सिरसा

डॉ. एमएसजी ने दी कारगिल शहीदों को श्रद्धांजलि

 कारगिल विजय दिवस पर पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां ने ट्वीट कर कारगिल के शहीदों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि 'हमारे बहादुर भाइयों को याद करने के लिए कुछ समय निकालो, जिन्होंने हमारे लिए अपना जीवन बलिदान किया। जय हिन्द, जय हिन्द की सेना।Ó वर्णनीय है कि पूज्य गुरुजी के पावन निर्देशन में डेरा सच्चा सौदा द्वारा किए जा रहे 131 मानवता भलाई कार्यों में भारतीय सेना के लिए रक्तदान करना, शहीद सैनिकों के परिवारों की संभाल करना व उनकी हर संभव मदद करना इत्यादि भी शामिल है।

केंद्रीय कपास अनुसंधान संस्थान के क्षेत्रीय केन्द्र सिरसा ने कपास की फसल में सफेद मक्खी की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर किसानों से अपील की

केंद्रीय कपास अनुसंधान संस्थान के क्षेत्रीय केन्द्र सिरसा ने कपास की फसल में सफेद मक्खी की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर किसानों से अपील की है कि वे अपने खेत का लगातार निरीक्षण करते रहें। 

हरियाणा सरकार द्वारा आगामी 24 सितंबर 2017 को सिरसा में गुरू गोबिंद सिंह जी का 350 वां प्रकाशोत्सव बड़े धूमधाम से मनाया जाएगा।

हरियाणा सरकार द्वारा आगामी 24 सितंबर 2017 को सिरसा में गुरू गोबिंद सिंह जी का 350 वां प्रकाशोत्सव बड़े धूमधाम से मनाया जाएगा। इसकी तैयारियों के लिए आज यहां हरियाणा निवास में हरियाणा के मुख्य संसदीय सचिव श्री बख्शीश सिंह विर्क की अध्यक्षता में आयोजन समिति की बैठक हुई।  हरियाणा पर्यटन निगम के चेयरमैन श्री जगदीश चौपड़ा को कार्यक्रम का संयोजक बनाया गया है। इस अवसर पर सिरसा, कुरूक्षेत्र, कैथल, यमुनानगर, फतेहाबाद,पानीपत जिलों के उपायुक्त, नगर निकाय एवं सूचना,जनसंर्पक एवं भाषा विभाग के अधिकारी तथा आयोजन समिति से जुड़े सिक्ख समाज के कई प्रतिनिधि उपस्थित थे।

पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां ने ट्विटर पर शेयर किया फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर

सिरसा:अपनी चार फिल्मों से दर्शकों से अपार प्रशंसा पाकर वालीवुड में नए आयाम स्थापित करने वाली बाप-बेटी की जोड़ी यानि पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां व उनकी पुत्री हन्नीप्रीत इन्सां एक बार फिर अपने दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। बाप-बेटी की जोड़ी के निर्देशन, अभिनय में बनी उनकी अगली कॉमेडी फिल्म 'जट्टू इंजीनियर' 19 मई को सिनेमा घरों में रिलिज हो रही है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक व रिलिज डेट पोस्टर वीरवार को पूज्य गुरूजी द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया। 

हरियाणा आवास बोर्ड ने प्रदेश के लोगों को सस्ते आवास उपलब्ध करवाने की योजना के तहत सिरसा के सैक्टर-19 में टाइप-बी के बहुमंजिला 1253 फ्लैट पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर बिक्री के लिए जारी किए

हरियाणा आवास बोर्ड ने प्रदेश के लोगों को सस्ते आवास उपलब्ध करवाने की योजना के तहत सिरसा के सैक्टर-19 में टाइप-बी के बहुमंजिला 1253 फ्लैट पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर बिक्री के लिए जारी किए हैं।

राज्य सरकार गौ संरक्षण व गौ संवर्धन के लिए प्रतिबद्घ है:जी.एल. शर्मा

सिरसा:हरियाणा दुग्ध विकास सहकारी प्रसंघ के अध्यक्ष श्री जी.एल. शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार गौ संरक्षण व गौ संवर्धन के लिए प्रतिबद्घ है तथा पशुपालकों को गौ पालन के प्रति प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से पशु पालन विभाग द्वारा देसी गायों की डेरियां लगाने वाले व्यक्तियों को 50 प्रतिशत अनुदान पर सहायता उपलब्ध करवाई जा रही है। 

सिरसा के थेड़ मोहल्ला को लेकर पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में आज सुनवाई पुरातत्व विभाग की याचिका पर पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने थेड पर बसे 3040 घरों को जिला प्रशासन को दें रखे रखे हैं खाली कराने के आदे

 सिरसा के थेड़ मोहल्ला को लेकर पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में आज सुनवाई पुरातत्व विभाग की याचिका पर पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने थेड पर बसे 3040 घरों को जिला प्रशासन को दें रखे रखे हैं खाली कराने के आदे

 

सिरसा:अपराध की हर कड़ी पर पुलिस की पैनी नजर,विभिन्न मामलों में 12 गिरफ्तार

सिरसा: ऐलनाबाद थाना पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान दो व्यक्तियों का काबू कर उनके कब्जा से 24 बोतल देसी शराब बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान अमजद खान पुत्र कर्मदीन खान निवासी तलवाड़ा झील व हरप्रीत उर्फ हरविन्द्र पुत्र बलविंद्र सिंह निवासी वार्ड नंबर 7 ऐलनाबाद के रूप में हुई है। वहीं शहर डबवाली थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को 700 ग्राम चूरापोस्त के साथ गिरफ्तार किया है।

अफीम, गांजा व अवैध पिस्तौल बरामद, तीन काबू

सिरसा, (सुरेन्द्र वत्स ):जिला की सीआईए सिरसा पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान शहर सिरसा क्षेत्र से एक व्यक्ति को 500 ग्राम अफीम के साथ काबू किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान अरविन्द्र कुमार पुत्र छबी यादव निवासी कलपत(बिहार) हाल किराएदार गोबिन्द नगर सिरसा के रूप में हुई है।

12
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0034108058
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech