हरियाणा सरकार ने छह एचसीएस अधिकारियों को अत्तिरिक्त कार्यभार सौंपापाक आर्मी के मुताबिक, कुलभूषण जाधव ने माफी मांगते हुए पाकिस्तानी सेना प्रमुख के सामने दया याचिका दाखिल की सोनिया गांधी ने राष्ट्रपति पद के लिए मीरा कुमार के नाम का ऐलान कियाआरक्षण की मांग को लेकर जाटों ने अलवर-मथुरा रेल मार्ग किया जाम राम कोविंद के नाम पर कोई संपर्क और सलाह मशविरा नहीं किया: लालू यादवस्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सिविल अस्पताल अम्बाला छावनी के आपातकालीन खण्ड का किया उदघाटनकेंद्रीय हाउसिंग मिनिस्ट्री ने यूपी के गरीबों के लिए 70 हज़ार मकान बनाने के प्रस्ताव को मंजूरी दीJ&K: कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश हुई विफल, दो आतंकी ढेर ग्रामीण हरियाणा की 6205 ग्राम पंचायतें खुले में शौच से मुक्त की गई:ओम प्रकाश धनखड़J&K : पुंछ के खारी करमारा में पाकिस्तान ने किया सीजफायर उल्लंघन, जवाबी हमले जारी

हिसार

मनोहर लाल ने हिसार की पुलिस सब इंस्पेक्टर अनीता कुंडु को चीन की तरफ से माउंट एवरेस्ट को फतह करने पर बधाई दी

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने हिसार की पुलिस सब इंस्पेक्टर अनीता कुंडु को चीन की तरफ से माउंट एवरेस्ट को फतह करने पर बधाई दी। अनीता कुंडु चीन की तरफ से माउंट एवरेस्ट पर पहुंचने वाली पहली भारतीय महिला बन गई हैं। 

हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो ने जिला हिसार के कमारी के निवासी ओमप्रकाश से अंतरजातीय विवाह की सब्सिडी जारी करने की एवज में हिसार के तहसील कल्याण अधिकारी राजकुमार को 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया

हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो ने जिला हिसार के कमारी के निवासी ओमप्रकाश से अंतरजातीय विवाह की सब्सिडी जारी करने की एवज में हिसार के तहसील कल्याण अधिकारी राजकुमार को 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

हरियाणा श्रम विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री विजयवर्धन ने तुरंत प्रभाव से हिसार के उप-श्रम आयुक्त (डिप्टी लेबर कमिश्नर) परमजीत सिंह को निलंबित कर दिया

हरियाणा श्रम विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री विजयवर्धन ने तुरंत प्रभाव से हिसार के उप-श्रम आयुक्त (डिप्टी लेबर कमिश्नर) परमजीत सिंह को निलंबित कर दिया है। निलंबित अवधि के दौरान उनका मुख्यालय, श्रम आयुक्त, चण्डीगढ़ होगा।

ट्रैक्टर-ट्राली व कार की टक्कर, एक की मौत

हिसार:बहबलपुर गांव के समीप सड़क हादसे में 70 वर्षीय अमरहेड़ी निवासी रामकुमार की मौत हो गई। इस हादसे में उनका पोता 15 वर्षीय प्रशांत गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक रामकुमार अमरहेड़ी गांव का रहने वाला था।  मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले नागरिक अस्पताल के शवगृह में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के भतीजे पवन की शिकायत पर वाहन चालक के खिलाफ  मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम में गत दिवस नकली घी बनाने वाली दो फैक्ट्रियों पर छापे मार कर घी के नमूने लिए गए, 7 बसों के चालान किए गए तथा 23686 बोतल देसी शराब की बरामद की गई।

हरियाणा के गुप्तचर विभाग के मुख्यमन्त्री उडऩदस्ते की विशेष इकाई द्वारा चलाए गए भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम में गत दिवस नकली घी बनाने वाली दो फैक्ट्रियों पर छापे मार कर घी के नमूने लिए गए, 7 बसों के चालान किए गए तथा 23686 बोतल देसी शराब की बरामद की गई।

हिसार के डीएसपी भगवान दास ने आज सुबह पंचकुला पुलिस लाइन में अपनी सर्विस रिवाल्वर से अपने सिर में गोली मार ली

पंचकूला:हिसार जिले के गांव शेखुपुरा में होली के दिन हुए ट्रिपल मर्डर केस में आरोपी हिसार के डीएसपी भगवान दास ने आज सुबह पंचकुला पुलिस लाइन में अपनी सर्विस रिवाल्वर से अपने सिर में गोली मार ली। गंभीर हालत में डीएसपी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया

हिसार में तापमान 4.5 डिग्री सेल्सियस

 हिसार में तापमान 4.5 डिग्री सेल्सियस

राज्य में भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए प्रदेशवासी सरकार का सहयेाग करें :मनोहर लाल

हिसार:हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने प्रदेश के लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए प्रदेशवासी सरकार का सहयेाग करें और प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टोलरेंस नीति पर कार्य कर रही है व सशक्त व पारदर्शी प्रशासन उपलब्ध करवाने के लिए कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि सुशासन व पारदर्शी प्रशासन सरकार की पहली प्राथमिकता है तथा इसमें किसी भी प्रकार का कोई समझौता नहीं किया जाएगा और भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों को निकलना ही पड़ेगा व उन्हें सदाचारी बनना ही पड़ेगा।

सरकार ने पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय में जजों की संख्या भी दोनों प्रांतों के समान हो तथा हरियाणा के लिए अलग से बैंच की भी व्यवस्था हो:मनोहर लाल

हिसार:हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि राज्य सरकार ने हरियाणा का अलग हाई कोर्ट बनाने के लिए मांग रखी हुई है। इसके अलावा, प्रदेश सरकार ने पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय में जजों की संख्या भी दोनों प्रांतों के समान हो तथा हरियाणा के लिए अलग से बैंच की भी व्यवस्था हो, की मांग शामिल हैं।

123
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0033294860
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech