हरियाणा सरकार ने छह एचसीएस अधिकारियों को अत्तिरिक्त कार्यभार सौंपापाक आर्मी के मुताबिक, कुलभूषण जाधव ने माफी मांगते हुए पाकिस्तानी सेना प्रमुख के सामने दया याचिका दाखिल की सोनिया गांधी ने राष्ट्रपति पद के लिए मीरा कुमार के नाम का ऐलान कियाआरक्षण की मांग को लेकर जाटों ने अलवर-मथुरा रेल मार्ग किया जाम राम कोविंद के नाम पर कोई संपर्क और सलाह मशविरा नहीं किया: लालू यादवस्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सिविल अस्पताल अम्बाला छावनी के आपातकालीन खण्ड का किया उदघाटनकेंद्रीय हाउसिंग मिनिस्ट्री ने यूपी के गरीबों के लिए 70 हज़ार मकान बनाने के प्रस्ताव को मंजूरी दीJ&K: कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश हुई विफल, दो आतंकी ढेर ग्रामीण हरियाणा की 6205 ग्राम पंचायतें खुले में शौच से मुक्त की गई:ओम प्रकाश धनखड़J&K : पुंछ के खारी करमारा में पाकिस्तान ने किया सीजफायर उल्लंघन, जवाबी हमले जारी

सोनीपत

सोनीपत: IAS अधिकारी आशीष दहिया का पैतृक गांव मटिण्डू में हुआ अंतिम संस्कार

सोनीपत: IAS अधिकारी आशीष दहिया का पैतृक गांव मटिण्डू में हुआ अंतिम संस्कार। साथी को डूबने से बचाने की कोशिश में हुई थी आशीष की मौत।

सोनीपत गैंगरेप मामले में महिला कांग्रेस चीफ शोभा ओझा कल दोपहर 3.00 बजे सोनीपत जाकर विक्टिम के परिवार से मिलेंगी

सोनीपत गैंगरेप मामले में महिला कांग्रेस चीफ शोभा ओझा कल दोपहर 3.00 बजे सोनीपत जाकर विक्टिम के परिवार से मिलेंगी

हरियाणा के जिला सोनीपत में आदेशों के बावजूद गेहूं की फसल के अवशेष (फांस-फाने) जलाने पर जिला सोनीपत के 82 किसानों के खिलाफ धारा 144 के उल्लघंन का मामला दर्ज किया गया
हरियाणा के जिला सोनीपत में आदेशों के बावजूद गेहूं की फसल के अवशेष (फांस-फाने) जलाने पर जिला सोनीपत के 82 किसानों के खिलाफ धारा 144 के उल्लघंन का मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा, इन किसानों पर एनजीटी के आदेशों के तहत पर्यावरण जुर्माना भी अलग से लगाया गया है। सभी ग्राम सचिवों और प्रदूषण नियंत्रण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि अगर कहीं भी गेहूं के फांस जलते दिखाई दें तो तुरंत कार्रवाई की जाए। 

 

अनाज मंडियों में किसानों और आढ़तियों को किसी भी तरह की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी: कविता जैन

हरियाणा की शहरी स्थानीय निकाय, महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन ने कहा कि अनाज मंडियों में किसानों और आढ़तियों को किसी भी तरह की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। अगर कोई अधिकारी या एजेंसी लापरवाही करती है तो उसके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

शान-ए-पंजाब ट्रेन सोनीपत से धर्म नगरी अमृतसर के मध्य सेतु का काम करेगी और सोनीपतवासियों की आस्था को मजबूत करेगी:कविता जैन

हरियाणा की शहरी स्थानीय निकाय, महिला एवं बाल विकास, सूचना जनसंपर्क एवं भाषा मंत्री कविता जैन ने कहा कि शान-ए-पंजाब ट्रेन सोनीपत से धर्म नगरी अमृतसर के मध्य सेतु का काम करेगी और सोनीपतवासियों की आस्था को मजबूत करेगी। उन्होंने खुशी जताई कि डेढ दशक से शान ए पंजाब के ठहराव को लेकर शुरू हुई मांग को रेलमंत्री सुरेश प्रभु द्वारा गंभीर प्रयास करते हुए स्वीकृति प्रदान की गई।

हरियाणा के जिला सोनीपत का कुण्डली भी मैट्रो से शीघ्र ही जोड़ दिया जाएगा:डी.एस. ढेसी

हरियाणा के जिला सोनीपत का कुण्डली भी मैट्रो से शीघ्र ही जोड़ दिया जाएगा और इस सम्बंध में आज यहां हरियाणा के मुख्य सचिव श्री डी.एस. ढेसी की अध्यक्षता में हुई 22वीं हरियाणा मास रेपिड ट्रांसर्पोट कारपोरेशन की बैठक में इस परियोजना का अनुमोदन किया गया।

1234
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0033294888
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech