जींद

डा. बनवारी लाल व जिला भाजपा अध्यक्ष योगेन्द्र पालीवाल ने आज जींद में प्रदेश के परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार से मिलकर रेवाडी बस स्टैंड बनाने की मांग की।

हरियाणा के जनस्वास्थ्य अभियान्त्रिक मंत्री डा. बनवारी लाल व जिला भाजपा अध्यक्ष योगेन्द्र पालीवाल ने आज जींद में प्रदेश के परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार से मिलकर रेवाडी बस स्टैंड बनाने की मांग की। परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने बताया कि रेवाडी बस स्टैंड के लिए 18 एकड जमीन का अधिग्रहण किया हुआ है तथा परिवहन विभाग हाई कोर्ट से इस मामले में जीत चुका है तथा उम्मीद है कि अब सुप्रीम कोर्र्ट से भी जल्दी ही बस स्टैंड बनाने का फैसला हमारे हक में आ जाएगा। 

हरियाणा बिजली वितरण निगम, उचाना के सहायक लाइनमैन अनिल कुमार को जिला जींद के सफाखेड़ी निवासी विकास कुमार से दुकान में नया बिजली मीटर कनेक्शन लगवाने की एवज में 10000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो ने दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम, उचाना के सहायक लाइनमैन अनिल कुमार को जिला जींद के सफाखेड़ी निवासी विकास कुमार से दुकान में नया बिजली मीटर कनेक्शन लगवाने की एवज में 10000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है।

हरियाणा के खाद्य एवं आपूर्ति राज्य मंत्री कर्ण देव कम्बोज ने आज जीन्द जिला की दो अनाज मण्डियों का दौरा कर गेहंू की खरीद के कार्य की समीक्षा की।

हरियाणा के खाद्य एवं आपूर्ति राज्य मंत्री कर्ण देव कम्बोज ने आज जीन्द जिला की दो अनाज मण्डियों का दौरा कर गेहंू की खरीद के कार्य की समीक्षा की। खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री सवेरे दस बजे जीन्द की नई अनाज मण्डी में पंहुच गये। उन्होंने मण्डी में आई किसानों की गेंहू की ढ़ेरियों पर जाकर नमी का भी आकलन किया। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में गेंहू की बम्पर पैदावार के दृष्टिगत सभी प्रकार की तैयारियों को समय रहते पूरा किया गया है। यही कारण है कि गेंहू की खरीद के कार्य में कहीं से भी कोई शिकायत नहीं आ रही है।

हरियाणा में अब किसानों की सहमति के बिना के उनकी जमीन का अधिग्रहण नहीं किया जाएगा: मनोहर लाल

हरियाणा में अब किसानों की सहमति के बिना के उनकी जमीन का अधिग्रहण नहीं किया जाएगा। किसानों की सहमति से विकास कार्यों के लिए ली जाने वाली जमीन के निर्धारित रेट किसानों को अविलम्ब उपलब्ध करवाये जायेगें।

हरियाणा कृषि एवं कल्याण विभाग द्वारा हाल ही में मार्केट कमेटियों के नवनियुक्त अध्यक्ष व उपाध्यक्षों के जारी आदेशानुसार डॉ. हवा सिंह देशवाल ने जींद जिले की पिलुखेड़ा मार्केट कमेटी के अध्यक्ष तथा श्री चन्द्र भान ने उपाध्यक्ष के पद के रूप में पदभार ग्रहण कर लिया

जींद - हरियाणा कृषि एवं कल्याण विभाग द्वारा हाल ही में मार्केट कमेटियों के  नवनियुक्त अध्यक्ष व उपाध्यक्षों के जारी आदेशानुसार डॉ. हवा सिंह देशवाल ने जींद जिले की पिलुखेड़ा मार्केट कमेटी के अध्यक्ष तथा श्री चन्द्र भान ने उपाध्यक्ष के पद के रूप में पदभार ग्रहण कर लिया है।

12
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0035738007
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech