Archive News of September 25, 2017
इनेलो ने संघर्ष संकल्प रैली में बजाया चुनावी बिगुल

ईश्वर धामु(भिवानी):इनेलो ने सोमवार को भिवानी में चौधरी देवीलाल के जन्मदिन पर आयोजित संघर्ष संकल्प रैली में चुनावी बिगुल बजा दिया। हालांकि इस रैली में आपेक्षित भीड़ नही थी फिर भी लोगों में ताऊ देवीलाल के प्रति आस्था स्पष्ट देखी जा सकती थी।

इनेलो के सत्ता में आने पर किसानो के कर्जे माफ किये जायेगें: अभय चौटाला

भिवानी:ताऊ देवीलाल के 104 वें जन्मदिन पर यहां आयोजित संकल्प रैली में भारी संख्या में लोगों ने भाग लेकर ताऊ को अपने श्रद्वासुमन अर्पित किये। इनैलो की यह रैली पूरी तरह हाईटैक थी। मंच पर जब पूर्व सांसद अजय चौटाला और प्रतिपक्ष के नेता अभय चौटाला पहुंचे तो भीड़ ने खड़े होकर उनका अभिवादन किया।

TMC नेता मुकुल रॉय को पार्टी से 6 सालों के लिए सस्पेंड किया गया

TMC नेता मुकुल रॉय को पार्टी से 6 सालों के लिए सस्पेंड किया गया। उन्होंने आज ही पार्टी से इस्तीफा देने की बात कही थी।

देव समाज कॉलेज फॉर गर्ल्स , अम्बाला शहर में आज एन एस एस दिवस के अवसर पर पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया

देव समाज कॉलेज फॉर गर्ल्स , अम्बाला शहर में आज एन एस एस दिवस के अवसर पर पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया|प्राचार्या रेनू गुप्ता ने छात्राओं को राष्ट्रीय सेवा योजना का महत्व समझाते हुए कहा कि विद्यार्थियों के हृदय में राष्ट्र सेवा की भावना को पैदा करना तथा राष्ट्र सेवा में योगदान देने के लिए इस इकाई का गठन किया जाता हे|विद्यार्थी काल से ही उत्तपन्न यह सेवा भावना भविष्य में बड़ी राष्ट्र सेवा योजनाओं को जन्म देती है|

हरियाणा में अब ड्रोन से होगी अवैध निर्माण की निगरानी:कविता जैन

हरियाणा सरकार शहरी इलाकों में बिना मंजूरी और गलत तरीके से होने वाले निर्माण कार्यों पर शिकंजा कसने जा रही है। शहरी क्षेत्र व इसकी परिधि में होने वाले अवैध निर्माण कार्यों की निगरानी अब सैटेलाइट और ड्रोन के माध्यम से होगी। पायलेट प्रोजेक्ट के तौर पर पहले चरण में करनाल, गुडगांव और फरीदाबाद में निगरानी शुरू होगी, जिसके परिणामों के आधार पर इसे पूरे प्रदेश के शहरी क्षेत्र में अनिवार्य कर दिया जाएगा। 

12345
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0035737709
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech