हरियाणा सरकार ने छह एचसीएस अधिकारियों को अत्तिरिक्त कार्यभार सौंपापाक आर्मी के मुताबिक, कुलभूषण जाधव ने माफी मांगते हुए पाकिस्तानी सेना प्रमुख के सामने दया याचिका दाखिल की सोनिया गांधी ने राष्ट्रपति पद के लिए मीरा कुमार के नाम का ऐलान कियाआरक्षण की मांग को लेकर जाटों ने अलवर-मथुरा रेल मार्ग किया जाम राम कोविंद के नाम पर कोई संपर्क और सलाह मशविरा नहीं किया: लालू यादवस्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सिविल अस्पताल अम्बाला छावनी के आपातकालीन खण्ड का किया उदघाटनकेंद्रीय हाउसिंग मिनिस्ट्री ने यूपी के गरीबों के लिए 70 हज़ार मकान बनाने के प्रस्ताव को मंजूरी दीJ&K: कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश हुई विफल, दो आतंकी ढेर ग्रामीण हरियाणा की 6205 ग्राम पंचायतें खुले में शौच से मुक्त की गई:ओम प्रकाश धनखड़J&K : पुंछ के खारी करमारा में पाकिस्तान ने किया सीजफायर उल्लंघन, जवाबी हमले जारी
Archive News of June 22, 2017
भारत और वेस्ट इंडीज नई शुरुआत के लिए तैयार

चैंपियंस ट्रोफी का खिताब जीतने से चूकी भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से वेस्ट इंडीज के खिलाफ 5 वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत करेगी। त्रिनिदाद के क्वींस पार्क ओवल मैदान पर एक-दूसरे से भिड़ंत के लिए उतरने वाली दोनों टीमों का लक्ष्य एक नई शुरुआत का होगा।एक ओर जहां भारत इस्तीफा दे चुके हेड कोच अनिल कुंबले के बगैर विजय रथ पर लौटने की कोशिश करेगा, वहीं वेस्टइंडीज 2019 वर्ल्ड कप में प्रवेश हासिल करने के इरादे से उतरेगा।

सोनिया गांधी ने राष्ट्रपति पद के लिए मीरा कुमार के नाम का ऐलान किया

कांग्रेस और दूसरे विपक्षी दलों ने गुरुवार शाम राष्ट्रपति पद के लिए संयुक्त उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया. मीटिंग में चर्चा के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मीरा कुमार के नाम की घोषणा की. इसके साथ ही राष्ट्रपति चुनाव दलित बनाम दलित हो गया.बीजेपी नीत एनडीए ने 20 जून रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति पद के लिए अपना उम्मीदवार घोषित किया था. रामनाथ कोविंद दलित जाति से आते हैं. ऐसे में उनके नाम को बीजेपी के दलित कार्ड के रूप में देखा जा रहा था.

राम कोविंद के नाम पर कोई संपर्क और सलाह मशविरा नहीं किया: लालू यादव

ये सब उनका फैसला है। हम लोगों ने तय कि है कि बिहार की बेटी, महान नेता जगजीवनराम की बेटी मीरा कुमार को समर्थन करें। हम विचारधारा की लड़ाई लड़ते हैं। राम कोविंद के नाम पर कोई संपर्क और सलाह मशविरा नहीं किया: लालू यादव

हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से प्रधान लेखा प्रशिक्षण संस्थान, पंचकूला कार्यालय के एसएओ श्री सज्जन सिंह को निदेशक, ईएसआई स्वास्थ्य विभाग, हरियाणा चंडीगढ़ कार्यालय के वरिष्ठ लेखा अधिकारी का अतिरिक्त कार्यभार दिया

हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से प्रधान लेखा प्रशिक्षण संस्थान, पंचकूला कार्यालय के एसएओ श्री सज्जन सिंह को निदेशक, ईएसआई स्वास्थ्य विभाग, हरियाणा चंडीगढ़ कार्यालय के वरिष्ठ लेखा अधिकारी का अतिरिक्त कार्यभार दिया

नीदरलैण्ड का एक शिष्टमण्डल ने हालैण्ड दूतावास में भारत व श्रीलंका के कृषि सलाहकार वाउटर वरहे के नेतृत्व में आज हरियाणा के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री श्री ओ.पी.धनखड़ से मुलाकात की और इस मुद्दे पर विस्तार से चर्चा की ।

हरियाणा के साथ डेयरी, पुष्प खेती एवं खारे पानी की तकनीक से पैरी एग्रीकल्चर की अवधरणा बढ़ाने में सहयोग देने के लिए नीदरलैण्ड का एक शिष्टमण्डल ने हालैण्ड दूतावास में भारत व श्रीलंका के कृषि सलाहकार वाउटर वरहे के नेतृत्व में आज हरियाणा के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री श्री ओ.पी.धनखड़ से मुलाकात की और इस मुद्दे पर विस्तार से चर्चा की । 

मनोहर लाल की अध्यक्षता में आज यहां हुई मंत्रिमण्डल की बैठक में जिला नूह की तहसील तावडू को उप-मंडल बनाने के राजस्व एंव आपदा प्रबंधन विभाग के प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान की गई।

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में आज यहां हुई मंत्रिमण्डल की बैठक में जिला नूह की तहसील तावडू को उप-मंडल बनाने के राजस्व एंव आपदा प्रबंधन विभाग के प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान की गई।

मंत्रिमंडल ने पंजीकरण, कर के भुगतान, रिटर्न प्रस्तुत करने, एकीकृत कर और इलेक्ट्रॉनिक वे बिल की संगणना एवं निपटान की सुविधा के लिए 222.द्दह्यह्ल.द्दश1.द्बठ्ठ को सांझा माल और सेवा कर इलेक्ट्रॉनिक पोर्टल के रूप में भी अधिसूचित किया।

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में आज यहां हुई मंत्रिमण्डल की बैठक में हरियाणा माल एवं सेवा कर अधिनियम, 2017 (हरियाणा अधिनियम संख्या 2017 का 19) के कुछ प्रावधानों को अधिसूचित करने की स्वीकृति प्रदान करने साथ ही हरियाणा माल एवं सेवा कर अधिनियम, 2017 के अंतर्गत संघटन और पंजीकरण नियमों  और हरियाणा माल और सेवा कर अधिनियम, 2017 के तहत जारी किए जाने वाले नियमों एवं अधिसूचनाओं के अनुमोदन के संबंध में मुख्यमंत्री को मंत्रिपरिषद की शक्तियां प्रदान करने को भी स्वीकृति प्रदान की गई। हरियाणा माल और सेवा कर अधिनियम, 2017 पहली जुलाई, 2017 से प्रभावी हो जाएगा।

हरियाणा सरकार ने आबकारी एवं कराधान विभाग द्वारा शासित विभिन्न अधिनियमों के तहत मुकद्दमेबाजी को कम करने, चूककर्ताओं का बोझ कम करने तथा अतिदेय राशि को समाप्त करने के दृष्टिïगत ‘बकाया राशि की वसूली हेतु हरियाणा एकमुश्त समायोजन योजना, 2017’ लागू करने का निर्णय लिया

हरियाणा सरकार ने आबकारी एवं कराधान विभाग द्वारा शासित विभिन्न अधिनियमों के तहत मुकद्दमेबाजी को कम करने, चूककर्ताओं का बोझ कम करने तथा अतिदेय राशि को समाप्त करने के दृष्टिïगत ‘बकाया राशि की वसूली हेतु हरियाणा एकमुश्त समायोजन योजना, 2017’ लागू करने का निर्णय लिया है।

मनोहर लाल की अध्यक्षता में आज यहां हुई राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में प्रदेश के सभी जिलों में एक वर्ष के लिए अनुबंध आधार पर अतिरिक्त 1500 विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) लगाने के गृह विभाग के एक प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान की गई।

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में आज यहां हुई राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में प्रदेश के सभी जिलों में एक वर्ष के लिए अनुबंध आधार पर अतिरिक्त 1500 विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) लगाने के गृह विभाग के एक प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान की गई। वे भंग हरियाणा राज्य औद्योगिक सुरक्षा बल (एचएसआईएसएफ) और हरियाणा सशस्त्र पुलिस (एचएपी) में 2004 में भर्ती हुए पूर्व सिपाहियों, जिनका चयन रद्द कर दिया गया था,  में से लगाए जाएंगे।

DLF Gardencity celebrates International Yoga Day

International Yoga Day was celebrated with great enthusiasm and fervor at DLF Gardencity in Gurugram.A special camp was organized for the residents at DLF New Town Heights in Sector 90. The camp was conducted under the supervision of trained yoga instructors.The evening session commenced with a prayer followed by some basic breathing exercises.

बिहार के शेखपुरा जिला की एक अदालत ने JDU के पूर्व नेता की हत्या के मामले में 6 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

बिहार के शेखपुरा जिला की एक अदालत ने JDU के पूर्व नेता की हत्या के मामले में 6 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

केंद्रीय हाउसिंग मिनिस्ट्री ने यूपी के गरीबों के लिए 70 हज़ार मकान बनाने के प्रस्ताव को मंजूरी दी

केंद्रीय हाउसिंग मिनिस्ट्री ने यूपी के गरीबों के लिए 70 हज़ार मकान बनाने के प्रस्ताव को मंजूरी दी

123456
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0033294790
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech