झज्जर

हरियाणा के मुख्यमंत्री, हरियाणा के राज्यपाल एवं झज्जर के उपायुक्त को पत्र लिखकर शहीद हवा सिंह लांबा के नाम पर मार्ग और स्कूल का नाम रखने की मांग

हरियाणा : झज्जर जिलामुख्यालय के अंतिम छौर पर बसे वीरों की देवभूमि कहे जाने वाले गांव धरौली की सामाजिक संस्था मां-मातृभूमि सेवा समिति के अध्यक्ष युद्धवीर सिंह लांबा ने हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर, हरियाणा के राज्यपाल प्रो. कप्तान सिंह सोलंकी एवं झज्जर के उपायुक्त को पत्र लिखकर अमर शहीद हवा सिंह लांबा के नाम पर मार्ग और स्कूल का नाम रखने की मांग की है।

जनता के हाथ निराशा के अलावा कुछ नहीं लगा-गुरुदेव राठी

सन्तोष सैनी (झज्जर):हरियाणा और बहादुरगढ़ की जनता ने 3 साल पहले उम्मीदों के साथ भाजपा को केंद्र और प्रदेश की सत्ता सौंपी लेकिन आज जनता के हाथ निराशा के अलावा कुछ नहीं लगा। विभिन्न लोकलुभावनी योजनाओं के नाम पर गरीब लोगों के चक्कर कटवाए जा रहे हैं। यह कहना है नगर पार्षद गुरुदेव राठी, रवि खत्री, सतप्रकाश छिकारा, कांता राजेश खत्री और सीमा वजीर राठी का।

एक नागरिक की जनप्रिय मुख्यमंत्री को जनहित की शिकायत।

सेवा में,

मुख्यमंत्री महोदय,

हरियाणा सरकार, चण्डीगढ।

 

विषयः- एक नागरिक की जनप्रिय मुख्यमंत्री को जनहित की शिकायत।

 

श्रीमान जी,

मैं आपकी (श्री मनोहर लाल खट्टर की) शिकायत आपसे (मुख्यमंत्री महोदय) से करने की गुस्ताखी कर रहा हूॅं कि आपने पूर्ववर्ती हुड़डा सरकार द्वारा लिये फैसलों की समीक्षा कर गैर जरूरी फैसलों को पलटने की धोषणा की थी।

हरियाणा में सीएम विंडो पर हुआ कमाल,मुख्यमन्त्री से की मुख्यमन्त्री की शिकायत

हरियाणा के मौजूदा मुख्यमन्त्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश की जनता को घर बैठे ही रोजमर्रा की समस्याओं से छुटकारा दिलाने के लिएपिछले दिनों ही सीएम विंडो की शुरुआत की।परन्तु हरियाणा की जनता का भी कोई जवाब नहीं। झज्जर निवासी राम कुमार ने मुख्यमन्त्री की इस स्कीम का भरपूर फायदा उठाते हुए बड़े सलीके से मुख्यमन्त्री मनोहर लाल खट्टर की कार्यशैली की सराहना करते हुए अपनी शिकायत में पूर्व हुड्डा सरकार के निजी स्वार्थ में लिए गए गलत फैसलों को वर्तमान सरकार द्वारा न बदलने पर अपना रोष व्यक्त किया लगता है।सीएम विंडो पर दी गई शिकायत की कॉपी ......

हरियाणा विद्यालय शिक्षा नियम के नियम-134ए के अंतर्गत दसवीं कक्षा तक के बच्चों का प्रवेश परीक्षा परिणाम सोमवार को घोषित कर दिया जायेगा।

झज्जर: हरियाणा विद्यालय शिक्षा नियम के नियम-134ए के अंतर्गत दसवीं कक्षा तक के बच्चों का प्रवेश परीक्षा परिणाम सोमवार को घोषित कर दिया जायेगा।
    यह जानकारी हरियाणा की शिक्षा मंत्री श्रीमती गीता भुक्कल ने आज झज्जर में दी। श्रीमती भुक्कल ने कहा कि विभाग द्वारा नियम 134ए के तहत जरूरतमंद बच्चों की प्रवेश के लिए जरूरी प्रक्रिया चल रही है। इसके तहत कक्षा दूसरी तक के परिणाम पहले ही घोषित किया जा चुका है और दसवीं कक्षा तक के बच्चों का प्रवेश परीक्षा का परिणाम सोमवार को घोषित कर दिये जायेंगे।

आवासीय चार वर्षीय समेकित शिक्षा स्नातक डिग्री कोर्स में दाखिले के लिए पात्र उम्मीदवारों से ऑन लाईन आवेदन आमंत्रित किए

झज्जर: प्रारम्भ, राज्य स्तरीय शिक्षक शिक्षा स्कूल, झज्जर, हरियाणा ने आवासीय चार वर्षीय समेकित शिक्षा स्नातक डिग्री कोर्स में दाखिले के लिए पात्र उम्मीदवारों से ऑन लाईन आवेदन आमंत्रित किए हैं।

        एक सरकारी प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि इस डिग्री कोर्स में कला स्नातक एवं शिक्षा स्नातक की 26 सीटें, विज्ञान स्नातक एवं शिक्षा स्नातक की दो सीटें और वाणिज्य स्नातक एवं शिक्षा स्नातक की  30 सीटें हैं। सभी आवेदक 10 से 31 दिसम्बर, 2013 के बीच अपने ऑन लाईन आवेदन प्रेषित कर सकते है तथा 27 जनवरी,2014 को

लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0037480971
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech