Monday, August 19, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
इंस्टाग्राम शॉपिंग की लोकप्रियता बढ़ने के साथ कारोबारी भी बदल रहे हैं तौर-तरीका फटाफट खरीद-फरोख्त का नया अड्डा बना इंस्टाग्रामNBT EDIT-जम्मू-कश्मीर का मसला-दुनिया हमारे साथकुछ बड़ा देने वाले हैं पीएम, ताकि चमके इकॉनमी-75,000 करोड़ बचाएंगे 2 साल में सरकारी खर्च में कटौती से टैक्स रिफॉर्म4 जिलों के 84 गांवों में अलर्ट, स्थिति बिगड़ने पर स्कूल बंद करने के आदेश अगले पांच साल में पंचकूला को मोहाली से आगे ले जाने का लक्ष्य: सीएम खट्‌टर कौशल्या डैम का वॉटर लेवल खतरे के निशान तक पहुंचा, सिंचाई विभाग धीरे-धीरे पानी छोड़ने की तैयारी में इंद्री और घरौंडा क्षेत्र के कई गांवों में यमुना से बाढ़ का खतरा, 29 गांवों में अलर्ट जारी, 22 स्कूल रहेंगे आज बंद HT EDIT-Assembly polls: campaign bells ring, again The BJP has already begun working on state polls. The Opposition must wake up
मेवात
ए.एन.एम., जी.एन.एम. एवं डी.एम.एल.टी. कोर्स करने पर चालू वित्त वर्ष के दौरान ट्यूशन फीस एवं होस्टल फीस का 75 प्रतिशत आर्थिक अनुदान दिया जाएगा।

मेवात:हरियाणा में मेवात विकास अभिकरण, नूंह की ओर से मेवात क्षेत्र के बी.पी.एल. श्रेणी, पिछड़ी जाति एवं अनुसूचित जाति की पात्र लड़कियों एवं लडक़ों को हरियाणा से बाहर किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से पैरा-मेडिकल कोर्स जैसे ए.एन.एम., जी.एन.एम. एवं डी.एम.एल.टी. कोर्स करने पर चालू वित्त वर्ष के दौरान ट्यूशन फीस एवं होस्टल फीस का 75 प्रतिशत आर्थिक अनुदान दिया जाएगा।

श्री गणेशाय नम: भगवान परशुराम ने समाज में एकता स्थापित करने का दिया संदेश

नूंह, धनेश विद्यार्थी : शहर के राम मंदिर में बुधवार को भगवान भगवान परशुराम जयंती मनाने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया।, जिसमें अधिकांश वक्ताओं ने समाज को एकसूत्र में पिरोने की बात कही। भगवान परशुराम ब्राह्मण महासभा की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम के अध्यक्ष इनेलो के नूंह हलकाध्यक्ष पंडित योगेश शर्मा ने कहा कि भगवान परशुराम साक्षात भगवान शंकर के अवतार माने जाते हैं, जिन्होंने इस धरती को कई बार धर्म की रक्षा के लिए दुष्टों का संहार किया। शर्मा ने कहा कि वे एक महान पितृभक्त थे। उन्होंने कार्यक्रम आयोजकों का आभार जताते हुए समय-2 पर ऐसे आयोजन किए जाने पर बल दिया।

पिछले 5 सालो से स्कूल मे हो रही ढांदली का हुआ भंडाफोड़

खंड नूह के गाँव उदाका के सरकारी स्कूल मे प्राइमरी की मुख्य अध्यापिका के द्वारा काफी समय से स्कूल मे चल रही सरकारी योजनाओ मे हेरा फेरि करने का ग्रामीणो को काफी समय से संदेशा लग रहा था। लेकिन