कैथल

कैथल जिला प्रशासन द्वारा कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए व्यापक प्रबंध किए गए

कैथल जिला प्रशासन द्वारा कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए व्यापक प्रबंध किए गए हैं। डियूटी मैजिस्ट्रेट के साथ पुलिस अधिकारी भी जिला प्रशासन द्वारा तैनात किए गए हैं तथा सभी डियूटी मैजिस्ट्रेट को विडियोग्राफर भी उपलब्ध करवाए गए हैं। जिला प्रशासन द्वारा असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर पैनी नजर रखी जा रही है। जिला प्रशासन द्वारा सुनिश्चित किया जाएगा कि इस दौरान आम जनता को किसी प्रकार की परेशानी न हो तथा किसी भी व्यक्ति को कानून हाथ में लेने की ईजाजत नही दी जाएगी। यह फ्लैग मार्च स्थानीय पुलिस लाईन मैदान से शुरु किया गया।

महाराणा प्रताप ने विदेशी ताकतों के सामने कभी घुटने नही टेके:राजनाथ सिंह

केंद्रीय गृहमंत्री श्री राजनाथ सिंह ने कहा कि जिस प्रकार महाराणा प्रताप ने जीवन पर्यंत मातृ भूमि के मान-सम्मान एवं स्वाभिमान की रक्षा के लिए संघर्ष किया तथा विदेशी ताकतों के सामने कभी घुटने नही टेके।

मंत्री कविता जैन का आग्रह माना परिजनों ने, स्कूल जाएगी छात्रा

महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन द्वारा कैथल के गांव प्यौदा की पीडिता को पुन: स्कूल भेजने का आग्रह परिजनों द्वारा स्वीकार कर लिया गया है। वीरवार बाद दोपहर मंत्री कविता जैन के निर्देश पर महिला एवं बाल विकास कैथल के अधिकारी पीडिता के घर पहुंचे तथा मंत्री की मंशा से अवगत कराया। इससे पूर्व पीडिता को स्कूल भेजे जाने पर असमंजस परिजनों ने हामी भरी। अब पीडिता के पुन: शिक्षा ग्रहण करने का मार्ग प्रशस्त हो गया है।

प्रदेश में भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए जीरो टोलरेंश की नीति पूरी तरह से लागू की गई: मनोहर लाल

कैथल- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए जीरो टोलरेंश की नीति पूरी तरह से लागू की गई है। भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने पर सरकार द्वारा त्वरित जांच करवाकर दोषी व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

बकायादार बिल भरना चाहते हैं, तो उनसे बिल की रकम किश्तों में ले ली जाएगी:मनोहर लाल

कैथल- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने प्रदेश की जनता को बिजली बिल भरने की अपील करते हुए कहा कि वे विपक्ष के बहकावे में न आएं। उन्होंने लोगों से हाथ उठवाकर बिजली बिल भरने का संकल्प दिलवाया और कहा कि यदि बकायादार बिल भरना चाहते हैं

हरियाणा सरकार ने जिला कैथल में ओलावृष्टि से फसलों के खराबे के लिये और कीट हमले से कपास की फसल को हुए नुकसान के लिये कुल 28.98 करोड़ रुपये से अधिक की राशि की स्वीकृति जारी कर दी

कैथल:हरियाणा सरकार ने जिला कैथल में ओलावृष्टि से फसलों के खराबे के लिये और कीट हमले से कपास की फसल को हुए नुकसान के लिये कुल 28.98 करोड़ रुपये से अधिक की राशि की स्वीकृति जारी कर दी है। 

लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0035737928
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech