कुरुक्षेत्र

मनोहर लाल ने जिला कुरुक्षेत्र के थानेसर विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्र में अवसंरचना बढ़ाने के उद्देश्य से विभिन्न विकास कार्यों के लिए 10 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा की

 हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने जिला कुरुक्षेत्र के थानेसर विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्र में अवसंरचना बढ़ाने के उद्देश्य से विभिन्न विकास कार्यों के लिए 10 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा की है। 

कुरुक्षेत्र में पुलिस और अर्धसैनिक बलों ने किया फ्लैग मार्च

कुरुक्षेत्र में पुलिस और अर्धसैनिक बलों ने किया फ्लैग मार्च

गौशाला में दलदल में धसनें के कारण गायों की मृत्यु नहीं हुई है बल्कि बिमार होने के कारण ही पिछले एक सप्ताह में केवल 6 गायों की मृत्यु हुई : उपायुक्त धर्मवीर

 कुरुक्षेत्र  के अतिरिक्त उपायुक्त धर्मवीर ङ्क्षसह ने कहा कि गांव मथाना की गौशाला में दलदल में धसनें के कारण गायों की मृत्यु नहीं हुई है बल्कि बिमार होने के कारण ही पिछले एक सप्ताह में केवल 6 गायों की मृत्यु हुई है। हालंांकि 1 मई से 8 जुलाई तक 21 गायों की बिमारी के कारण ही मौत हुई है। इन गायों की मौत का खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से हुआ है। पशुपालन विभाग के चिकित्सों की रिपोर्ट के अनुसार गायों की मौत ज्यादा पोलोथीन, आयरन और कपडे के टुकडे खाने से हुई है। 

हरियाणा पुलिस ने कुरुक्षेत्र में डकैती व चोरी की लगभग 40 वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के सरगना को गिरफतार करने में सफलता प्राप्त की

 हरियाणा पुलिस ने कुरुक्षेत्र में डकैती व चोरी की लगभग 40 वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के सरगना को गिरफतार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपी संदीप कुमार उर्फ संजू को गांव टोबा जिला अंबाला से गिरफतार कर 40 लाख रुपये की कीमत के लगभग 140 तोले सोने व चंादी के जेवरात भी बरामद किए हैं। इसके अलावा, पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देसी कट्टा भी बरामद किया है।

कुरुक्षेत्र प्रशासन शहर की समाजसेवी व धार्मिक संस्थाओंं से मिलकर स्वर्ण जंयती सांझी साईकिल योजनाओं को अमलीजामा पहना रहा है।

कुरुक्षेत्र प्रशासन शहर की समाजसेवी व धार्मिक संस्थाओंं से मिलकर स्वर्ण जंयती सांझी साईकिल योजनाओं को अमलीजामा पहना रहा है। 

कुरुक्षेत्र: शाहबाद में किसानों ने नेशनल हाईवे जाम किया

कुरुक्षेत्र के शाहबाद में किसानों ने नेशनल हाईवे जाम किया, सैकडों की तादाद में किसान हाईवे पर बैठे. जिसकी वजह से ट्रैफिक डायवर्ट किया गया.

राज्य में कौशल विकास केन्द्र खोले जाएंगे:मनोहर लाल

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि राज्य के युवाओं को कुशल बनाने के लिए कौशल विकास केन्द्र खोले जाएंगे तथा इस कौशल विकास केन्द्र में हेयर सैलून व ब्यूटी पार्लर के पाठयक्रम भी करवाए जाएंगे तथा इन कौशल विकास केन्द्रों में से एक केन्द्र का नाम संत शिरोमणी बाबा सैन का नाम रखा जाएगा । इसके अलावा, प्रदेश में राज्य सरकार द्वारा केशकला बोर्ड का गठन किया जाएगा और सूर्य कवि श्री बाजे भगत आवार्ड के तहत पुरस्कार भी दिए जाएंगे। 

1234
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0035737718
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech