हरियाणा सरकार ने छह एचसीएस अधिकारियों को अत्तिरिक्त कार्यभार सौंपापाक आर्मी के मुताबिक, कुलभूषण जाधव ने माफी मांगते हुए पाकिस्तानी सेना प्रमुख के सामने दया याचिका दाखिल की सोनिया गांधी ने राष्ट्रपति पद के लिए मीरा कुमार के नाम का ऐलान कियाआरक्षण की मांग को लेकर जाटों ने अलवर-मथुरा रेल मार्ग किया जाम राम कोविंद के नाम पर कोई संपर्क और सलाह मशविरा नहीं किया: लालू यादवस्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सिविल अस्पताल अम्बाला छावनी के आपातकालीन खण्ड का किया उदघाटनकेंद्रीय हाउसिंग मिनिस्ट्री ने यूपी के गरीबों के लिए 70 हज़ार मकान बनाने के प्रस्ताव को मंजूरी दीJ&K: कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश हुई विफल, दो आतंकी ढेर ग्रामीण हरियाणा की 6205 ग्राम पंचायतें खुले में शौच से मुक्त की गई:ओम प्रकाश धनखड़J&K : पुंछ के खारी करमारा में पाकिस्तान ने किया सीजफायर उल्लंघन, जवाबी हमले जारी

सिरसा

पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां ने ट्विटर पर शेयर किया फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर

सिरसा:अपनी चार फिल्मों से दर्शकों से अपार प्रशंसा पाकर वालीवुड में नए आयाम स्थापित करने वाली बाप-बेटी की जोड़ी यानि पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां व उनकी पुत्री हन्नीप्रीत इन्सां एक बार फिर अपने दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। बाप-बेटी की जोड़ी के निर्देशन, अभिनय में बनी उनकी अगली कॉमेडी फिल्म 'जट्टू इंजीनियर' 19 मई को सिनेमा घरों में रिलिज हो रही है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक व रिलिज डेट पोस्टर वीरवार को पूज्य गुरूजी द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया। 

हरियाणा आवास बोर्ड ने प्रदेश के लोगों को सस्ते आवास उपलब्ध करवाने की योजना के तहत सिरसा के सैक्टर-19 में टाइप-बी के बहुमंजिला 1253 फ्लैट पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर बिक्री के लिए जारी किए

हरियाणा आवास बोर्ड ने प्रदेश के लोगों को सस्ते आवास उपलब्ध करवाने की योजना के तहत सिरसा के सैक्टर-19 में टाइप-बी के बहुमंजिला 1253 फ्लैट पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर बिक्री के लिए जारी किए हैं।

राज्य सरकार गौ संरक्षण व गौ संवर्धन के लिए प्रतिबद्घ है:जी.एल. शर्मा

सिरसा:हरियाणा दुग्ध विकास सहकारी प्रसंघ के अध्यक्ष श्री जी.एल. शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार गौ संरक्षण व गौ संवर्धन के लिए प्रतिबद्घ है तथा पशुपालकों को गौ पालन के प्रति प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से पशु पालन विभाग द्वारा देसी गायों की डेरियां लगाने वाले व्यक्तियों को 50 प्रतिशत अनुदान पर सहायता उपलब्ध करवाई जा रही है। 

सिरसा के थेड़ मोहल्ला को लेकर पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में आज सुनवाई पुरातत्व विभाग की याचिका पर पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने थेड पर बसे 3040 घरों को जिला प्रशासन को दें रखे रखे हैं खाली कराने के आदे

 सिरसा के थेड़ मोहल्ला को लेकर पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में आज सुनवाई पुरातत्व विभाग की याचिका पर पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने थेड पर बसे 3040 घरों को जिला प्रशासन को दें रखे रखे हैं खाली कराने के आदे

 

सिरसा:अपराध की हर कड़ी पर पुलिस की पैनी नजर,विभिन्न मामलों में 12 गिरफ्तार

सिरसा: ऐलनाबाद थाना पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान दो व्यक्तियों का काबू कर उनके कब्जा से 24 बोतल देसी शराब बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान अमजद खान पुत्र कर्मदीन खान निवासी तलवाड़ा झील व हरप्रीत उर्फ हरविन्द्र पुत्र बलविंद्र सिंह निवासी वार्ड नंबर 7 ऐलनाबाद के रूप में हुई है। वहीं शहर डबवाली थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को 700 ग्राम चूरापोस्त के साथ गिरफ्तार किया है।

