हरियाणा को कम्प्यूटर सोसायटी आफ इंडिया द्वारा तीन पुरस्कारों से सम्मानित किया गयान्याय के लिए SC जाएंगे, EC ने पक्षपात किया: गोपाल रायदिल्ली: उपराष्ट्रपति के घर आयोजित 'संक्रान्ति मिलन' में शामिल हुए PM मोदीराष्ट्रपति का फैसला असंवैधानिक, लोकतंत्र के लिए खतरा: आशुतोष, AAPUP: पद्मावत फिल्म के खिलाफ लखनऊ में प्रदर्शन, मूवी न दिखाने की चेतावनीगुजरात: वडोदरा केमिकल प्लांट ब्लास्ट में 4 कर्मचारियों की मौत, 9 जख्मीदिल्ली: बवाना में आग की पहली तस्वीर सामने आईगुरुग्राम: फिल्म पद्मावत के खिलाफ करणी सेना का विरोध प्रदर्शनबवाना अग्निकांड में 11 लोगों की हुई पहचान, 10 महिलाएं भी शामिलपानीपत: 5 साल की बच्ची से रेप की कोशिश, 27 वर्षीय युवक गिरफ्तार

अम्बाला

अम्बाला के प्रागंण में स्वामी विवेकानन्द जी के जन्मदिवस के उपलक्ष में राष्ट्रीय युवा सप्ताह का समापन समारोह मनाया गया

नेहरु युवा केन्द्र अम्बाला के प्रागंण में स्वामी विवेकानन्द जी के जन्मदिवस के उपलक्ष में राष्ट्रीय युवा सप्ताह का समापन समारोह मनाया गया|इस कार्यक्रम के अन्तर्गत जिला अम्बाला के विभिन्न खंडो से आये युवाओ ने इस समापन समारोह में देश भक्ति गीत व्  रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए

जिला प्रशासन की टीमें निरंतर चैक करेंगी स्कूल बसों और स्कूली बच्चे ले जाने वाले वाहनों को

जिला प्रशासन द्वारा स्कूल बसों और वाहनों के निरीक्षण के लिए टीमें गठित की गई हैं जो जिला के सभी क्षेत्रों में इन वाहनों का निरीक्षण करेंगी। इन टीमों में आरटीए कार्यालय के अधिकारियों के साथ-साथ पुलिस और शिक्षा विभाग के अधिकारी भी शामिल रहेंगे। यह टीमें बच्चों को ले जाने वाहनों, वाहन चालकों और क्लीनरों के लिए न्यायालय द्वारा निर्धारित मापदण्डों की अनुपालना से सम्बन्धित विषयों की जांच करेंगी और खामी पाये जाने पर नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जायेगी। 

जागरूकता वाहन और नुक्कड नाटकों से आमजन तक पहुंचाई जायेगी- उपायुक्त

उपायुक्त श्रीमती शरणदीप कौर बराड़ ने आज उपायुक्त कार्यालय से सडक़ सुरक्षा जागरूकता वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना किया। यह वाहन अम्बाला शहर, अम्बाला सदर, नारायणगढ़ और बराड़ा सहित जिला के अन्य प्रमुख स्थानों पर सडक़ सुरक्षा सावधानियों और नियमों का प्रचार-प्रसार करेंगे। इन वाहनों के साथ 10 लोक कलाकारों का दल भी इस जागरूकता अभियान में साथ रहेगा जो जिला के सभी बडे बस अड्डों पर नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों तक सडक़ सुरक्षा की जानकारी पहुंचायेगें। 

घने कोहरे में रोटरी क्लब अम्बाला सिटी के सदस्यों ने वाहनों पर लगाए रिफलैक्टर

अम्बाला(राकेश कुमार मक्कड़):समाज सेवा का जज्बा जब दिल में जाग जाता है तब इंसान धूप-छांव, दिन रात, गर्मी-सर्दी की भी परवाह नहीं करता। कुछ इसी प्रकार का जज्बा लिए रोटरी के मात्र चार सदस्यों जिसमें प्रधान राजकुमार अग्रवाल, सचिव एम के गर्ग, भावी प्रधान सतीश चावला व पूर्व प्रधान अजय अग्रवाल ने सुबह 6:30 बजे घने कोहरे में ट्रैफिक पुलिस के एस एच ओ सोमेश कुमार के सहयोग से अग्रसेन चौक पर वाहनों पर निशुल्क रिफलैक्टर लगाए। 

के.डी. अस्पताल वाली गली के साथ-साथ बनेगा नाला, नाले व गली के निर्माण पर खर्च होंगे 65 लाख रुपए: विज

आज महेशनगर क्षेत्र के लोगों ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से मुलाकात करके के.डी. अस्पताल वाली गली के साथ नाला बनवाने की मांग रखी। स्वास्थ्य मंत्री ने लोगों की जायजा मांग को मौके पर स्वीकृति प्रदान करते हुए नाले के लिए 20 लाख रुपए की राशि उपलब्ध करवाने की घोषणा की। 

बेटियों ने किया है देश का नाम रोशन, माता-पिता अपनी बेटियों को आगे बढऩे के लिए दें बराबर के अवसर-उपायुक्त

उपायुक्त श्रीमती शरणदीप कौर बराड़ ने कहा कि देश की बेटियां सभी क्षेत्रों के साथ-साथ अंतरिक्ष उडान तक अपनी प्रतिभा सिद्ध कर चुकी हैं। उन्होंने कहा कि बेटियां किसी भी क्षेत्र में बेटों से कम प्रतिभावान नही हैं, केवल उन्हें पर्याप्त अवसर दिए जाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि माता-पिता को अब संकीर्ण विचारधारा छोडक़र बेटियों के लिए व्यापक सोच अपनाने की आवश्यकता है। 

12345678910...
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0039173679
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech