हरियाणा सरकार ने प्रदेश के लोगों को बेहतरीन चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से कई अहम निर्णय लिए उत्कृष्टï खिलाडिय़ों को वर्ग-एक और दो के पदों के लिए भी 3 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा:विजधनखड़ ने कहा सरकार का हर कदम किसानों के हित में ही उठेगाखट्टर सरकार ने बीएस संधू को हरियाणा पुलिस का नया महानिदेशक नियुक्त किया, पुलिस महकमे में भारी फेरबदल के चलते केपी सिंह डीजीपी जेल और चार अन्य आईपीएस को किया इधर से उधरअरुणाचल प्रदेश में भारी बारिश, कई स्थानों पर भूस्खलनराजस्थान के उदयपुर में रहने वाले कल्पित वीरवल ने जेईई मेन एग्जाम में टॉप कियाकुपवाड़ा हमले पर सेना का बयान: दो आतंकवादी मार गिराएकुपवाड़ा हमला: पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए नागरिक ने दम तोड़ाघर पहुंचा विनोद खन्ना का पार्थ‍िव शरीर, थोड़ी देर में होगा अंतिम संस्कार10 साल पुराने डीजल वाहन बैन करने पर NGT ने फैसला सुरक्षित रखा

अम्बाला

अम्बाला-सहारनपुर रेलमार्ग पर बराड़ा के नजदीक कोयला ले जा रही मालगाड़ी पलटी , 15 डिब्बे मारकंडा नदी में गिरे

अम्बाला-सहारनपुर रेलमार्ग पर बराड़ा के नजदीक कोयला ले जा रही मालगाड़ी पलटी , 15 डिब्बे मारकंडा नदी में गिरे

वाल्मीकि सभा ने मनाई अम्बेडकर जयंती

अम्बाला छावनी (इक़बाल ढांडा) : आज भारत रत्न डा भीमराव अम्बेडकर के जन्मदिवस के उपलक्षय में श्री वाल्मीकि सभा द्वारा(44) भगवन वाल्मीकि सामुदायिक केंद्र, नज़दीक दशहरा मैदान, रामबाग रोड में कार्यक्रम आयोजित किया गया I

अम्बाला कैंटोनमेंट बोर्ड के वाईस चेयरमैन सुरेंद्र तिवारी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

कैंटोनमेंट बोर्ड के पार्षद पर हमला करने की सुपारी दी थी वाईस चेयरमैन सुरेंद्र तिवारी ने,पुलिस ने कैंटोनमेंट बोर्ड के वाईस चेयरमैन समेत 8 लोगो को किया गिरफ्तार।IPC की धारा 307 , 120 B, 323 ,324,325,495 समेत कई धाराओं में किया गया गिरफ्तार।सूत्रों के अनुसार उत्तर प्रदेश के कई गैंग थे सुरेंद्र तिवारी के संपर्क में,तिवारी की गिरफ्तारी से जनता अनिल विज की तरफ से गया सीधा सन्देश , गलत करने वालो के साथ नहीं है स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ।

बैसाखी के अवसर पर 13 अप्रैल को गुरूद्वारा मंजी साहिब में लगेगा नेत्र चिकित्सा जांच व रक्तदान शिविर

अम्बाला:बैसाखी के अवसर पर 13 अप्रैल को गुरूद्वारा मंजी साहिब अम्बाला शहर में रक्तदान शिविर और नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा। शिविर में विधायक असीम गोयल, उपायुक्त प्रभजोत सिंह, सर्बत दा भला संस्था के अध्यक्ष एस पी ऑबरोय सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति आयोजको का उत्साहवर्धन करेंगें। 

भाजपा ही एक मा़त्र ऐसी पार्टी है जिसमें सभी वर्गो के हित सुरक्षित है:नायब सिंह सैनी

शहजादपुर:श्रम एवं रोजगार राज्य मंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि भाजपा ही एक मा़त्र ऐसी पार्टी है जिसमें सभी वर्गो के हित सुरक्षित है। भाजपा की जन कल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर गणेश पुर गांव के एक दर्जन से अधिक लोग बसपा और इनैलों पार्टी छोडक़र राज्य मंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए है।

वार हीरोज मैमोरियल स्टेडियम को अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम का स्वरूप देने का कार्य जल्द होगा आरम्भ गर्ग एंड कम्पनी ने मैदान में स्थापित की निर्माण मशीनरी

अम्बाला:स्वास्थ्य, खेल एवं युवा कार्यक्रम मंत्री अनिल विज के प्रयासों से अम्बाला छावनी स्थित वार हीरोज मैमोरियल स्टेडियम को अंतर्राष्ट्रीय स्तर के फुटबाल स्टेडियम का रूप देने का कार्य बहुत जल्द शुरू होने जा रहा है। इस स्टेडियम के निर्माण के लिए गर्ग एंड कम्पनी ने मैदान में निर्माण से सम्बन्धित मशीने पंहुचा दी हैं। इस मैदान में 23 मार्च को मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 48.57 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले इस आधुनिक स्टेडियम की आधारशिला रखी थी और आधारशिला के एक सप्ताह के भीतर ही कम्पनी ने कार्य आरम्भ करने की तैयारियां आरम्भ कर दी हैं।

कोर्ट काम्पलैक्स नारायणगढ़ में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन 8 अप्रैल को किया जाएगा

नारायणगढ़:कोर्ट काम्पलैक्स नारायणगढ़ में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन 8 अप्रैल को किया जाएगा। यह जानकारी देते हुए अतिरिक्त सिविल जज सीनीयर डीवीजन एवं चेयरर्पसन एसडीएलएससी नारायणगढ़ गुनीत अरोडा ने बताया कि इस राष्ट्रीय लोक अदालत में सभी मामलों की सुनवाई की जाएगी।

अम्बाला में 2 अप्रैल से मनाये जाने वाले राष्ट्रीय पल्स पोलियो अभियान को सफल बनाने के लिए प्रशासन के सहयोग से स्वास्थ्य विभाग ने पूरी तैयारियां कर ली हैं।

अम्बाला:जिला अम्बाला में 2 अप्रैल से मनाये जाने वाले राष्ट्रीय पल्स पोलियो अभियान को सफल बनाने के लिए प्रशासन के सहयोग से स्वास्थ्य विभाग ने पूरी तैयारियां कर ली हैं। इस कड़ी में पोलियो वैक्सीन, प्रचार, प्रसार व अन्य सामग्री सभी स्वास्थ्य केन्द्रों एवं पोलियो बूथों पर भेजी जा रही हैं। यह जानकारी सिविल सर्जन अम्बाला डा0 विनोद गुप्ता ने दी। 

31 मार्च को विभिन्न भुगतानों के लिए जिला के सभी खजाना कार्यालय और उपखजाना कार्यालय तथा 5 बैंक शाखाएं खुली रहेंगी।

अम्बाला:31 मार्च को विभिन्न भुगतानों के लिए जिला के सभी खजाना कार्यालय और उपखजाना कार्यालय तथा 5 बैंक शाखाएं खुली रहेंगी। यह सभी बैंक और खजाना कार्यालय सामान्य कार्य दिवसों की तर्ज पर देर रात तक कार्य करेंगी। 

हरियाणा को देश ही नही बल्कि विश्व स्तर का खेल हब बनाया जाएगा- मनोहर लाल

अम्बाला(इकबाल ढाँढा):हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शहीद भगत सिंह, राजगुरू और सुखदेव के शहीदी दिवस पर आज वार हीरोज मैमोरियल स्टेडियम अम्बाला छावनी को अंतर्राष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम बनाने के कार्य का शिलान्यास किया। इस स्टेडियम के निर्माण पर 48.57 करोड़ रुपए की राशि खर्च होगी। इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि भारत को भगत सिंह, राजगुरू और सुखदेव जैसे क्रांतिकारियों व देशभक्तों के अमूल्य बलिदान के कारण आजादी प्राप्त हुई.....

मुख्यमंत्री मनोहर लाल 23 मार्च को वार हीरोज मैमोरियल स्टेडियम अम्बाला छावनी को अंतर्राष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम बनाने के कार्य का शिलान्यास करेंगे:विज

स्वास्थ्य, खेल एवं युवा कार्यक्रम मंत्री अनिल विज ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल 23 मार्च को सांय 6 बजे वार हीरोज मैमोरियल स्टेडियम अम्बाला छावनी को अंतर्राष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम बनाने के कार्य का शिलान्यास करेंगे। उन्होंने बताया कि इस स्टेडियम में अंर्तराष्ट्रीय स्तर के फुटबाल मैचों के आयोजन और खिलाडियों के अभ्यास के लिए फुटबाल का पोलीट्रफ बिछाया जाएगा।

भारत केसरी दंगल-2017 फ्री स्टाइल कुश्ती प्रतियोगिता के आज दूसरे दिन पहलवानों ने अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन किया।

वार हीरोज मैमोरियल स्टेडियम अम्बाला छावनी में चल रही भारत केसरी दंगल-2017 फ्री स्टाइल कुश्ती प्रतियोगिता के आज दूसरे दिन पहलवानों ने अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन किया।

अम्बाला द्वारा पांच दिवसीय छिडक़ाव तकनीकों के विषय पर प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया।

अम्बाला:चौ0 चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के कृषि विज्ञान केन्द्र, अम्बाला द्वारा पांच दिवसीय छिडक़ाव तकनीकों के विषय पर प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। इस प्रशिक्षण शिविर का समापन मुख्यअतिथि डॉ0 एसपी गोयल, प्रधान वैज्ञानिक, कृषि विज्ञान केन्द्र द्वारा किया गया। जिसमें 30 अनुसूचित जाति की महिलाओं ने प्रशिक्षण प्राप्त किया। 

12345678910
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0032072616
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech