Sunday, April 21, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
मशहूर पंजाबी सिंगर गगन कोकरी ने गाया जेजेपी के लिए गाना जेजेपी के लिए गगन कोकरी ने गाया "म्हारे ना दिमाग राजनीति जाणते, हरयाणा आगे बढ़े मेरा एक सपना'जेट एयरवेज के CEO: हमने वित्त मंत्री जेटली से पारदर्शी नीलामी प्रक्रिया का अनुरोध कियाकर्नाटक-गोवा में आयकर विभाग ने 4 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी जब्त कीरांची: एयरपोर्ट पर मुंबई जा रहे हैं बेगूसराय के यात्री ने डस्टबिन में फेंके 19 लाख रुपयेपंजाब: कांग्रेस ने फिरोजपुर से शेर सिंह, भटिंडा से अमरिंदर सिंह को दिया लोकसभा टिकटलोकसभा आम चुनाव 2019 के लिए हरियाणा की 10 लोकसभा क्षेत्रों से 20 अप्रैल को 39 उम्मीदवारों ने 41 नामांकन पत्र दाखिल कियेकांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए तय किए दिल्ली की सातों सीटों पर अपने उम्मीदवार- सूत्र NIA ने हैदराबाद के 3 और वर्धा में एक जगह पर ISIS मॉड्यूल मामले में की सर्चिंग
Entertainment

BB12: ये 4 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, घर में वाइल्ड कार्ड की एंट्री

October 22, 2018 10:03 PM

बिग बॉस में रविवार को सौरभ पटेल शो से बाहर हुए. सोमवार को नॉमिनेशन प्रकिया में नया ट्विस्ट देखने को मिला. वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मेघा धाडे ने नॉमिनेशन टास्क के दौरान सभी सदस्यों से तीखे सवाल किए. जिसके बाद बेघर होने के लिए सृष्टि रोड, अनूप जलोटा, सुरभि राणा, सबा खान नॉमिनेट हुए.

सबसे पहले रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर और अनूप जलोटा के बीच स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट की दावेदारी पर बहस हुई. रोमिल-दीपक ने कहा कि अनूप गेम में उनसे कमजोर हैं. स्पेशल जज मेघा धाडे ने अनूप के नाम पर सहमति जताई. इसकी के साथ अनूप नॉमिनेट हो गए. फिर बारी आई उर्वशी वाणी, सोमी और सुरभि राणा की. इस ग्रुप से सुरभि राणा नॉमिनेट हुईं.

दीपिका, सृष्टि, जसलीन के ग्रुप से सृष्टि नॉमिनेट हुईं. इस दौरान जसलीन-दीपिका की बहस भी हुई. फिर बारी आई करणवीर, श्रीसंत और सबा की. तीनों में से स्पेशल जज ने सबा को नॉमिनेट किया.

शो में मेघा धाडे और रोहित सुचांती की एंट्री हो गई है. दो नए सदस्यों के आने से घर का माहौल बदलने लगा है. आने वाले दिनों में शो और मजेदार होगा. बता दें, वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बावजूद मेघा के बिग बॉस फाइनलिस्ट बनने के सबसे ज्यादा चांस हैं. बिग बॉस मराठी विनर होने के नाते वे जानती हैं कि गेम को कैसे खेलना है. दूसरा उन्हें मराठी होने का भी फायदा मिलेगा.

वहीं रोहित सुचांती टीवी शो ''रिश्ता लिखेंगे हम नया'' से पॉपुलर हुए. प्रोमो वीडियो में ही उनके तेवर साफ नजर आते हैं. वे श्रीसंत को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं. वे श्रीसंत को लेकर काफी एग्रेसिव नजर आ रहे हैं. वे रोमिल के साथ बैठकर श्रीसंत को गेम से बाहर निकालने की स्ट्रैटजी बनाते नजर आए.

 
Have something to say? Post your comment