भिवानी

इनेलो ने संघर्ष संकल्प रैली में बजाया चुनावी बिगुल

ईश्वर धामु(भिवानी):इनेलो ने सोमवार को भिवानी में चौधरी देवीलाल के जन्मदिन पर आयोजित संघर्ष संकल्प रैली में चुनावी बिगुल बजा दिया। हालांकि इस रैली में आपेक्षित भीड़ नही थी फिर भी लोगों में ताऊ देवीलाल के प्रति आस्था स्पष्ट देखी जा सकती थी।

इनेलो के सत्ता में आने पर किसानो के कर्जे माफ किये जायेगें: अभय चौटाला

भिवानी:ताऊ देवीलाल के 104 वें जन्मदिन पर यहां आयोजित संकल्प रैली में भारी संख्या में लोगों ने भाग लेकर ताऊ को अपने श्रद्वासुमन अर्पित किये। इनैलो की यह रैली पूरी तरह हाईटैक थी। मंच पर जब पूर्व सांसद अजय चौटाला और प्रतिपक्ष के नेता अभय चौटाला पहुंचे तो भीड़ ने खड़े होकर उनका अभिवादन किया।

भिवानी की बेटी विभा ने ब्रेस्ट कैंसर की दवा इजाद की

भिवानी:हरियाणा की छोटी कांशी भिवानी की वैज्ञानिक बेटी डाक्टर विभा भारद्वाज ने कैंसर की एक ऐसी दवा की खोज की है, जिससे कैंसर को जड़ से खत्म किया जा सकता है। उन्होने गुदादार फल और सब्जियों के कचरे से सिल्वर और गोल्ड पार्टिकल बनाए है। इन पार्टिकल से किए गए अनुसंधान में उन्होने पूरी सफलता मिली है। मीडिया से एक विशेष बातचीत में बताया कि अभी उन्होने इनका ब्रेस्ट कैंसर पर प्रयोग किया है। 

मुख्यमंत्री के गेयर बदलने पर भी सरकारी कामों में नहीं आई गति

ईश्वर धामु :हरियाणा की राजनीति की प्रकृति भी तापमान की तरह बदल रही है। एक समय में कहा जाता था कि हरियाणा की राजनीति में जो घटता है वो अचानक घटता है। परन्तु अब भाजपा शासन में ऐसा नहीं हो रहा है। अब हरियाणा की राजनीति में जो होना होता है, उसके लक्षण दिखाई देने लगते हैं। भाजपा शासन में अफसरशाही का प्रभाव तथा दबदबा बढऩे लगा तो लगने लगा था कि अब सत्ता पक्ष के विधायकों में अंदरखाने कुछ चल रहा है। फिर वही ....

चौधरी बंसीलाल विश्वविद्यालय, भिवानी के पहले दीक्षांत समारोह में विद्यार्थियों को डिग्री के साथ एक ट्रांसक्रिप्ट भी दी जाएगी

चौधरी बंसीलाल विश्वविद्यालय, भिवानी के पहले दीक्षांत समारोह में विद्यार्थियों को डिग्री के साथ एक ट्रांसक्रिप्ट भी  दी जाएगी जिसके लिए अन्य विश्वविद्यालयों में 2000 रुपये तक की राशि चुकानी पड़ती है। इसके अतिरिक्त, डिग्री पर विद्यार्थी का आधार नंबर भी अंकित होगा।

भिवानी नगर परिषद के चेयरमैन के लिए तेजी से बदलने लगे सैमीकरण

ईश्वर धामु(भिवानी):नगर परिषद भिवानी के चेयरमैन के लिए राजनैतिक सैमीकरण  बड़ी तेजी से बदल रहे हैं। इस प्रकरण की एक विशेष तथ्य यह है कि नगर परिषद का चेयरमैन पद पाने के लिए जंहा भाजपा समर्थित पार्षद पूरी भागदौड़ कर रहे हैं, वहीं स्थानीय प्रभावी भाजपा नेता भी सक्रिए हो गए है।

123
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0035738009
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech