करनाल

मनोहर लाल द्वारा शीघ्र ही करनाल में स्थापित की जा रही नई शुगर मिल को किसानों को समर्पित किया जाएगा

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल द्वारा शीघ्र ही करनाल में स्थापित की जा रही नई शुगर मिल को किसानों को समर्पित किया जाएगा।

हरियाणा पुलिस नेें कुरुक्षेत्र व करनाल जिले में ट्रांसफार्मरों से करीब 3 करोड़ रुपए की तांबे की तारें चोरी करने वाले गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफतार करने में सफलता प्राप्त की

हरियाणा पुलिस नेें कुरुक्षेत्र व करनाल जिले में ट्रांसफार्मरों से करीब 3 करोड़ रुपए की तांबे की तारें चोरी करने वाले गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफतार करने में सफलता प्राप्त की है। इन आरोपियों की निशानदेही पर करीब 1 करोड़ रुपए की कीमत का सामान भी बरामद हुआ है। इस गिरोह के सदस्य रोजाना 5 ट्रांसफार्मर से तांबे की तारों को चोरी करते थे। पुलिस ने राजस्थान के तीनों आरोपियों की निशानदेही पर 200 ट्रांसफार्मरों से चोरी का सामान बरामद किया है।

मानसिक विकृतियां दूर करता है योग-कम्बोज

हरियाणा के खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता राज्यमंत्री श्री कर्ण देव काम्बोज ने कहा है कि योग न केवल शरीर को ह्ष्ट-पुष्ट बनाता है बल्कि आज की भागदौड़ की जिदंगी में आ रही मानव में विभिन्न प्रकार की मानसिक विकृतियों को भी दूर करता है। अत: हमें इसे जीवन पद्धति का हिस्सा बनाना चाहिए।

करनाल के चिड़ाव मोड़ से कैथल तक लगभग 50 किलोमीटर लम्बी सडक़ को लगभग 221 करोड़ रुपये की लागत से फोर लेन बनाया जाएगा:अमरेन्द्र सिंह

करनाल के चिड़ाव मोड़ से कैथल तक लगभग 50 किलोमीटर लम्बी सडक़ को  लगभग 221 करोड़ रुपये की लागत से फोर लेन बनाया जाएगा। इस सडक़ के बनने से साथ लगते गांव चिड़ाव, शाहपुर, दादूपुर, हेमदा, मंन्जूरा, सिंघड़ा, औंगद, कचमदा, निसिंग, बस्तली, ब्रास,गुनियाना, गोयदा, चकदा, अमुपुर, रसीना, सांच,अहम्मदपुर, दुसैन, टयोंठा, मोहना,  पुण्डरी, मुंदड़ी, काकौत, नरड़, कैथल के दर्जनों गांवों के लोगों को लाभ मिलेगा और यातायात की सुविधा भी बेहत्तरीन होगी। 

करनाल: मर्डर के आरोपी पर कोर्ट के अंदर फायरिंग, 2 पुलिसवाले घायल

करनाल:करनाल जिला अदालत के फर्स्ट फ्लोर पर मंगलवार को एक मर्डर के आरोपी पर फायरिंग हुई। कोर्ट में पेशी पर लाए गए नीरज पूनिया व दो पुलिसकर्मी इस फायरिंग में घायल हैं। घायलों को कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना करीब 10 बजे की है। कुरुक्षेत्र जेल से पेशी पर लाए गए नीरज पूनिया को पुलिसकर्मी जैसे ही फर्स्ट फ्लोर पर लेकर पहुंचे तो उस पर कुछ लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी।

1234
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0034107980
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech