रोहतक

चुनाव में रहना भाजपा की फितरत है और हाल ही में भाजपा ने राष्ट्रपति पद का चुनाव भी जीता: मनोहर लाल

 हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हर समय चुनावी मोड में रहती है। मुख्यमंत्री आज रोहतक में विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 

हरियाणा के दो कर्मचारियों को रिश्वत लेने के आरोप में 20,000 रुपये के जुर्माने के साथ चार साल की सजा सुनाई गई

हरियाणा के दो कर्मचारियों को रिश्वत लेने के आरोप में 20,000 रुपये के जुर्माने के साथ चार साल की सजा सुनाई गई है।

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय, रोहतक की बीकॉम प्रथम वर्ष की बेसिक ऑफ कंप्यूटर की डीडीई न्यू स्कीम की तथा री-अपीयर की प्रैक्टिल परीक्षाएं 5 से 10 जून तक आयोजित की जाएंगी।

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय, रोहतक की बीकॉम प्रथम वर्ष की बेसिक ऑफ कंप्यूटर की डीडीई न्यू स्कीम की तथा री-अपीयर की प्रैक्टिल परीक्षाएं 5 से 10 जून तक आयोजित की जाएंगी।

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (मदवि), रोहतक ने आज विश्वविद्यालय द्वारा संचालित किए जाने वाले राज्य स्तरीय केन्द्रीयकृत ऑनलाइन प्रवेश 2017 के प्रवेश पोर्टल का शुभारंभ किया

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (मदवि), रोहतक ने आज विश्वविद्यालय द्वारा संचालित किए जाने वाले राज्य स्तरीय केन्द्रीयकृत ऑनलाइन प्रवेश 2017 के प्रवेश पोर्टल का शुभारंभ किया है और इस प्रवेश पोर्टल के तहत विश्वविद्यालय समेत कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय, कुरूक्षेत्र, सीडीएलयू, सिरसा, बीबीएलयू, भिवानी, सीआरएसयू, जींद, आईजीयू, मीरपुर, रेवाड़ी, बीपीएसएमवी, खानपुर कलां विश्वविद्यालयों में भौतिक विज्ञान, जीवन विज्ञान तथा औषध विज्ञान से संबंधित स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों की ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया संचालित की जाएगी।

रोहतक कांड: यदि समय रहते जग जाती पुलिस, तो बच जाती इस निर्भया की जान!

हरियाणा के रोहतक में हुए गैंगरेप और हत्या मामले में पीड़िता के परिजनों ने सनसनीखेज खुलासा किया है. उनका कहना है कि यदि पुलिस ने समय रहते ठोस कदम उठाए होते आज पीड़िता की जान और इज्जत बच जाती. परिजनों ने पुलिस को करीब एक महीने शिकायत दी थी. इधर, दोनों आरोपियों को 7 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

रोहतक गैंगरेप पीड़िता के पैरंट्स ने आरोपियों के फांसी की माांग की

रोहतक गैंगरेप पीड़िता के परिजनों ने रेपिस्टों को फांसी देने की मांग की, कहा- न तो पुलिस हमसे मिलने आई और न ही सरकार का कोई प्रतिनिधि.

कृषि मंत्री के संज्ञान में आया तो मजदूरी करने वाले प्रवासी बच्चों का कराया स्कूल में दाखिला

रोहतक/चंडीगढ।  छोटे बच्चों को काम करता देखकर उनके प्रति आपके मन में भी दया का भाव आ सकता है। मगर उसे अनदेखा करना या उसके प्रति संज्ञान लेना यह अपने विवेक पर निर्भर करता है। इसी तरह से कुछ छोटे बच्चांे को खेत पर काम करते देखा तो चुलियाना गांव के एक सज्जन ने इन बच्चों के बारे में फेसबुक के जरिए हरियाणा के कृषि मंत्री ओ पी धनखड़ को भेजा।

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय,रोहतक की बीए, बीएससी, बीकॉम, बीबीए, बीसीए की दूसरे व चौथे सेमेस्टर की परीक्षाओं की डेटशीट जारी कर दी गई

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय,रोहतक की बीए, बीएससी, बीकॉम, बीबीए, बीसीए की दूसरे व चौथे सेमेस्टर की परीक्षाओं की डेटशीट जारी कर दी गई है। 

1234567
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0034108068
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech