Thursday, February 20, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नजदीकी और कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी को हरियाणा भाजपा अध्यक्ष बनाए जाने की संभावनाहरियाणा सरकार ने एक आईपीएस ऑफिसर का किया तबादलापंजाब: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे अमृतसर के स्वर्ण मंदिरमोदी सरकार ने 6 अपाचे हेलीकॉप्टर खरीदने को मंजूरी दी, मार्च में समझौते पर होंगे हस्ताक्षरहरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक में लिए आज अहम फैसलेहरियाणा बीजेपी को जल्दी मिलेगा नया प्रदेश अध्यक्ष:सुभाष बरालासंजय हेगड़े ने कहा- हम चाहते हैं कि शाहीन बाग बरकरार रहते हुए समाधान निकलेशाहीन बाग में बोले संजय हेगड़े- जब तक सुप्रीम कोर्ट है, तब तक आपकी बात सुनी जाएगी
Bhavishya

जियो ने पॉर्न साइट्स ब्लॉक कीं सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

October 27, 2018 07:16 AM

जियो ने पॉर्न साइट्स ब्लॉक कीं सोशल मीडिया पर मचा हंगामाCOURTESY NBT OCT 27


• एनबीटी, नई दिल्ली : रिलायंस जियो ने कई पॉर्न साइट्स को ब्लॉक कर दिया है जिनमें कुछ टॉप साइट्स भी हैं। इसे लेकर अब लोग सोशल मीडिया पर जहां नाराजगी जता रहे हैं, वहीं तरह-तरह के मीम्स बनाकर अपनी बेबसी भी जाहिर कर रहे हैं। एक जगह यूजर ने लिखा - पॉर्न साइट ब्लॉक होने के बाद का हाल। इसी के साथ यूजर ने बाजीराव मस्तानी फिल्म का पोस्टर शेयर किया जिसके साथ फिल्म का डायलॉग भी लिखा था। एक यूजर ने सनी दियोल का पोस्टर पोस्ट करके लिखा - साइट तुम ब्लॉक करो और भुगतें हम। तो किसी ने अमिताभ बच्चन के केबीसी शो का स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा - समय आ गया है आपसे विदा लेने का।

असल में केंद्र सरकार ने हाल ही में अश्लील सामग्री (पॉर्न) दिखाने वाली 827 वेबसाइट्स को ब्लॉक करने का निर्देश दिया था। रिलायंस जियो ने सबसे पहले कदम उठाते हुए कुछ वेबसाइट्स को ब्लॉक कर दिया।

Have something to say? Post your comment