हिसार

हिसार:सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती महा मैराथन का आयोजन किया गया

मेरे हरियाणा की युवा शक्ति मैं आपका अभिनंदन करता हूं। युवा नाम है जोश का, उत्साह का, आकाश का और शिखर का। युवा शक्ति आगे बढ़ो, बढ़ते ही चलो और कभी मत रूको। जय हरियाणा- यह हिंद, भारत माता की जय।सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर हिसार में महा मैराथन का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्यमंत्री ने बड़े जोश के साथ अपने इन शब्दों से मैराथन में शामिल हजारों युवाओं, खिलाडिय़ों, सामाजिक संगठनों के सदस्यों और आमजन में देश की एकता और अखंडता को बनाए रखने के प्रति नए उत्साह का संचार किया।

‘वर्तमान सरकार की तीन साल की उपलब्धियां’, ‘हरियाणा इतिहास’ और ‘हरियाणा पुलिस जर्नल’ पुस्तकों का विमोचन किया गया।

 हरियाणा स्वर्ण जयंती समारोह के समापन कार्यक्रम में आज ‘हरियाणा पावर हाउस ऑफ स्पोर्ट्स’, ‘वर्तमान सरकार की तीन साल की उपलब्धियां’, ‘हरियाणा इतिहास’ और ‘हरियाणा पुलिस जर्नल’ पुस्तकों का विमोचन किया गया। 

25 नवम्बर को कुरुक्षेत्र में राष्ट्रपति गीता महोत्सव की शुरुयात करेंगे:वैंकेया नायडू

भारत के उप-राष्ट्रपति श्री एम. वेंकैया नायडू ने आज हरियाणा स्वर्ण जयंती समारोह के समापन अवसर पर हरियाणा सरकार द्वारा विकास और लोकहित में की जा रही विभिन्न योजनाओं व परियोजनाओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि राज्य के सभी गांवों तथा शहरों को खुले में शौच से मुक्त घोषित कर दिया गया है। उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि भारत सरकार के राष्ट्रीय स्वच्छता अभियान को हरियाणा सरकार और हरियाणावासी पूर्ण रूप से अपने जीवन का अभियान बनाएंगे, ताकि स्वच्छ हरियाणा देश के दूसरे राज्यों के लिए प्रेरणा स्रोत बन सके।

123
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0037480942
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech