Monday, April 22, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
कांग्रेस ने दिल्ली की साउथ दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से बॉक्सर विजेंदर सिंह को उम्मीदवार किया घोषित72 घंटे प्रचार नहीं कर पाएंगे नवोजत सिंह सिद्धू पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के उम्मीदवार होंगे गौतम गंभीर बीजेपी ने पूर्वी दिल्ली से गौतम गंभीर-नई दिल्ली से मीनाक्षी लेखी को मैदान में उताराअम्बाला: विश्वकर्मा चैक के निकट लेनदेन के झगड़े में मारी गोलीअम्बाला से भाजपा प्रत्याशी कटारिया द्वारा दायर ताज़ा हलफनामे और पिछले 2014 एफिडेविट में दर्शाए अपने पैन कार्ड नंबर में अंतरकांग्रेस ने UP से 3 कैंडिडेट के नाम घोषित किएश्रीलंका में आतंकी हमले में लापता लोगों को लेकर देवगौड़ा ने सुषमा स्वराज से बात की
मेवात
ए.एन.एम., जी.एन.एम. एवं डी.एम.एल.टी. कोर्स करने पर चालू वित्त वर्ष के दौरान ट्यूशन फीस एवं होस्टल फीस का 75 प्रतिशत आर्थिक अनुदान दिया जाएगा।

मेवात:हरियाणा में मेवात विकास अभिकरण, नूंह की ओर से मेवात क्षेत्र के बी.पी.एल. श्रेणी, पिछड़ी जाति एवं अनुसूचित जाति की पात्र लड़कियों एवं लडक़ों को हरियाणा से बाहर किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से पैरा-मेडिकल कोर्स जैसे ए.एन.एम., जी.एन.एम. एवं डी.एम.एल.टी. कोर्स करने पर चालू वित्त वर्ष के दौरान ट्यूशन फीस एवं होस्टल फीस का 75 प्रतिशत आर्थिक अनुदान दिया जाएगा।

श्री गणेशाय नम: भगवान परशुराम ने समाज में एकता स्थापित करने का दिया संदेश

नूंह, धनेश विद्यार्थी : शहर के राम मंदिर में बुधवार को भगवान भगवान परशुराम जयंती मनाने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया।, जिसमें अधिकांश वक्ताओं ने समाज को एकसूत्र में पिरोने की बात कही। भगवान परशुराम ब्राह्मण महासभा की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम के अध्यक्ष इनेलो के नूंह हलकाध्यक्ष पंडित योगेश शर्मा ने कहा कि भगवान परशुराम साक्षात भगवान शंकर के अवतार माने जाते हैं, जिन्होंने इस धरती को कई बार धर्म की रक्षा के लिए दुष्टों का संहार किया। शर्मा ने कहा कि वे एक महान पितृभक्त थे। उन्होंने कार्यक्रम आयोजकों का आभार जताते हुए समय-2 पर ऐसे आयोजन किए जाने पर बल दिया।

पिछले 5 सालो से स्कूल मे हो रही ढांदली का हुआ भंडाफोड़

खंड नूह के गाँव उदाका के सरकारी स्कूल मे प्राइमरी की मुख्य अध्यापिका के द्वारा काफी समय से स्कूल मे चल रही सरकारी योजनाओ मे हेरा फेरि करने का ग्रामीणो को काफी समय से संदेशा लग रहा था। लेकिन