Thursday, September 19, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
कांग्रेस के घोषणापत्र को पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा- "यह घोषणा पत्र धोखे का पत्र, झूठ का पुलिंदा और इसे नदी में फेंक देना चाहिए”चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा चुनाव। गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी अपना संकल्प पत्र जारी करेगी। रोहतक में 10:30 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संकल्प पत्र को करेंगे जारी।बेहतर गुरुग्राम बनाने निकला हूं, बेहतर गुरुग्राम बनाकर दूंगा: नवीन गोयलकांग्रेस गुरुग्राम की चारो विधान सभा का चुनाव भारी बहुमत से जीतेगी:पंकज डाबर5 अक्टूबर को वोटिंग के बाद 8 अक्टूबर की दोपहर से पहले ही भाजपा हरियाणा से गायब हो जाएगी:वर्धन यादवकांग्रेस पार्टी ने हमेशा किसानों की जमीन हड़पकर प्रॉपर्टी डीलिंग की : तेजपाल तंवरनौकरी बेचने वाले बयान से कांग्रेस का असली चेहरा सामने, कांग्रेसी कर रहे अपना घर भरने की बात: अशोक छाबड़ादिल्ली: 21 सितंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकती हैं आतिशी
 
Haryana

हरियाणा में दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में नामांकन करेंगे भाजपा के प्रत्याशी

September 07, 2024 09:47 PM

हरियाणा में भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन की तिथियां तय हो गई है। इस दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडौली और चुनाव प्रभारी बिप्लब कुमार देब सहित तमाम दिग्गज नेता भी नामांकन भरने वाले भाजपा प्रत्याशियों नामांकन मौके पर उपस्थित रहेंगे तथा कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करेंगे। साथ ही जनसभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा ने नामांकन प्रक्रिया का शड्यूल जारी कर दिया है।
भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी और मीडिया सह प्रभारी शमशेर खरक ने बताया कि 9 सितंबर को अंबाला सिटी में असीम गोयल के नामांकन में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, समालखा में प्रत्याशी मनमोहन भड़ाना के नामांकन अवसर पर केन्द्रीय मंत्री मनोहर लाल, सफीदो विधानसभा में प्रत्याशी रामकुमार गौतम के नामांकन में पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु मौजूद रहेंगे। उचाना कला में देवेन्द्र अत्री के नामांकन अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहनलाल कौशिक, रतिया में सुनीता दुग्गल के नामांकन मौके पर भी प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल कौशिक मौजूद रहेंगे। 9 को ही नलवा में रणधीर पणिहार नामांकन करेंगे और इस अवसर पर मुख्यमंत्री नायब सैनी मौजूद रहेंगे। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह 9 सितंबर को रेवाड़ी के भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण यादव के नामांकन में रहेंगे। फरीदाबाद में विपुल गोयल और तिगांव में राजेश नागर के नामांकन मौके पर प्रदेश चुनाव सह प्रभारी एवं त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब उपस्थित रहेंगे।
10 सितंबर को लाड़वा से मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी खुद नामांकन करेंगे। इसके अलावा 10 सितंबर को ही मुलाना से श्रीमती संतोष सारवान, सढौरा विधानसभा से बलवंत सिंह , शाहबाद से सुभाष कलसाना, थानेसर से सुभाष सुधा, पेहवा से कमलजीत सिंह, इंद्री से राजकुमार कश्यप, करनाल से जगमोहन आनंद,पानीपत शहर से प्रमोद विज, सोनीपत से निखिल मदान, रानियां से शीशपाल कम्बोज, भिवानी से घनश्याम सर्राफ, महम से दीपक हुड्डा नामांकन करेंगे। इसी तरह 11 सितंबर को पूर्व गृहमंत्री अनिल विज अंबाला से नामांकन भरेंगे। 11 सितंबर को ही कालांवाली विधानसभा से राजेंद्र, लोहारू से जेपी दलाल, कलानौर से रेनू डाबला, बहादुरगढ़ से दिनेश कौशिक, बादली से ओम प्रकाश धनखड़,  झज्जर से कप्तान बिरधाना, बेरी से संजय कबलाना, अटेली से आरती राव नामांकन करेंगी।
मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी और सह मीडिया प्रभारी शमशेर खरक ने बताया कि नामांकन के अंतिम दिन 12 सितंबर को बवानीखेड़ा से कपूर बाल्मिकी, जींद से कृष्ण मिड्डा, गोहाना से अरविंद शर्मा, कोसली विधानसभा से अनिल डहीना वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में अपना नामांकन भरेंगे।
अरविंद सैनी ने बताया कि सभी प्रत्याशियों के नामांकन अवसर पर कोई न कोई बड़े नेता मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि भाजपा ने जिन 67 प्रत्याशियों के नाम घोषित किए हैं उनमें से लगभग सभी की नामांकन की तिथि तय कर दी गई है। दूसरी लिस्ट जब भी जारी होगी, तो उनकी नामांकन की तिथि भी घोषित कर दी जाएगी।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
कांग्रेस के घोषणापत्र को पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा- "यह घोषणा पत्र धोखे का पत्र, झूठ का पुलिंदा और इसे नदी में फेंक देना चाहिए”
चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा चुनाव। गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी अपना संकल्प पत्र जारी करेगी। रोहतक में 10:30 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संकल्प पत्र को करेंगे जारी।
बेहतर गुरुग्राम बनाने निकला हूं, बेहतर गुरुग्राम बनाकर दूंगा: नवीन गोयल
कांग्रेस गुरुग्राम की चारो विधान सभा का चुनाव भारी बहुमत से जीतेगी:पंकज डाबर 5 अक्टूबर को वोटिंग के बाद 8 अक्टूबर की दोपहर से पहले ही भाजपा हरियाणा से गायब हो जाएगी:वर्धन यादव
कांग्रेस पार्टी ने हमेशा किसानों की जमीन हड़पकर प्रॉपर्टी डीलिंग की : तेजपाल तंवर
नौकरी बेचने वाले बयान से कांग्रेस का असली चेहरा सामने, कांग्रेसी कर रहे अपना घर भरने की बात: अशोक छाबड़ा
हरियाणा: चुनाव जीतने पर महिलाओं को हर महीने 2 हजार रु. देगी कांग्रेस, गारंटी पत्र में किया वादा,चंडीगढ़ में रिलीज होगा पूरा मेनिफेस्टो सूत्र: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस आज जारी करेगी घोषणापत्र हरियाणा चुनाव: कांग्रेस कल अपना घोषणा पत्र जारी करेगी