Monday, September 16, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
5.21 लाख मतदाताओं के साथ बादशाहपुर हरियाणा का सबसे बड़ा विधानसभा हलका जबकि 1.58 लाख के साथ नारनौल सबसे छोटा कांग्रेस आरक्षण को समाप्त करने की साजिश रच रही है : अर्जुन राम मेघवालकांग्रेस के शासन में व्यापारी परेशान थे, हुड्डा गैंग से बचकर रहना नहीं तो दुविधाएं फिर खड़ी हो जाएंगी : केंद्रीय मंत्री मनोहर लालराहुल गांधी ने मान लिया है कि हुड्डा जीत नहीं सकता, अगर हुड्डा का नाम घोषित किया तो कांग्रेस हार जाएगी : बिप्लब देबकर्नाटक: मंगलुरु में मस्जिद पर पत्थरबाजी, VHP के 5 कार्यकर्ता गिरफ्तारहरियाणा चुनाव: सिरसा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रोहताश जांगड़ा वापस ले सकते हैं नामांकनपूर्व केंद्रीय गृह और वित्त मंत्री पी चिदंबरम की पत्रकरावर्ताआरक्षण खत्म करने का राहुल गांधी का मंसूबा कभी पूरा नहीं होने देगी भाजपा : अशोक तंवर
 
Haryana

हरियाणा में दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में नामांकन करेंगे भाजपा के प्रत्याशी

September 07, 2024 09:47 PM

हरियाणा में भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन की तिथियां तय हो गई है। इस दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडौली और चुनाव प्रभारी बिप्लब कुमार देब सहित तमाम दिग्गज नेता भी नामांकन भरने वाले भाजपा प्रत्याशियों नामांकन मौके पर उपस्थित रहेंगे तथा कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करेंगे। साथ ही जनसभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा ने नामांकन प्रक्रिया का शड्यूल जारी कर दिया है।
भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी और मीडिया सह प्रभारी शमशेर खरक ने बताया कि 9 सितंबर को अंबाला सिटी में असीम गोयल के नामांकन में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, समालखा में प्रत्याशी मनमोहन भड़ाना के नामांकन अवसर पर केन्द्रीय मंत्री मनोहर लाल, सफीदो विधानसभा में प्रत्याशी रामकुमार गौतम के नामांकन में पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु मौजूद रहेंगे। उचाना कला में देवेन्द्र अत्री के नामांकन अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहनलाल कौशिक, रतिया में सुनीता दुग्गल के नामांकन मौके पर भी प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल कौशिक मौजूद रहेंगे। 9 को ही नलवा में रणधीर पणिहार नामांकन करेंगे और इस अवसर पर मुख्यमंत्री नायब सैनी मौजूद रहेंगे। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह 9 सितंबर को रेवाड़ी के भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण यादव के नामांकन में रहेंगे। फरीदाबाद में विपुल गोयल और तिगांव में राजेश नागर के नामांकन मौके पर प्रदेश चुनाव सह प्रभारी एवं त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब उपस्थित रहेंगे।
10 सितंबर को लाड़वा से मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी खुद नामांकन करेंगे। इसके अलावा 10 सितंबर को ही मुलाना से श्रीमती संतोष सारवान, सढौरा विधानसभा से बलवंत सिंह , शाहबाद से सुभाष कलसाना, थानेसर से सुभाष सुधा, पेहवा से कमलजीत सिंह, इंद्री से राजकुमार कश्यप, करनाल से जगमोहन आनंद,पानीपत शहर से प्रमोद विज, सोनीपत से निखिल मदान, रानियां से शीशपाल कम्बोज, भिवानी से घनश्याम सर्राफ, महम से दीपक हुड्डा नामांकन करेंगे। इसी तरह 11 सितंबर को पूर्व गृहमंत्री अनिल विज अंबाला से नामांकन भरेंगे। 11 सितंबर को ही कालांवाली विधानसभा से राजेंद्र, लोहारू से जेपी दलाल, कलानौर से रेनू डाबला, बहादुरगढ़ से दिनेश कौशिक, बादली से ओम प्रकाश धनखड़,  झज्जर से कप्तान बिरधाना, बेरी से संजय कबलाना, अटेली से आरती राव नामांकन करेंगी।
मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी और सह मीडिया प्रभारी शमशेर खरक ने बताया कि नामांकन के अंतिम दिन 12 सितंबर को बवानीखेड़ा से कपूर बाल्मिकी, जींद से कृष्ण मिड्डा, गोहाना से अरविंद शर्मा, कोसली विधानसभा से अनिल डहीना वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में अपना नामांकन भरेंगे।
अरविंद सैनी ने बताया कि सभी प्रत्याशियों के नामांकन अवसर पर कोई न कोई बड़े नेता मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि भाजपा ने जिन 67 प्रत्याशियों के नाम घोषित किए हैं उनमें से लगभग सभी की नामांकन की तिथि तय कर दी गई है। दूसरी लिस्ट जब भी जारी होगी, तो उनकी नामांकन की तिथि भी घोषित कर दी जाएगी।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
5.21 लाख मतदाताओं के साथ बादशाहपुर हरियाणा का सबसे बड़ा विधानसभा हलका जबकि 1.58 लाख के साथ नारनौल सबसे छोटा
कांग्रेस आरक्षण को समाप्त करने की साजिश रच रही है : अर्जुन राम मेघवाल
कांग्रेस के शासन में व्यापारी परेशान थे, हुड्डा गैंग से बचकर रहना नहीं तो दुविधाएं फिर खड़ी हो जाएंगी : केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल
राहुल गांधी ने मान लिया है कि हुड्डा जीत नहीं सकता, अगर हुड्डा का नाम घोषित किया तो कांग्रेस हार जाएगी : बिप्लब देब
हरियाणा चुनाव: सिरसा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रोहताश जांगड़ा वापस ले सकते हैं नामांकन
पूर्व केंद्रीय गृह और वित्त मंत्री पी चिदंबरम की पत्रकरावर्ता
आरक्षण खत्म करने का राहुल गांधी का मंसूबा कभी पूरा नहीं होने देगी भाजपा : अशोक तंवर
प्रदेश में जीत की हैट्रिक लगाएगी भाजपा : धर्मेन्द्र प्रधान
प्रॉपर्टी आईडी के नाम पर हिसार के 90,000 लोगों को चक्कर कटवाने वाले को सबक सिखाने का सही समय
प्रदेश में भाजपा को एक और मौका मिलेगा तो सोहना-तावडू क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित किए जाएंगे:तेजपाल तंवर