हरियाणा सरकार ने छह एचसीएस अधिकारियों को अत्तिरिक्त कार्यभार सौंपापाक आर्मी के मुताबिक, कुलभूषण जाधव ने माफी मांगते हुए पाकिस्तानी सेना प्रमुख के सामने दया याचिका दाखिल की सोनिया गांधी ने राष्ट्रपति पद के लिए मीरा कुमार के नाम का ऐलान कियाआरक्षण की मांग को लेकर जाटों ने अलवर-मथुरा रेल मार्ग किया जाम राम कोविंद के नाम पर कोई संपर्क और सलाह मशविरा नहीं किया: लालू यादवस्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सिविल अस्पताल अम्बाला छावनी के आपातकालीन खण्ड का किया उदघाटनकेंद्रीय हाउसिंग मिनिस्ट्री ने यूपी के गरीबों के लिए 70 हज़ार मकान बनाने के प्रस्ताव को मंजूरी दीJ&K: कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश हुई विफल, दो आतंकी ढेर ग्रामीण हरियाणा की 6205 ग्राम पंचायतें खुले में शौच से मुक्त की गई:ओम प्रकाश धनखड़J&K : पुंछ के खारी करमारा में पाकिस्तान ने किया सीजफायर उल्लंघन, जवाबी हमले जारी

पंचकुला

पंचकूला सेक्टर 6 नागरिक अस्पताल से कैदी हुआ फरार

पंचकूला. पंचकूला के सेक्टर-6 नागरिक अस्पताल से शनिवार सुबह एक कैदी फरार हो गया। पुलिस कैदी को एमआरआई कराने के लिए लेकर आई थी। इसी दौरान वह पुलिसवालों की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर फरार हो गया। इस दौरान कैदी के छुड़ाने आए बदमाशों ने फायर भी किया,जिसमें एक नर्स गोली लगने से घायल हो गई। हालांकि. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

विपुल गोयल ने कहा कि सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों से संबंधित उद्योगों के व्यापार का विस्तार करने के लिए ग्लोबल ई-कॉमर्स सैक्टर की अमाजोन, ईबे और अलीबाबा जैसी प्रमुख कंपनियों के साथ बातचीत चल रही है।

हरियाणा के उद्योग और वाणिज्य मंत्री श्री विपुल गोयल ने कहा कि सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों से संबंधित उद्योगों के व्यापार का विस्तार करने के लिए ग्लोबल ई-कॉमर्स सैक्टर की अमाजोन, ईबे और अलीबाबा जैसी प्रमुख कंपनियों के साथ बातचीत चल रही है। इसके अलावा, राज्य सरकार शीघ्र ही अपनी एमएसएमई नीति जारी करेगी, जिसका प्रारूप तैयार कर लिया गया है।

स्वच्छ एवं सुन्दर भारतमाता प्रधानमंत्री का सपना: धनखड़

पंचकुला:हरियाणा के पंचायत विकास एवं कृषि मंत्री ओ पी धनखड़ ने कहा कि ये देश का सौभाग्य है इसके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतमाता को दुनिया में सबसे स्वच्छ और  सुन्दर बनाना चाहते हैं । इस पुनीत कार्य में हर देशवासी को सहयोग करेगा तो यह आसानी से हो सकता है।  पांच जून को पर्यावरण दिवस पर हरियाणा में चलाए जाने वाले अभियान के सिलसिले में आयोजित कार्यशाला ' लोगों को प्रकृति से जोड़ें' में अपने संबोधन में पंचायत मंत्री ओ पी धनखड़ ने आह्वान किया कि हर गांव और शहर में सफाई का अभियान ग्राम देवता/खेड़ा से करें।

राज्य के आयुर्वेदिक चिकित्सकों के वेतनमान को अन्य प्रदेशों के आयुर्वेदिक चिकित्सकों के समकक्ष लाने पर विचार किया जा रहा है, जिसके सकारात्मक परिणाम होने की उम्मीद:अनिल विज

हरियाणा के स्वास्थ्य एवं आयुष मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि राज्य के आयुर्वेदिक चिकित्सकों के वेतनमान को अन्य प्रदेशों के आयुर्वेदिक चिकित्सकों के समकक्ष लाने पर विचार किया जा रहा है, जिसके सकारात्मक परिणाम होने की उम्मीद है।

पंचकूला में एजेएल जमीन आवंटन मामले में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर हुड्डा के खिलाफ सीबीआई ने मामला दर्ज किया

चंडीगढ़। एसोसिएटड जर्नल्स लिमिटेड (एजीएल) कंपनी को प्लाट आवंटन मामले मेें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ सीबीआइ ने केस दर्ज कर दिया है। उनके खिलाफ पंचकूला में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

हरियाणा पुलिस ने गत रात्रि पंचकूला के सैक्टर-15 से नकली आई. जी. को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की

हरियाणा पुलिस ने गत रात्रि पंचकूला के सैक्टर-15 से नकली आई. जी. को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़ा गया आरोपी अपने आप को आईजी पुलिस बताता था।

123
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0033294788
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech