Saturday, April 27, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
असम की डिब्रूगढ़ जेल में बंद अमृतपाल सिंह पंजाब के खडूर साहिब से लड़ेगा चुनावकांग्रेस CEC की बैठक कल, अमेठी-रायबरेली की सीटों को लेकर होगी चर्चाकेजरीवाल ने गिरफ्तारी के बाद CM पद से इस्तीफा न देकर व्यक्तिगत हित को ऊपर रखा: दिल्ली HCहीटवेव को देखते हुए मतदान केंद्रों पर अतिरिक्त संसाधनों की व्यवस्था की जाए-मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवालमनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत पर आज होगी सुनवाईBJP अध्यक्ष जेपी नड्डा आज कर्नाटक में करेंगे रोडशोलोकसभा चुनाव: दूसरे चरण के लिए 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान जारीआपका वोट तय करेगा अगली सरकार चंद अरबपतियों’ की या 140 करोड़ हिंदुस्तानियों की: राहुल गांधी
Shikayat

पुलिस व् कंपनी द्वारा मामले को दबाने व् डराने की शिकायत हेतु

May 15, 2018 02:47 PM

सेवा में 

       श्रीमान मनोहर लाल जी, 

       मुख्यमंत्री, हरियाणा सरकार,

               चंडीगढ़।

विषय :  पुलिस व् कंपनी द्वारा मामले को दबाने व् डराने की शिकायत हेतु।

श्रीमान जी, 

जैसा कि मैं आपको पहले भी मेल के द्वारा समय समय पर अवगत करवाती रही हूँ, कि एक कंपनी होटल बिड्स सेक्टर 49, गुरुग्राम के AVP सुनील भारद्वाज, निदेशक रिक्की व संस्थापक इंदर शर्मा ने मुझे डरा व धमकाकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला। उनकी बात ना मानने पर मुझे कंपनी से निकाल दिया गया। ऐसा वो कई महिला कर्मचारियों के साथ कर चुकें हैं। एक महिला कर्मचारी ने सुनील भारद्वाज की शिकायत संस्थापक इंदर शर्मा से लिखित रूप मे मेल के द्वारा की। लेकिन उसे भी कंपनी से बिना उसकी बात सुने निकाल दिया गया। उस मेल की कापी भी मैं इस मेल में अटैच कर रही हूँ। 
 
श्री मान जी, मैने प्रसाशन पर भरोसा करते हुए 4 फरवरी को महिला थाना सेक्टर 51 में अपनी लिखित शिकायत भी दर्ज करवाई। लेकिन बडे दुःख के साथ कहना पड रहा है कि पूरा पुलिस प्रसाशन होटल बिड्स कंपनी के साथ खडा हुआ है। जिस तरह का व्यवहार पुलिस मेरे साथ कर रही है उससे तो यही प्रतीत होता है कि आपके प्रसाशन की बोली लग चुकी है। होटल बिड्स ने उचित दाम देकर पुलिस प्रसाशन को खरीद लिआ है। 100 दिन बीत जाने पर अभी तक कोई जांच अधिकारी तक अपोइंट नहीं किया गया है। पूछे जाने पर कह दिया जाता है कि जांच चल रही है, जब कुछ होगा तो बता देंगे। मैं पहले भी कई बार आपसे शिकायत भी कर चुकी हूँ। 
 
 
सुनील भारद्वाज की पत्नी श्रीमती सुनीता भारद्वाज ने भी सुनील की करतूतों को देखते हुए सुनील पर एक्स्ट्रा मेरिटल संबंध रखने की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है। श्री मती सुनीता भारद्वाज के द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई कुछ तस्वीरें भी आपके साथ सांझा कर रही हूँ। तस्वीरों मे सुनील जिस महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहा है वह महिला भी होटल बिड्स की ही एक कर्मचारी है। 
 
 
कंपनी के संस्थापक इंदर शर्मा ने एक रात मुझे अपने होटल में आने के लिए आमंत्रित किया। उस मेल की कापी भी आपके साथ शेयर कर रही हूँ। 
 
श्री मान जी, और क्या सबूत चाहिए इन लोगों की धिनोनी करतूतों को साबित करने के लिए। ये लोग मेरे व मेरे घरवालों पर लगातार दबाव बनाए जा रहे हैं। 
 
क्या मैं आपसे न्याय की उम्मीद कर सकती हूँ? यदि भाजपा शाशित इस प्रदेश में न्याय पाने की कोई अन्य प्रक्रिया भी है तो मुझे अवगत कराए।
Have something to say? Post your comment
 
 
More Shikayat News
गुरुग्राम के वरिष्ट पत्रकार हाशमी की पत्नी से दिनदहाड़े लूट करने वाले अपराधी शीघ्र गिरफ्तार कर पुलिस-सुरेन्द्र मेहता चटगांव टेस्टः भारत ने बांग्लादेश को 188 रन से हराया, अक्षर पटेल ने चटकाए 4 विकेट पंचकूला में चल रहे नशे के काले कारोबार का चिट्ठा कॉमनवेल्थ गेम 2022 का उद्घाटन समारोह इंग्लैंड के बर्मिंघम में शुरू हुआ पैरालंपिक में सिल्वर मेडल विजेता सुहास एलवाई से पीएम मोदी ने की बात, जीत की बधाई दी मेलबर्न टी20: ऑस्ट्रेलिया को चौथा झटका हरियाणा विधानसभा द्वारा पारित दंड-विधि (हरियाणा संशोधन) विधेयक, 2018 का हरियाणा सरकार द्वारा परित्याग करने सम्बन्धी सदन को न सूचित करने बारे एडवोकेट ने स्पीकर को याचिका सौंपी पुलिस व् कंपनी द्वारा मामले को दबाने व् डराने की शिकायत हेतु मोती लाल नेहरू स्पोर्ट्स स्कूल राई में फैली अव्यवस्थाओं के बारे में हरियाणा राज्यपाल को लिखा पत्र नारायणगढ़ में अवैध खनन जोरों पर