सिरसा

डेरा के सिरसा हेडक्वार्टर की जमीन के नीचे 600 लोगों के कंकाल दफन

डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपश्यना इंसा और वाइस प्रेसिडेंट डॉ. पीआर नैन से हरियाणा पुलिस की एसआईटी लगातार पूछताछ कर रही है. पुलिस जांच में पता लगा है कि डेरा सच्चा सौदा के सिरसा मुख्यालय की जमीन और खेतों में करीब 600 लोगों की हड्डियां और कंकाल मौजूद हैं. पीआर नैन ने भी पूछताछ के दौरान ये बात स्वीकार की है.

सिरसा जिलाधीश प्रभजोत सिंह ने आज 11 सितम्बर को प्रात: 08.30 से 09.30 बजे (1 घंटा) व सांय 4 बजे से 7 बजे (3 घंटे) तक शाह सतनाम सिंह चौंक से नेजियाखेड़ा टी प्वाईट तक, कंगनपुर रोड़ व नेजियाखेड़ा टी प्वाईंट से बाजेकां रेलवे क्रासिंग तक कफ्र्यू में ढील दी

सिरसा जिलाधीश श्री प्रभजोत सिंह ने आज 11 सितम्बर को प्रात: 08.30 से 09.30 बजे (1 घंटा) व सांय 4 बजे से 7 बजे (3 घंटे) तक शाह सतनाम सिंह चौंक से नेजियाखेड़ा टी प्वाईट तक, कंगनपुर रोड़ व नेजियाखेड़ा टी प्वाईंट से बाजेकां रेलवे क्रासिंग तक कफ्र्यू में ढील दी

राम रहीम केस: दंगाइयों में 5 करोड़ रुपए की राशि बंटवाने वाला चमकौर सिंह गिरफ्तार

25 अगस्त को सिरसा से पंचकुला पैसे पहुंचाने के आरोप में पंजाब पुलिस के कमांडो दान सिंह की भी गिरफ्तारी की गई है.

हरियाणा: सिरसा में मोबाइल इंटरनेट सेवा पर रोक
 हरियाणा सरकार ने जिला सिरसा में 10 सितंबर, 2017 तक सभी मोबाइल इंटरनेट सेवाओं, एसएमएस सेवाओं और डोंगल सेवाओं को बंद करने के आदेश जारी किए हैं। 
गृह विभाग के एक प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि यह निर्णय सिरसा में डेरा मुख्यालयों की सेनिटाइजेशन प्रक्रिया के चलते जिले में किसी भी प्रकार की अफवाहों को फैलने से रोकने के दृष्टिïगत लिया गया है। उन्होंने बताया कि जिले में वॉइस कॉल को छोड़ कर टेलीकॉम सेवा प्रदाता कम्पनियों की ये सभी सेवाएं बद रहेंगी। 
12345
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0035737759
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech