हरियाणा सरकार ने छह एचसीएस अधिकारियों को अत्तिरिक्त कार्यभार सौंपापाक आर्मी के मुताबिक, कुलभूषण जाधव ने माफी मांगते हुए पाकिस्तानी सेना प्रमुख के सामने दया याचिका दाखिल की सोनिया गांधी ने राष्ट्रपति पद के लिए मीरा कुमार के नाम का ऐलान कियाआरक्षण की मांग को लेकर जाटों ने अलवर-मथुरा रेल मार्ग किया जाम राम कोविंद के नाम पर कोई संपर्क और सलाह मशविरा नहीं किया: लालू यादवस्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सिविल अस्पताल अम्बाला छावनी के आपातकालीन खण्ड का किया उदघाटनकेंद्रीय हाउसिंग मिनिस्ट्री ने यूपी के गरीबों के लिए 70 हज़ार मकान बनाने के प्रस्ताव को मंजूरी दीJ&K: कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश हुई विफल, दो आतंकी ढेर ग्रामीण हरियाणा की 6205 ग्राम पंचायतें खुले में शौच से मुक्त की गई:ओम प्रकाश धनखड़J&K : पुंछ के खारी करमारा में पाकिस्तान ने किया सीजफायर उल्लंघन, जवाबी हमले जारी

पानीपत

पानीपत में गुरुद्वारे की छत गिरने से करीब 8 लोग घायल

हरियाणा के पानीपत में गुरुद्वारा की छत गिरने से 7-8 लोग घायल, कई लोगों के मलबे के नीचे दबे होने की आशंका: पुलिस

पानीपत में पचरंगा बाजार में गुरुद्वारे का हिस्सा गिरने से कई लोग मलबे में दबे,प्रशासन ने किया बचाव कार्य शुरू

पानीपत में पचरंगा बाजार में गुरुद्वारे का हिस्सा गिरने से कई लोग मलबे में दबे,प्रशासन ने किया बचाव कार्य शुरू

मनोहर लाल की उपस्थिति में एक समझौता हरियाणा सरकार और इंडियन ऑयल कारपोरेशन लिमिटेड (आईओसीएल) के बीच किया गया

हरियाणा के पानीपत शहर में से निकलने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर एक पर बने एलिवेटिड पुल के नीचे के स्थान पर सुविधाओं व सौंदर्यकरण करने के लिए आज यहां हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की उपस्थिति में एक समझौता हरियाणा सरकार और इंडियन ऑयल कारपोरेशन लिमिटेड (आईओसीएल) के बीच किया गया।

हरियाणा के पानीपत में जल्द ही राज्य का पहला सेंकेड जेनरेशन एथोनोल प्लांट इंडियन ऑयल कारपोरेशन लिमिटेड (आईओसीएल) द्वारा लगाया जाएगा:बी.वी. रामागोपाल

हरियाणा के पानीपत में जल्द ही राज्य का पहला सेंकेड जेनरेशन एथोनोल प्लांट इंडियन ऑयल कारपोरेशन लिमिटेड (आईओसीएल) द्वारा लगाया जाएगा, जिसके लिए आज यहां हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के समक्ष पानीपत में एचएसआईआईडीसी की 50 एकड़ भूमि लीज पर देने की पेशकश आईओसीएल के कार्यकारी निदेशक श्री बी.वी. रामागोपाल ने की। इस पर, मुख्यमंत्री ने कहा कि इस प्रस्ताव पर साकारात्मकता के साथ विचार किया जाएगा।

हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री कृष्ण लाल पंवार के पुत्र स्वर्गीय श्री सुनील पंवार की आत्मिक शांति के लिए अंतिम अरदास 29 मार्च, 2017 को दोपहर 1.00 से 2.00 बजे तक अनाज मंडी मतलौडा (पानीपत) में होगी।

हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री कृष्ण लाल पंवार के पुत्र स्वर्गीय श्री सुनील पंवार  की आत्मिक शांति के लिए अंतिम अरदास 29 मार्च, 2017 को दोपहर 1.00 से 2.00 बजे तक अनाज मंडी मतलौडा (पानीपत) में होगी।

        विदित रहे कि 21 मार्च, 2017 को हृदयाघात के कारण श्री सुनील पंवार का निधन हो गया था।

पानीपत के सेक्टरों में सडकों के जीर्णोद्धार पर खर्च होंगे 12.80 करोड रूपए

पानीपत:शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन ने बताया है कि पानीपत के सेक्टरों में जर्जर सडकों के जीर्णोद्धार पर 12.80 करोड रूपए खर्च करने की कार्य योजना को मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा स्वीकृति प्रदान की गई है।

12
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0033294785
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech