हिसार

चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय, हिसार में 18 से 19 सितंबर, 2017 तक दो दिवसीय वार्षिक रबी कृषि मेले का आयोजन किया जाएगा।

चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय, हिसार में 18 से 19 सितंबर, 2017 तक दो दिवसीय वार्षिक रबी कृषि मेले का आयोजन किया जाएगा। मेले का मुख्य विषय सतत कृषि विकास के लिए जैविक खेती होगा जिसमें किसानों को जहरमुक्त खेती के साथ-साथ कृषि पैदावार तथा आमदनी बढ़ाने के बारे में भी जानकारियां दी जाएंंगी।

कथित संत रामपाल पर दर्ज 2 केस में कोर्ट का फैसला आज, पुलिस अलर्ट

हिसार। सतलोक आश्रम के संचालक कथित संत रामपाल पर हिसार कोर्ट में चल रहे दो केसों पर मंगलवार को फैसला आ सकता है। इसमें आश्रम संचालक रामपाल सहित अन्य आरोपी शामिल हैं। बरवाला के सतलोक आश्रम प्रकरण में सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने और रास्ता रोककर बंधक बनाने के दो अलग-अलग मामले हैं। वर्ष 2014 में रामपाल पर अभियोग नंबर 426 और 427 दर्ज किए गए थे। 

हिसार के कृषि मौसम विज्ञान विभाग द्वारा हरियाणा में 24 जून से 28 जून, 2017 तक के संभावित मौसम का पूर्वानुमान जारी किया गया

चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय, हिसार के कृषि मौसम विज्ञान विभाग द्वारा हरियाणा में 24 जून से 28 जून, 2017 तक के संभावित मौसम का पूर्वानुमान जारी किया गया है।

मनोहर लाल ने हिसार की पुलिस सब इंस्पेक्टर अनीता कुंडु को चीन की तरफ से माउंट एवरेस्ट को फतह करने पर बधाई दी

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने हिसार की पुलिस सब इंस्पेक्टर अनीता कुंडु को चीन की तरफ से माउंट एवरेस्ट को फतह करने पर बधाई दी। अनीता कुंडु चीन की तरफ से माउंट एवरेस्ट पर पहुंचने वाली पहली भारतीय महिला बन गई हैं। 

हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो ने जिला हिसार के कमारी के निवासी ओमप्रकाश से अंतरजातीय विवाह की सब्सिडी जारी करने की एवज में हिसार के तहसील कल्याण अधिकारी राजकुमार को 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया

हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो ने जिला हिसार के कमारी के निवासी ओमप्रकाश से अंतरजातीय विवाह की सब्सिडी जारी करने की एवज में हिसार के तहसील कल्याण अधिकारी राजकुमार को 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

हरियाणा श्रम विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री विजयवर्धन ने तुरंत प्रभाव से हिसार के उप-श्रम आयुक्त (डिप्टी लेबर कमिश्नर) परमजीत सिंह को निलंबित कर दिया

हरियाणा श्रम विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री विजयवर्धन ने तुरंत प्रभाव से हिसार के उप-श्रम आयुक्त (डिप्टी लेबर कमिश्नर) परमजीत सिंह को निलंबित कर दिया है। निलंबित अवधि के दौरान उनका मुख्यालय, श्रम आयुक्त, चण्डीगढ़ होगा।

1234
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0035738004
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech