Thursday, January 23, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
हंसराज गांधर बने डीएवी प्रबंधक समिति के उपप्रधानचंडीगढ़;हरियाणा में 88 मेडिकल ऑफि़सर के हुए तबादलेSYL के मुद्दे पर बोले सीएम मनोहर लाल सुप्रीम कोर्ट बहुत जल्दी निर्णय देगासाइकिल कंपनी एटलस के मालिक की पत्नी नताशा ने सुसाइड नोट में लिखा- मैं अपनी नजर में गिर गई अमरोहा हत्याकांड: दोषी शबनम और सलीम की पुनर्विचार याचिका पर SC ने सुरक्षित रखा फैसला जम्मूः आतंकियों के साथ गिरफ्तार डीएसपी देवेंद्र सिंह को कोर्ट में किया गया पेश जयपुर में एक्ट्रेस नंदिता दास ने कहा- हम सबको बोलना चाहिए CAA के खिलाफ नालासोपारा हथियार मामला: महाराष्ट्र ATS ने पश्चिम बंगाल से प्रताप हजारा को किया गिरफ्तार
Entertainment

क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स' में इस बार वेब सीरीज़ को भी किया जाएगा शामिल

October 22, 2019 02:30 PM

पिछले साल आयोजित किये गए 'क्रिटिक्स चॉइस शार्ट फ़िल्म अवार्ड्स' का पहला संस्करण बेहद सफ़ल साबित हुआ था जिसके जरिये हमारे देश के कोने-कोने में छिपे विभिन्न प्रकार की प्रतिभाओं को अलग-अलग भाषाई माध्यमों से पेश किया गया था।

अब, शो के दूसरे संस्करण की शुरुआत करने की खबरें आ रही है और पुरस्कारों के पिछले संस्करण की तरह, इस बार भी कोने-कोने से प्रविष्टियां शामिल की जाएंगी। इस बार, आलोचकों का पैनल वेब सीरीज़ की समीक्षा करेगा और उन्हें पुरस्कार भी देगा, जिसने अपने क्षेत्र में प्रगति की है और देश के मनोरंजन क्षेत्र में योगदान दिया है।

यह वेब सीरीज़ सभी भारतीय मूल की हैं जो कई प्लेटफार्म और विभिन्न भाषाओं में बनी भारतीय ओरिजिन कंटेंट हैं जिन्हें सभी प्लेटफार्म और विभिन्न भाषाओं में दिखाया गया हैं।

फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड की चेयरपर्सन अनुपमा चोपड़ा कहती है, "मैं रोमांचित हूं कि इस साल हम पुरस्कारों को सीरीज़ बढ़ा सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर कुछ सबसे रोमांचक कहानियाँ देखने मिल रही है! और शॉर्ट्स एक व्यक्तिगत पसंदीदा हैं। मैं कई रोमांचक कहानियों और आवाज़ों को डिस्कवर करने और उनका जश्न मनाने के लिए तत्पर हूं! ”.

फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड के वाइस-चेयरपर्सन राजीव मसंद कहते है,"हमें इस बात पर बहुत गर्व है कि हम शार्ट फिल्मों के लिए पुरस्कारों के अलावा, इस वर्ष ओरिजनल डिजिटल श्रृंखला के पुरस्कारों को शामिल करने जा रहे हैं। यह विभिन्न शैली में उत्कृष्टता को पहचानने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रतिबिंब है। ओटीटी प्लेटफार्म और डिजिटल श्रृंखला की बढ़ती लोकप्रियता तथा आईडिया और शो की चौंका देने वाली दृष्टि और गुणवत्ता को देखते हुए, इसे शामिल करना कोई दो राय वाली बात नहीं थी। एफसीजी को इस पर गर्व है।

 
Have something to say? Post your comment
 
 
More Entertainment News
Tom Hanks Says “The love for Oscars never gets old!”
कमल हसन और नागार्जुन द्वारा पेश किया जाएगा फ़िल्म '83 का तमिल और तेलुगु वर्जन
फ़िल्म "मलंग" का नया गाना "हमराह" हुआ रिलीज़
फ़िल्म छपाक में मालती के किरदार के लिए दीपिका पादुकोण को मिल रही है खूब सरहाना
साजिद नाडियाडवाला सिर्फ़ एक निर्माता तक सीमित नहीं है बल्कि उससे कहीं अधिक हैं
सुपरस्टार प्रभास अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए हैं तैयार!
यो यो हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक प्यारी तस्वीर की साझा दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की 'मलंग' के टाइटल ट्रैक का टीज़र हुआ रिलीज़
मिलिए '83 की टीम के सबसे शरारती सदस्य से, कीर्ति आज़ाद की भूमिका में दिनकर शर्मा का पोस्टर हुआ रिलीज़
कबीर खान की सीरीज 'द फॉरगॉटन आर्मी' का एंथम सॉन्ग सुन कर आपके भी रौंगटे हो जाएंगे खड़े