Monday, November 19, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
पुलवामा: आतंकी हमले में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद अमृतसर: पंजाब से सटे इलाकों में चौकसी और वाहनों की चेकिंग आदेश जारीन‍िरंकारी भवन पर आतंकी हमले के बाद अजीत डोभाल न‍े स्थित‍ि को र‍िव्यू क‍िया करांची: पाकिस्तानी समुद्री सुरक्षा एजेंसी ने 12 भारतीय मछुआरों को पकड़ादिग्विजय को तगड़ा झटका, इनसो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने इस्तीफा देकर ओमप्रकाश चौटाला के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त कियाअमृतसर हमला: हरियाणा में भी अलर्ट जारी, सीमा के इलाकों में निगरानी के आदेशराजस्‍थान चुनाव: BJP ने जारी की चौथी लिस्‍ट, 24 उम्‍मीदवारों का नाम शामिलहरियाणा श्रम विभाग के निरीक्षण स्टाफ ने विभिन्न औद्योगिक प्रतिष्ठानों के 59 नियमित निरीक्षण किये
Entertainment

BB12: ये 4 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, घर में वाइल्ड कार्ड की एंट्री

October 22, 2018 10:03 PM

बिग बॉस में रविवार को सौरभ पटेल शो से बाहर हुए. सोमवार को नॉमिनेशन प्रकिया में नया ट्विस्ट देखने को मिला. वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मेघा धाडे ने नॉमिनेशन टास्क के दौरान सभी सदस्यों से तीखे सवाल किए. जिसके बाद बेघर होने के लिए सृष्टि रोड, अनूप जलोटा, सुरभि राणा, सबा खान नॉमिनेट हुए.

सबसे पहले रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर और अनूप जलोटा के बीच स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट की दावेदारी पर बहस हुई. रोमिल-दीपक ने कहा कि अनूप गेम में उनसे कमजोर हैं. स्पेशल जज मेघा धाडे ने अनूप के नाम पर सहमति जताई. इसकी के साथ अनूप नॉमिनेट हो गए. फिर बारी आई उर्वशी वाणी, सोमी और सुरभि राणा की. इस ग्रुप से सुरभि राणा नॉमिनेट हुईं.

दीपिका, सृष्टि, जसलीन के ग्रुप से सृष्टि नॉमिनेट हुईं. इस दौरान जसलीन-दीपिका की बहस भी हुई. फिर बारी आई करणवीर, श्रीसंत और सबा की. तीनों में से स्पेशल जज ने सबा को नॉमिनेट किया.

शो में मेघा धाडे और रोहित सुचांती की एंट्री हो गई है. दो नए सदस्यों के आने से घर का माहौल बदलने लगा है. आने वाले दिनों में शो और मजेदार होगा. बता दें, वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बावजूद मेघा के बिग बॉस फाइनलिस्ट बनने के सबसे ज्यादा चांस हैं. बिग बॉस मराठी विनर होने के नाते वे जानती हैं कि गेम को कैसे खेलना है. दूसरा उन्हें मराठी होने का भी फायदा मिलेगा.

वहीं रोहित सुचांती टीवी शो ''रिश्ता लिखेंगे हम नया'' से पॉपुलर हुए. प्रोमो वीडियो में ही उनके तेवर साफ नजर आते हैं. वे श्रीसंत को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं. वे श्रीसंत को लेकर काफी एग्रेसिव नजर आ रहे हैं. वे रोमिल के साथ बैठकर श्रीसंत को गेम से बाहर निकालने की स्ट्रैटजी बनाते नजर आए.

Have something to say? Post your comment
 
More Entertainment News
एक-दूसरे के हुए दीपिका-रणवीर, देखें शादी की सबसे पहली तस्वीरें
मंडप में दीपवीर, कुछ ही देर में पूरी हो जाएगी शादी की रस्म
साल की सबसे बड़ी शादी, दीपिका-रणवीर आज होंगे एक-दूजे के
साउथ फिल्‍म 'सरकार' को लेकर विवाद बढ़ा, डायरेक्‍टर मुरुगदास के घर पहुंची पुलिस रणवीर-दीपिका के विवाह बारे इटली भारतीय दूतावास में एडवोकेट हेमंत द्वारा आर.टी.आई. मुंबईः शाहरुख खान ने जन्मदिन पर घर के बाहर जुटे समर्थकों का किया अभिवादन
अनुपम खेर ने FTII के चेयरमैन पद से द‍िया इस्तीफा, कहा- समय नहीं है
Weren’t informed that the show is going off air’ सुशांत राजपूत पर लगाए सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोपों से संजना का इनकार तेलुगू आर्टिस्‍ट विजाग प्रसाद का 75 साल की उम्र में निधन