पंचकुला

मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर मंदिर में बनी नयी लिफ्ट का भी किया उद्घाटन

मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर मंदिर में बनी नयी लिफ्ट का भी किया उद्घाटन व मंदिर परिसर का विस्तारीकरण

ओमप्रकाश धनखड ने पंचायती राज संस्थानों के जनप्रतिनिधियों का आह्वान किया कि वे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के वर्ष 2022 में पड़ने वाली देश की आजादी की हीरक जयन्ती पर संकल्प से सिद्घि की नव राष्ट्र की कल्पना को साकार करने की प्रेरणा ले

हरियाणा के विकास एवं पंचायत मंत्री श्री ओमप्रकाश धनखड ने पंचायती राज संस्थानों के जनप्रतिनिधियों का आह्वान किया कि वे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के वर्ष 2022 में पड़ने वाली देश की आजादी की हीरक जयन्ती पर संकल्प से सिद्घि की  नव राष्ट्र की कल्पना को साकार करने की प्रेरणा ले । हरियाणा के पढ़े लिखे युवा जन प्रतिनिधि इसे सफल बनाने में सक्षम है।

मनोहर लाल ने नरेन्द्र मोदी के वर्ष 2022 तक ‘संकल्प से सिद्धि नवभारत निर्माण’ के विजन को साकार करने के लिए कई विभागों के कार्य हस्तांतरित करने की घोषणाएं की

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने प्रदेश के लोगों को पढ़ी लिखी एवं छाप छवि वाली पंचयातें देकर देश के समक्ष उदाहरण प्रस्तुत करने के बाद पंचायती राज संस्थानों को शिक्षित से सक्षम और सामर्थ बनाने की दिशा में आज उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वर्ष 2022 तक ‘संकल्प से सिद्धि नवभारत निर्माण’ के विजन को साकार करने के लिए कई विभागों के कार्य हस्तांतरित करने की घोषणाएं की। इसके लिए आरम्भ में दोनों पीआरआई को 1.75-1.75 करोड़ रुपये का फंड हस्तांतरित किया जाएगा। ऐसा करने वाला हरियाणा देश का पहला राज्य होगा।

बालकों में सोचनें की नई कल्पना और नए ढंग की समझ कैसे पैदा की जाए, यह भी आज के बाल साहित्यकार को सोचना होगा:डॉ. दिविक रमेश

 बालकों में सोचनें की नई कल्पना और नए ढंग की समझ कैसे पैदा की जाए, यह भी आज के बाल साहित्यकार को सोचना होगा। अकादमी में एक बाल साहित्य सलाहकार समिति का गठन किया जाना चाहिए।

पंचकूला से रोहतक के लिए हेलिकॉप्टर से रवाना हुए CBI अदालत के जज

विशेष सीबीआई जज जगदीप सिंह पंचकूला से निकले, 40 मिनट में पहुंच सकते हैं रोहतक, सुनारिया जेल में 2:30 बजे से शुरू होगी कार्यवाही।

ऐसे मार गिराए बाबा के गुंडे,गुंडों के हवाले रहा शहर

चंडीगढ़:सीबीआई कोर्ट ने डेरा सच्चा सौदा मुखी गुरमीत राम रहीम को साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी पाया। इसके बाद पंचकूला की सड़कों पर डेरा समर्थकों ने जमकर गुंडागर्दी की। लोगों की पीटा, 100 से ज्यादा गाड़ियां जला दीं, पुलिस पर भी पत्थर फेंके।पिछले तीन दिनों में पुलिस के पास कई मौके थे, जब इन समर्थकों को शहर की सरहदों से खदेड़ा जा सकता था, लेकिन पुलिस ने ऐसा किया नहीं। 

पंचकूला में डेरा के समर्थकों की 65 गाडिय़ां जब्त की गई हैं और इन गाडिय़ों से नशीला पदार्थ, 3 राईफल, 3 पिस्टल और कारतूस बरामद हुए: बी. एस. संधु

 हरियाणा के पुलिस महानिदेशक बी. एस. संधु ने कहा कि पंचकूला में डेरा के समर्थकों की 65 गाडिय़ां जब्त की गई हैं और इन गाडिय़ों से नशीला पदार्थ, 3 राईफल, 3 पिस्टल और कारतूस बरामद हुए हैं।

हरियाणा का पहला गुलाबी महिला थाना पंचकूला में खुला

हरियाणा का पहला गुलाबी महिला थाना पंचकूला में खुला। महिला थानों की पहचान आसान हो, इसलिए इमारत पर रंगा गुलाबी रंग। पंचकूला के सेक्टर 5 में खुला नया महिला थाना।

12345
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0035737712
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech