झज्जर

झज्जर की डिफेंस कॉलोनी में नाग-नागिन के जोड़े ने किया डांस

झज्जर:यहां की डिफेंस कॉलोनी में अचानक लोगों का उस समय जमावड़ा लग गया जब घरों के पास एक नाग-नागिन का जोड़ा नाचता नजर आया। यह जोड़ा आधे घंटे नाचता रहा, इसे देख आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने मोबाइल से इसका वीडियो बनाया तो महिलाओं ने इसे शुभ बताया।स्थानीय लोगों ने बताया कि सांय करीब 7 बजे एक खाली प्लॉट में नाग-नागिन का जोड़े को नाचते देखा। 

हरियाणा सरकार ने जिला झज्जर में 13.68 करोड़ रुपये की लागत से एक हाईटैक और अत्याधुनिक सजावटी मछली हैचरी स्थापित करने का निर्णय लिया

हरियाणा सरकार ने जिला झज्जर में 13.68 करोड़ रुपये की लागत से एक हाईटैक और अत्याधुनिक सजावटी मछली हैचरी स्थापित करने का निर्णय लिया है। यह देश में अपनी तरह की पहली परियोजना होगी।

हरियाणा के ग्राम्य जीवन को बेहतर बनाने के लिए राज्य सरकार छोटू राम ग्रामोदय योजना आरंभ करेगी:ओमप्रकाश धनखड़़

हरियाणा के कृषि, ग्रामीण विकास एवं पंचायत मंत्री ओमप्रकाश धनखड़़ ने कहा कि हरियाणा के ग्राम्य जीवन को बेहतर बनाने के लिए राज्य सरकार छोटू राम ग्रामोदय योजना आरंभ करेगी। लगभग पांच हजार करोड़ रुपए की इस योजना के तहत प्रारंभिक चरण में 1200 करोड़ रुपए खर्च होंगे। इस योजना में सभी विधानसभा क्षेत्रों से 6-6 गांव शामिल किए जाएंगे।

युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने की दिशा में प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों के परिणामस्वरूप प्रदेश में हो रही निवेश की प्रक्रिया के माध्यम से करीब 1.50 लाख व्यक्तियों को रोजगार उपलब्ध कराने का क्रम प्रारंभ हो चुका है:मनोहर लाल

झज्जर:हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने की दिशा में प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों के परिणामस्वरूप प्रदेश में हो रही निवेश की प्रक्रिया के माध्यम से करीब 1.50 लाख व्यक्तियों को रोजगार उपलब्ध कराने का क्रम प्रारंभ हो चुका है।

हरियाणा के झज्जर कोर्ट परिसर में गोली चलने से एक व्यक्ति की मौत

हरियाणा: झज्जर कोर्ट में फायरिंग, पेशी पर आए आरोपी को लगी गोली

विद्यार्थी जीवन से ही जीवन का लक्ष्य तय करना चाहिए और उस दिशा में मेहनत की जाए तो कोई कारण नहीं बनता की सफलता न मिले:धनखड़

हरियाणा के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री श्री ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा है कि विद्यार्थी जीवन से ही जीवन का लक्ष्य तय करना चाहिए और उस दिशा में मेहनत की जाए तो कोई कारण नहीं बनता की सफलता न मिले। उनको छात्र जीवन से ही सफल विभूतियों की प्रेरक पुस्तकें पढऩी चाहिए ताकि उन्हें जीवन में सकारात्मकता का संदेश मिले।
श्री धनखड़ आज चौ० धीरपाल राजकीय महाविद्यालय बादली, झज्जर के दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे।

हरियाणा में स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण कार्यक्रम के तहत झिलमिल झज्जर ने दूसरे चरण की भी परीक्षा पास कर ली

झज्जर- हरियाणा में स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण कार्यक्रम के तहत झिलमिल झज्जर ने दूसरे चरण की भी परीक्षा पास कर ली है। स्टेट ओडीएफ वैरिफीकेशन टीम ने झज्जर को खुले में शौच मुक्त घोषित कर दिया है और यह प्रदेश का आठवां ऐसा जिला है जिसे ओडीएफ घोषित किया गया है।

12
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0034107975
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech