अम्बाला

अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र को विकास की दृष्टि से विकसित करने का काम किया जा रहा है:असीम गोयल

अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने कहा कि अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र को विकास की दृष्टि से विकसित करने का काम किया जा रहा है। पिछले साढे तीन वर्षों में अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाने का काम किया गया है। 

वेश और भाषा करते हैं देश की संस्कृति को प्रतिबिंबित:कप्तान सिंह सोलंकी

हरियाणा के राज्यपाल प्रो0 कप्तान सिंह सोलंकी ने आज जीएमएन कालेज अम्बाला छावनी के दीक्षांत समारोह में 426 विद्यार्थियों को स्नातक और स्नातकोत्तर की डिग्रीयां प्रदान की। डिग्रीयां हासिल करने वालों में कला संकाय के 48, विज्ञान संकाय के 99, कॉमर्स के 140, बीबीए संकाय के 13, एमए अंग्रेजी और राजनीतिक शास्त्र के 34 स्नातकोत्तर और एम कॉम के 92 विद्यार्थी शामिल हैं। 

डाइट क्लिनिक ने अम्बाला में पांचवी वर्षगांठ मनाई

अंबाला:अंबाला में डाइट क्लिनिक की पाँचवी सालगिरह के प्रतिष्ठित अवसर पर प्रसिद्ध डाईटीशियन और डाइट क्लिनिक संस्थापक मशहूर डाईटीशियन शीला सेहरावत ने क्लिनिक का दौरा किया। इस अवसर पर सम्मानित मुख्य अतिथि, अंबाला के ASP श्री अभिषेक जोरवाल का स्वागत डाइट क्लिनिक व् उपस्थित मीडिया गणों के द्वारा किया गया| डाईटीशियन शीला सेहरावत ने डाइट क्लिनिक के प्रति विश्वास के लिए शहर के लोगों के समक्ष कृतज्ञता व्यक्त की।

12345678910...
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0041761094
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech