हिसार

हिसार के कृषि मौसम विज्ञान विभाग द्वारा हरियाणा में 24 जून से 28 जून, 2017 तक के संभावित मौसम का पूर्वानुमान जारी किया गया

चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय, हिसार के कृषि मौसम विज्ञान विभाग द्वारा हरियाणा में 24 जून से 28 जून, 2017 तक के संभावित मौसम का पूर्वानुमान जारी किया गया है।

मनोहर लाल ने हिसार की पुलिस सब इंस्पेक्टर अनीता कुंडु को चीन की तरफ से माउंट एवरेस्ट को फतह करने पर बधाई दी

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने हिसार की पुलिस सब इंस्पेक्टर अनीता कुंडु को चीन की तरफ से माउंट एवरेस्ट को फतह करने पर बधाई दी। अनीता कुंडु चीन की तरफ से माउंट एवरेस्ट पर पहुंचने वाली पहली भारतीय महिला बन गई हैं। 

हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो ने जिला हिसार के कमारी के निवासी ओमप्रकाश से अंतरजातीय विवाह की सब्सिडी जारी करने की एवज में हिसार के तहसील कल्याण अधिकारी राजकुमार को 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया

हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो ने जिला हिसार के कमारी के निवासी ओमप्रकाश से अंतरजातीय विवाह की सब्सिडी जारी करने की एवज में हिसार के तहसील कल्याण अधिकारी राजकुमार को 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

हरियाणा श्रम विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री विजयवर्धन ने तुरंत प्रभाव से हिसार के उप-श्रम आयुक्त (डिप्टी लेबर कमिश्नर) परमजीत सिंह को निलंबित कर दिया

हरियाणा श्रम विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री विजयवर्धन ने तुरंत प्रभाव से हिसार के उप-श्रम आयुक्त (डिप्टी लेबर कमिश्नर) परमजीत सिंह को निलंबित कर दिया है। निलंबित अवधि के दौरान उनका मुख्यालय, श्रम आयुक्त, चण्डीगढ़ होगा।

ट्रैक्टर-ट्राली व कार की टक्कर, एक की मौत

हिसार:बहबलपुर गांव के समीप सड़क हादसे में 70 वर्षीय अमरहेड़ी निवासी रामकुमार की मौत हो गई। इस हादसे में उनका पोता 15 वर्षीय प्रशांत गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक रामकुमार अमरहेड़ी गांव का रहने वाला था।  मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले नागरिक अस्पताल के शवगृह में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के भतीजे पवन की शिकायत पर वाहन चालक के खिलाफ  मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम में गत दिवस नकली घी बनाने वाली दो फैक्ट्रियों पर छापे मार कर घी के नमूने लिए गए, 7 बसों के चालान किए गए तथा 23686 बोतल देसी शराब की बरामद की गई।

हरियाणा के गुप्तचर विभाग के मुख्यमन्त्री उडऩदस्ते की विशेष इकाई द्वारा चलाए गए भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम में गत दिवस नकली घी बनाने वाली दो फैक्ट्रियों पर छापे मार कर घी के नमूने लिए गए, 7 बसों के चालान किए गए तथा 23686 बोतल देसी शराब की बरामद की गई।

हिसार के डीएसपी भगवान दास ने आज सुबह पंचकुला पुलिस लाइन में अपनी सर्विस रिवाल्वर से अपने सिर में गोली मार ली

पंचकूला:हिसार जिले के गांव शेखुपुरा में होली के दिन हुए ट्रिपल मर्डर केस में आरोपी हिसार के डीएसपी भगवान दास ने आज सुबह पंचकुला पुलिस लाइन में अपनी सर्विस रिवाल्वर से अपने सिर में गोली मार ली। गंभीर हालत में डीएसपी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया

हिसार में तापमान 4.5 डिग्री सेल्सियस

 हिसार में तापमान 4.5 डिग्री सेल्सियस

123
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0034108051
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech