हरियाणा सरकार ने छह एचसीएस अधिकारियों को अत्तिरिक्त कार्यभार सौंपापाक आर्मी के मुताबिक, कुलभूषण जाधव ने माफी मांगते हुए पाकिस्तानी सेना प्रमुख के सामने दया याचिका दाखिल की सोनिया गांधी ने राष्ट्रपति पद के लिए मीरा कुमार के नाम का ऐलान कियाआरक्षण की मांग को लेकर जाटों ने अलवर-मथुरा रेल मार्ग किया जाम राम कोविंद के नाम पर कोई संपर्क और सलाह मशविरा नहीं किया: लालू यादवस्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सिविल अस्पताल अम्बाला छावनी के आपातकालीन खण्ड का किया उदघाटनकेंद्रीय हाउसिंग मिनिस्ट्री ने यूपी के गरीबों के लिए 70 हज़ार मकान बनाने के प्रस्ताव को मंजूरी दीJ&K: कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश हुई विफल, दो आतंकी ढेर ग्रामीण हरियाणा की 6205 ग्राम पंचायतें खुले में शौच से मुक्त की गई:ओम प्रकाश धनखड़J&K : पुंछ के खारी करमारा में पाकिस्तान ने किया सीजफायर उल्लंघन, जवाबी हमले जारी

जींद

हरियाणा के खाद्य एवं आपूर्ति राज्य मंत्री कर्ण देव कम्बोज ने आज जीन्द जिला की दो अनाज मण्डियों का दौरा कर गेहंू की खरीद के कार्य की समीक्षा की।

हरियाणा के खाद्य एवं आपूर्ति राज्य मंत्री कर्ण देव कम्बोज ने आज जीन्द जिला की दो अनाज मण्डियों का दौरा कर गेहंू की खरीद के कार्य की समीक्षा की। खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री सवेरे दस बजे जीन्द की नई अनाज मण्डी में पंहुच गये। उन्होंने मण्डी में आई किसानों की गेंहू की ढ़ेरियों पर जाकर नमी का भी आकलन किया। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में गेंहू की बम्पर पैदावार के दृष्टिगत सभी प्रकार की तैयारियों को समय रहते पूरा किया गया है। यही कारण है कि गेंहू की खरीद के कार्य में कहीं से भी कोई शिकायत नहीं आ रही है।

हरियाणा में अब किसानों की सहमति के बिना के उनकी जमीन का अधिग्रहण नहीं किया जाएगा: मनोहर लाल

हरियाणा में अब किसानों की सहमति के बिना के उनकी जमीन का अधिग्रहण नहीं किया जाएगा। किसानों की सहमति से विकास कार्यों के लिए ली जाने वाली जमीन के निर्धारित रेट किसानों को अविलम्ब उपलब्ध करवाये जायेगें।

हरियाणा कृषि एवं कल्याण विभाग द्वारा हाल ही में मार्केट कमेटियों के नवनियुक्त अध्यक्ष व उपाध्यक्षों के जारी आदेशानुसार डॉ. हवा सिंह देशवाल ने जींद जिले की पिलुखेड़ा मार्केट कमेटी के अध्यक्ष तथा श्री चन्द्र भान ने उपाध्यक्ष के पद के रूप में पदभार ग्रहण कर लिया

जींद - हरियाणा कृषि एवं कल्याण विभाग द्वारा हाल ही में मार्केट कमेटियों के  नवनियुक्त अध्यक्ष व उपाध्यक्षों के जारी आदेशानुसार डॉ. हवा सिंह देशवाल ने जींद जिले की पिलुखेड़ा मार्केट कमेटी के अध्यक्ष तथा श्री चन्द्र भान ने उपाध्यक्ष के पद के रूप में पदभार ग्रहण कर लिया है।

जींद पुलिस ने जाट नेता यशपाल मालिक सहित 130 लोगों के खिलाफ दंगे भड़काने और देशद्रोह का मामला दर्ज किया

जींद पुलिस ने जाट नेता यशपाल मालिक सहित 130 लोगों के खिलाफ दंगे भड़काने और देशद्रोह का मामला दर्ज किया

हरियाणा के स्वर्ण जयंती वर्ष पर ग्राम विकास योजना के लिए 273 करोड़ रुपये की विशेष परियोजनाएं घोषित की जाएंगी:मनोहर लाल

जुलाना- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा है कि हरियाणा के स्वर्ण जयंती वर्ष पर ग्राम विकास योजना के लिए 273 करोड़ रुपये की विशेष परियोजनाएं घोषित की जाएंगी।  इसके अतिरिक्त, सिंचाई व जल प्रबंधन के लिए 2 हजार करोड़ रूपए की योजनाएं तैयार की गई हैं।

डॉ. भीमराव अंबेडकर के आदर्शों को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा : बलदेव वाल्मीकि

जींद:इनेलो के जींद कार्यालय में मंगलवार को पार्टी एससी सैल राज्य कार्यकारिणी की बैठक हुई। बैठक में फैसला लिया गया कि एक मई से डॉ. भीमराव अंबेडकर की 125वीं स्वर्ण जयंती को पूरे महीने मनाया जाएगा। इसके तहत डॉ. भीमराव अंबेडकर की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम किया जाएगा।

12
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0033294829
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech