हरियाणा सरकार ने प्रदेश के लोगों को बेहतरीन चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से कई अहम निर्णय लिए उत्कृष्टï खिलाडिय़ों को वर्ग-एक और दो के पदों के लिए भी 3 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा:विजधनखड़ ने कहा सरकार का हर कदम किसानों के हित में ही उठेगाखट्टर सरकार ने बीएस संधू को हरियाणा पुलिस का नया महानिदेशक नियुक्त किया, पुलिस महकमे में भारी फेरबदल के चलते केपी सिंह डीजीपी जेल और चार अन्य आईपीएस को किया इधर से उधरअरुणाचल प्रदेश में भारी बारिश, कई स्थानों पर भूस्खलनराजस्थान के उदयपुर में रहने वाले कल्पित वीरवल ने जेईई मेन एग्जाम में टॉप कियाकुपवाड़ा हमले पर सेना का बयान: दो आतंकवादी मार गिराएकुपवाड़ा हमला: पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए नागरिक ने दम तोड़ाघर पहुंचा विनोद खन्ना का पार्थ‍िव शरीर, थोड़ी देर में होगा अंतिम संस्कार10 साल पुराने डीजल वाहन बैन करने पर NGT ने फैसला सुरक्षित रखा

रेवाड़ी

जिला रैडक्रास सोसायटी, रेवाडी द्वारा रैडक्रास भवन, रेवाडी में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया

जिला रैडक्रास सोसायटी, रेवाडी द्वारा आज दिनांक 27.04.2017 को रैडक्रास भवन, रेवाडी में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का उद्घाटन श्री कुशल कटारीया, उपमण्डल अधिकारी (ना0) के द्वारा किया गया। इस अवसर पर श्री कुशल कटारीया, उपमण्डल अधिकारी (ना0) ने कहा कि मानव जीवन में रक्त की बहुत महत्वता है। युवा वर्ग को रक्तदान करने के लिए आगे आना चाहिए ताकि रक्त के अभाव में किसी भी मनुष्य की मौत न हो पाये।

बिना मुआवजा दिये सडक की चौडी, लोगो ने मांगा मुआवजा

रेवाडी 25 अप्रैल - स्थानीय भगतसिंह चौक से नंदरामपुर बास गांव को जाने वाली सडक की चौडाई बढाने पर सडक के दोनों ओर रहने वाले लोगो ने हरियाणा लोक निर्माण विभाग से मुआवजा मांगा है। इस सडक के दोनों और रहने वाले लोगों ने बताया कि सडक के निर्माण के लिए 1968 में 10 फीट की सडक बनाने के लिए फ्री जमीन दी थी तथा हमने मिट्टी अपने खेतों से लाकर फ्री में डाली थी।

प्रदेश में गांवों का विकास भी शहरों की तर्ज पर किया जाएगा: डा. बनवारी लाल

हरियाणा के जनस्वास्थ्य अभियान्त्रिकी मन्त्री डा. बनवारी लाल ने रेवाड़ी में कहा कि प्रदेश में गांवों का विकास भी शहरों की तर्ज पर किया जाएगा। इस कडी में गांवों के लोगों को स्वच्छ पेयजल, उत्तम गुणवता की सडके तथा निर्बाध विद्युत आपूर्ति प्रदान की जाएगी, ताकि शहरों की तरफ पलायन ना हो।

एक व्यक्ति को लाभ पहुचाने के लिए निगम ने रखा नियमों को ताक पर।

रेवाडी 07 अप्रैल - पैसा बोलता है ऐसा फिल्मों में डायलॉग आपने जरूर सुने होगें लेकिन हकीकत में पैसे मे वो ताकत है जो असम्भव को सम्भव कर देता है। पैसे वालो के लिए नियम कायदे कोई महत्व नहीं रखते। ऐसा ही एक उदाहरण वीरवार को धारूहेडा गांव में देखने को मिला दक्षिणी हरियाण विद्युत प्रसारण निगम धारूहेडा ने पैसे के बल पर एक व्यक्ति को लाभ पहुचाने के लिए नियमो को ताक पर रखकर वह कर डाला जो कभी सम्भव ही नहीं था।

हरियाणा पुलिस जिला रेवाड़ी के खेड़ा आलमपुर में स्थित पी.एन.बी की शाखा से लाखों रुपए चोरी करने की वारदात में शामिल दो आरोपियों को पकडऩे में सफलता हासिल की

हरियाणा पुलिस जिला रेवाड़ी के खेड़ा आलमपुर में स्थित पी.एन.बी की शाखा से लाखों रुपए चोरी करने की वारदात में शामिल दो आरोपियों को पकडऩे में सफलता हासिल की है। 

केंद्रीय शहरी विकास राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के रामपुरा रेवाडी स्थित निवास कार्यालय परिसर में भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस बडे हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

रेवाडी, 6 अप्रैल-केंद्रीय शहरी विकास राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के रामपुरा रेवाडी स्थित निवास कार्यालय परिसर में भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस बडे हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। 

हरियाणा सरकार किसानों की फसल का एक-एक दाना न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीदेगी:राम बिलास शर्मा

हरियाणा सरकार किसानों की फसल का एक-एक दाना न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीदेगी। इसके लिए किसानों को परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है।

किसान की फसल का समर्थन मूल्य पर एक-एक दाना खरीदेगी हरियाणा सरकार- रामबिलास शर्मा

हरियाणा के शिक्षा व पर्यटन मंत्री श्री रामबिलास शर्मा ने कहा है कि प्रदेश सरकार किसानों की फसल का एक-एक दाना सरकारी समर्थन मूल्य पर खरीदेगी। इसके लिए किसानों को परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। श्री रामबिलास शर्मा बुधवार को रेवाडी अनाज मण्डी का औचक निरीक्षण करने के उपरान्त किसानों व व्यापारियों से बात कर रहे थे।श्री रामबिलास शर्मा ने किसानों की समस्याओं को सुना तथा मण्डी में स्थित कई दूकानों पर जाकर सरसों की खरीद के बारे में जानकारी ली।

डवाना से धामलाका तक लिंक रोड बनाने की मांग

रेवाडी:गढी बोलनी रोड से डवाना व धामलाका गांव को जाने वाला रास्ता कच्चा होने के कारण लोगो को परेशानी हो रही है इस मार्ग को पक्का बनवाने के लिए 16 जनवरी 2015 को कमालपुर, छुरियावास, बिठवाना व काठूवास गांव के सरपंचो ने लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर को ज्ञापन सौंपकर इस सडक बनाने की मांग की थी। एक वर्ष बीतने के बावजूद यह रास्ता पक्का नहीं हुआ है।

प्रकाश और रंगो की विविधता को दर्शाती प्रदर्शनी का समापन

रेवाड़ी:शिक्षा विभाग के तत्वाधान से लगाई गई रेवाडी के वृंदावन गार्डन में तीन दिवसीय पेटिंग  प्रतियोगिता का शुक्रवार को समापन हो गया। पेटिंग प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विजेताओ को बाल अधिकार आयोग के सदस्य बालकिशन गोयल ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

मौजूदा पानी का समान बटवारा हो ताकि दक्षिणी हरियाणा व मेवात को भी पानी मिल सके- राव इन्द्रजीत सिंह

रेवाड़ी: केन्द्रीय योजना एवं शहरी विकास राज्य मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह ने सतलुज यमुना लिंक नहर दएसवाईएल½ के निर्माण के बारे में कहा है कि इस केस की सर्वोच्च न्यायालय में सुनवाई चल रही है तथा सर्वोच्च न्यायालय ने जो निर्णय दिया है कि यह पानी कितना है, और कितना नहीं है, इसका निर्णय बाद में होगा, पहले यह कैनाल बननी चाहिए।

दक्षिणी हरियाणा को अविलम्ब पानी मिले इसका चहुमोर स्वागत- अजय पटौदा

रेवाडी 1 मार्च - जिला पार्षद अजय पटौदा ने केन्द्रीय योजना एवं शहरी विकास राज्य मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह के उस कथन का स्वागत किया है। जिसमें उन्होने दक्षिणी हरियाणा के लिए पानी की मांग जोर-शोर से उठाई है। पटौदा ने कहा कि पानी के लिए दक्षिणी हरियाणा के सभी राजनैतिक दलों को राव इन्द्रजीत सिंह के नेतृत्व में लडाई लडनी होगी, अन्यथा आने वाले समय में दक्षिणी हरियाणा के लोगों को पीने के पानी की भी किल्लत हो जाएगी।

हरियाणा सरकार के पास योग्य थिंक टैंक है इस बारे में जो भी फैसला सरकार करे उस पर पीछे न हटे तथा उस पर अमल करें: इन्द्रजीत सिंह

रेवाड़ी:केन्द्रीय शहरी विकास राज्य मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह ने जाट आरक्षण आंदोलन के बारे में कहा है कि हरियाणा सरकार के पास योग्य थिंक टैंक है इस बारे में जो भी फैसला सरकार करे उस पर पीछे न हटे तथा उस पर अमल करें।

रेवाड़ी-11वीं के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या,शव को ग्राउंड में फेंका गया , पुलिस मामले की जाँच में जुटी

 रेवाड़ी में 11वीं क्लास के एक छात्र की चाकू से गोदकर गोदकर बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है ....छात्र का शव अहीर कॉलेज के ग्राउंड में पड़ा हुआ मिला है , पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

12
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0032072609
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech