Sunday, April 28, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
मतदाता जागरुकता के लिए गुरुग्राम के विकास सदन में वोटर्स पार्क का मुख्य सचिव ने किया शुभारंभकांग्रेस का सुपड़ा साफ करने के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं सीएम नायब सैनी और पूर्व सीएम मनोहर लालमनोहर लाल ने युवाओं से किया सीधा संवाद, युवाओं के मन की बात भी जानीलोगों को बरगलाकर वोट हासिल करना चाहती है कांग्रेस: मुख्यमंत्री नायब सैनीपोस्टर प्रतियोगिता में बीए द्वितीय की छात्रा आरती रहीं अव्वलवोटर इन क्यू एप देगा जानकारी कितनी लंबी है मतदाताओं की लाईन : जिला निर्वाचन अधिकारीसुनीता केजरीवाल का दिल्ली में रोड शो, कोंडली इलाके में लगाए गए 'I Love Kejriwal' के पोस्टर और बैनरगाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक की एक सोसायटी में मर्डर, BSF के पूर्व जवान ने एक शख्स की मारी गोली
Haryana

एसडी कॉलेज में आयोजित हुए ट्रेजर हंट के चैंपियन बने अंबर और कृति

November 05, 2023 04:20 PM
चंडीगढ़। सेक्टर-32 स्थित गोस्वामी गणेश दत्त सनातन धर्म कॉलेज में इंग्लिश लिटरेरी क्लब की ओर से एक अनोखे साहित्यिक कार्यक्रम "ट्रिक ऑर ट्रीट ट्रेल" का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम बुद्धि, उत्साह और रहस्यमय खोजों का मिश्रण था। कॉलेज के विभिन्न कोर्सों के 200 से अधिक छात्रों ने विभिन्न खेलों व अन्य प्रतियोगिताओं में भाग लिया। यह कार्यक्रम क्रांपिहेंशन स्किल्स, टाइम मैनेजमेंट और टीम वर्क को बढ़ावा देने के लिए क्लब के समर्पण का एक प्रमाण था। साथ ही अंग्रेजी भाषा के प्रति प्रेम और रहस्य व रोमांच के क्षेत्रों के लिए जुनून को भी दर्शाता था। कार्यक्रम के दौरान प्रतिभागियों ने अपनी बुद्धिमत्ता को चुनौती देते हुए, मुश्किल सुरागों और पहेलियों से सजी एक भूलभुलैया वाली राह पर चलते हुए रोमांचक साहित्यिक यात्रा पूरी की।
ट्रेजर हंट के चैंपियन के तौर पर बीकॉम-1 (बी) के अंबर और कृति उभरे। उन्होंने असाधारण ज्ञान और साहित्यिक कौशल का प्रदर्शन किया, जिससे वे विजेता बन गए। बीकॉम 1 (ई) के ध्रुव और बीकॉम 1 (डी) की मान्या ने समान रूप से प्रभावशाली प्रदर्शन किया, जिससे कार्यक्रम में उत्साही प्रतिस्पर्धा की भावना भर गई। जीजीडीएसडी कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. अजय शर्मा और रजिस्ट्रार डॉ. मधु शर्मा कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहे। उन्होंने इस कार्यक्रम के आयोजन में इंग्लिश लिटरेरी क्लब के रचनात्मक प्रयासों की सराहना की।
कॉलेज के इंग्लिश लिटरेरी क्लब के टीचर इंचार्ज प्रणव कपिल ने कहा कि 'ट्रिक ऑर ट्रीट ट्रेल' शब्दों के जादू को उजागर करने, सीखने को एडवेंचर बनाने और लिखित शब्द के प्रति आजीवन प्रेम को बढ़ावा देने की हमारी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। उन्होंने कहा कि इंग्लिश लिटरेरी क्लब एक ऐसा करघा है जहां हम ज्ञान, कल्पना और रचनात्मकता के धागे बुनते हैं। इस कार्यक्रम ने साहित्य को बढ़ावा देने के क्लब के मिशन को मजबूती प्रदान की।
Have something to say? Post your comment
 
 
More Haryana News
मतदाता जागरुकता के लिए गुरुग्राम के विकास सदन में वोटर्स पार्क का मुख्य सचिव ने किया शुभारंभ
कांग्रेस का सुपड़ा साफ करने के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं सीएम नायब सैनी और पूर्व सीएम मनोहर लाल
मनोहर लाल ने युवाओं से किया सीधा संवाद, युवाओं के मन की बात भी जानी
लोगों को बरगलाकर वोट हासिल करना चाहती है कांग्रेस: मुख्यमंत्री नायब सैनी
पोस्टर प्रतियोगिता में बीए द्वितीय की छात्रा आरती रहीं अव्वल वोटर इन क्यू एप देगा जानकारी कितनी लंबी है मतदाताओं की लाईन : जिला निर्वाचन अधिकारी पंचकूला कोर्ट में करनाल से कांग्रेस के प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा को PO घोषित किया
मानवता की सेवा के लिए रक्तदान सबसे बेहतर कार्यः निदेशक केके कटारिया
हीटवेव को देखते हुए मतदान केंद्रों पर अतिरिक्त संसाधनों की व्यवस्था की जाए-मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल
हरियाणा कांग्रेस की लिस्ट आई, दीपेंद्र सिंह हुड्डा को रोहतक से टिकट