Wednesday, September 18, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा चुनाव: कांग्रेस कल अपना घोषणा पत्र जारी करेगीलेबनान पेजर धमाके: अब तक 8 की मौत, 2,750 जख्मीविधानसभा चुनाव में कुल 1031 उम्मीदवार, 930 पुरुष व 101 महिलाएं - मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंकज अग्रवालभाजपा की डबल इंजन सरकार जो कुछ बोलती है वह पत्थर की लकीर है : नायब सैनीकांग्रेस पार्टी भाजपा के सामने नहीं, कांग्रेस नेता एक दूसरे के सामने लड़ रहे हैं : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाहकांग्रेस दलित विरोधी पार्टी, दलितों का अपमान करना कांग्रेस का एजेंडा : ज्ञानचंद गुप्ताPM मोदी को सीएम योगी ने दी जन्मदिन की बधाईहरियाणा की लोहारू विधानसभा में आज जनसभा को संबोधित करेंगे गृहमंत्री अमित शाह
 
Haryana

कार्यकर्ता हमारी सबसे बड़ी ताकत, कार्यकर्ताओं की मेहनत से भाजपा की हरियाणा में लगेगी जीत की हैट्रिक : नायब सैनी

August 27, 2024 06:24 PM
रोहतक के भाजपा प्रदेश कार्यालय ‘‘मंगल कमल’’ में पड़ौसी राज्यों से आए प्रवासी कार्यकर्ताओं की बैठक में बोलते हुए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि कार्यकर्ता हमारी सबसे बड़ी ताकत है और कार्यकर्ताओं की मेहनत से भाजपा हरियाणा में हैट्रिक लगाने जा रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव में तीसरी बार कांग्रेस का सफाया करेंगे। दिल्ली, राजस्थान, उत्तर प्रदेश से आए प्रवासी कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए सीएम सैनी ने कहा कि आप सभी लोग अनुभवी हैं, चुनाव लड़ने और चुनाव लड़ाने का अनुभव हैं। उन्होंने कहा आप सभी समर्पित कार्यकर्ताओं की मेहनत और अनुभव से तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनेगी। प्रवासी कार्यकर्ताओं की इस बैठक में केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया, प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल कौशिक, संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा, प्रदेश महामंत्री डा. अर्चना गुप्ता आदि मौजूद रहे।
नायब सैनी ने कहा कि पहले भी चुनाव के दौरान भाजपा के सभी चुनाव में सहयोग करने आए प्रवासी कार्यकर्ताओं, नेताओं, पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों का कार्य सराहनीय और प्रशंसनीय रहा है।  हरियाणा के इस चुनावी समर में आप लोगों का योगदान भी काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के अंदर दूसरे राज्यों से आए प्रवासी काफी संख्या में रहते हैं। हरियाणा ऐसा राज्य है जहां प्रवासी भाईयों का पूरा मान और सम्मान होता है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों से आह्वान करते हुए कहा कि यहां के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर आप लोग प्रवासी लोगों से मिलें और उन्हें पार्टी की नीतियों से अवगत कराएं तथा चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करें।
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता, साल के हर दिन, चौबीसों घंटे देश की सेवा करता है। अब चुनाव में समय कम बचा है, इसलिए सभी लोगों को नई ऊर्जा, नए जोश के साथ काम करना है। मुख्यमंत्री ने सभी प्रवासी कार्यकर्ताओं को सरकार की उपलब्धियों के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा सरकार ने व्यवस्था परिवर्तन कर सुशासन स्थापित किया है। हरियाणा में युवाओं को बिना पर्ची और बिना खर्ची के योग्यता के आधार पर नौकरियां दी है।
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि हरियाणा देश का पहला ऐसा राज्य है जहां किसानों की 100 प्रतिशत फसल को एमएसपी पर खरीदने की गारंटी भाजपा सरकार ने दी है। हरियाणा की भाजपा सरकार ने युवाओं, गरीबों, महिलाओं और किसानों के हित में अनेकों योजना बनाकर उनका मजबूती से विकास किया है और सशक्त बनाया हैं। श्री सैनी ने सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह करते हुए कहा कि आप लोग चुनाव के दौरान अलग-अलग स्थानों पर जाएंगे, इसलिए पार्टी की  नीतियों से भी लोगों को जोड़ने का काम करें।
केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 वर्षों में देशभर में ऐतिहासिक कार्य किए हैं। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भी कम समय में अनेकों जनहित के निर्णय लिए हैं। मुख्यमंत्री नायब सैनी ऐसे सीएम हैं जिनके घर के दरवाजें लोगों के लिए 24 घंटे खुले रहते हैं। मुख्यमंत्री की कार्यशैली से लोग प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि आप सभी प्रवासी कार्यकर्ता और पदाधिकारी  तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने का सामूहिक प्रयास करते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान कराएं। प्रवासी कार्यकर्ताओं का चुनाव प्रचार का अनुभव अवश्य ही भाजपा की तीसरी बार सरकार बनाने में काम आएगा।
भाजपा के प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया ने कहा कि प्रवासी कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रवाद की भावना के साथ चुनाव के दौरान कार्य किया है। काम ही हमारी पूंजी है। कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए डा. पूनिया ने कहा कि घर से निकलने पर पार्टी का काम तो होता है, साथ में व्यक्ति का नाम भी होता है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही ऐसा संगठन है जहां कार्यकर्ताओं को निरंतर आगे बढ़ने का मौका दिया जाता है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल कौशिक ने कहा कि हर कार्य, हर बार हमें कुछ नया सिखाता हैं। भाजपा के कार्यकर्ताओं की मेहतन का ही परिणाम है कि देश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें। हरियाणा के हर जिले, हर क्षेत्र में दूसरे राज्यों के प्रवासी लोग बसते हैं। उन्होंने कहा कि आप सभी लोग मतदाताओं से संपर्क कर पार्टी को मजबूत करने का काम करें। बैठक को संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा, प्रदेश महामंत्री डा. अर्चना गुप्ता ने भी संबोधित किया।



Have something to say? Post your comment
More Haryana News
हरियाणा चुनाव: कांग्रेस कल अपना घोषणा पत्र जारी करेगी विधानसभा चुनाव में कुल 1031 उम्मीदवार, 930 पुरुष व 101 महिलाएं - मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंकज अग्रवाल
भाजपा की डबल इंजन सरकार जो कुछ बोलती है वह पत्थर की लकीर है : नायब सैनी
कांग्रेस पार्टी भाजपा के सामने नहीं, कांग्रेस नेता एक दूसरे के सामने लड़ रहे हैं : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
कांग्रेस दलित विरोधी पार्टी, दलितों का अपमान करना कांग्रेस का एजेंडा : ज्ञानचंद गुप्ता
हरियाणा की लोहारू विधानसभा में आज जनसभा को संबोधित करेंगे गृहमंत्री अमित शाह 5.21 लाख मतदाताओं के साथ बादशाहपुर हरियाणा का सबसे बड़ा विधानसभा हलका जबकि 1.58 लाख के साथ नारनौल सबसे छोटा
कांग्रेस आरक्षण को समाप्त करने की साजिश रच रही है : अर्जुन राम मेघवाल
कांग्रेस के शासन में व्यापारी परेशान थे, हुड्डा गैंग से बचकर रहना नहीं तो दुविधाएं फिर खड़ी हो जाएंगी : केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल
राहुल गांधी ने मान लिया है कि हुड्डा जीत नहीं सकता, अगर हुड्डा का नाम घोषित किया तो कांग्रेस हार जाएगी : बिप्लब देब