अफीम, गांजा व अवैध पिस्तौल बरामद, तीन काबू

सिरसा, (सुरेन्द्र वत्स ):जिला की सीआईए सिरसा पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान शहर सिरसा क्षेत्र से एक व्यक्ति को 500 ग्राम अफीम के साथ काबू किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान अरविन्द्र कुमार पुत्र छबी यादव निवासी कलपत(बिहार) हाल किराएदार गोबिन्द नगर सिरसा के रूप में हुई है।

आरएसडी कॉलोनी का इंट भट्टा संचालक चार दिन से लापता

सिरसा, 02 जून। शहर की आरएसडी कॉलोनी में रहने वाले इंट भ_ा संचालक करीब 68 वर्षीय रामलाल पिछले चार दिनों से अपने घर से लापता है। इस संबंध में पुलिस ने रामलाल के बेटे आशीष की शिकायत पर शहर थाना सिरसा में 29 मई को गुमशुदी का अभियोग दर्ज करके जांच व तालाश शुरू कर दी है। पुलिस ने इस संबंध में लापता हुए रामलाल के  पंपलेट छपवाकर सीमावर्ती हरियाणा पंजाब व राजस्थान के थानों को सूचित कर सहयोग मांगा है।

पुलिस ने अवैध पिस्तौल के आरोपी व सप्लायर को किया गिरफ्तार

सिरसा, 02 जून।  जिला की स्पेशल स्टॉफ पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान अवैध पिस्तौल रखने के आरोपी के साथ साथ  सप्लायर को भी गिरफ्तार कर लिया है।  स्टॉफ के सहायक उपनिरीक्षक सुबेसङ्क्षह पर आधारित पुलिस टीम ने गगनदीप पुत्र मलकीत ङ्क्षसह निवाासी किंगरे को 315 बोर के एक अवैध पिस्तौल के साथ गांव किंगरेे क्षेत्र से काबू किया था। पकड़े गए आरोपी से अवैध पिस्तौल सप्लायर रूपिंद्र पुत्र गुरसेवक सिंह निवासी  किंगरे का पता ठिकाना मालूम कर उसे भी गिरफ्तारकर लिया है।  इस संबंध में दोंनों आरापियों के खिलाफ ओढ़ां थाना में शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है।

मानवाधिकार का अर्थ है कि मनुष्य को स्वतंत्र, पारदर्शी व गारिमापूर्ण जीवन जीने का अधिकार हो:विजेन्द्र जैन

सिरसा:मानवाधिकार का अर्थ है कि मनुष्य को स्वतंत्र, पारदर्शी व गारिमापूर्ण जीवन जीने का अधिकार हो। उक्त विचार हरियाणा मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष जस्टिस श्री विजेन्द्र जैन ने आज स्थानीय चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय के ऑडिटोरियम में हरियाणा मानव अधिकार आयोग द्वारा नशा, कन्या भ्रुण हत्या, बंधुआ मजदूरी और महिला तस्करी पर आयोजित सेमीनार में बतौर मुख्य अतिथि बोलते व्यक्त किए। उन्होंने दीप प्रज्जवलित कर सैमिनार का शुभारम्भ किया।  

हरियाणा मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष जस्टिस विजेंद्र जैन ने जिला जेल सिरसा का निरीक्षण किया

सिरसा:हरियाणा मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष जस्टिस विजेंद्र जैन ने आज जिला जेल सिरसा का निरीक्षण किया। इस अवसर पर आयोग के सदस्य जे.एस. अहलावत, पुलिस महानिदेशक (आयोग) ए.के. ढुल, अतिरिक्त उपायुक्त श्री अजय सिंह तोमर, एसडीएम श्री परमजीत सिंह चहल, देवीलाल विश्वविद्यालय के कुलपति डा. राधेश्याम शर्मा, जेल अधीक्षक श्री जे.एस. सेठी व अन्य अधिकारी भी उनके साथ थे। इस अवसर पर जेल अधीक्षक जे.एस. सेठी ने जस्टिस विजेंद्र जैन व उनके साथ आए अधिकारियों का स्वागत किया और उन्हें जिला जेल का निरीक्षण करवाया।

12
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0033294875
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech