Thursday, September 19, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
गुरुग्राम में महरौली रोड पर जनसभा में कांग्रेस के उम्मीदवार मोहित ग्रोवर व कांग्रेस के सीनियर नेता पंकज डाबर ने कहा कांग्रेस गुरुग्राम में संगठित है और चुनाव जीतेगीपूर्व गृह मंत्री अनिल विज की कार्यप्रणाली के प्रभावित युवाओं ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामाहरियाणा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने जारी किया 20 सूत्रीय 'संकल्प पत्र'गुरुग्राम का सच्चा साथी, सेवक बनकर करूंगा सेवा: नवीन गोयलबादशाहपुर विधान सभा में गूंज रहा है एक ही नाराकांग्रेस के घोषणापत्र को पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा- "यह घोषणा पत्र धोखे का पत्र, झूठ का पुलिंदा और इसे नदी में फेंक देना चाहिए”चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा चुनाव। गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी अपना संकल्प पत्र जारी करेगी। रोहतक में 10:30 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संकल्प पत्र को करेंगे जारी।बेहतर गुरुग्राम बनाने निकला हूं, बेहतर गुरुग्राम बनाकर दूंगा: नवीन गोयल
 
Haryana

5 अक्टूबर को वोटिंग के बाद 8 अक्टूबर की दोपहर से पहले ही भाजपा हरियाणा से गायब हो जाएगी:वर्धन यादव

September 18, 2024 07:03 PM

नवनीता सिंह गुरुग्राम। कांग्रेस लगातार उड़ान भर रही है और भाजपा की नैया डूब रही है। हरियाणा की जनता अब सदा के लिए भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मन बना चुका है। । यह कहना है बादशाहपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी वर्धन यादव।

कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव ने बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव समसपुर, तिगरा, मेदावास (बुआपुर), धूमसपुर, नाथूपुर, इस्लामपुर, टीकरी व फाजिलपुर आदि गांवों में चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा सरकार की कुरीतियों और कांग्रेस की नीतियों को सांझा किया। उन्होंने कहा कि भाजपा का कुशासन हरियाणा की जनता ने झेला है। कभी प्रॉपर्टी आईडी के नाम पर तो कभी परिवार पहचान पत्र के नाम पर आम, गरीब लोगों को भाजपा सरकार ने परेशान करने का काम किया। भाजपा के नेता भी भाजपा की पोल खोलने में लगे हैं। जनता को समझ आ गया है कि भाजपा के दावों में दम नहीं है। झूठ और फरेब की राजनीति करने वाली भाजपा के दिन अब लद गए हैं। किसी नेता, मंत्री की बातों पर अब जनता विश्वास करने की बजाय उनके कार्यक्रमों का बहिष्कार तक कर रही है। लोग भाजपाइयों के कार्यक्रमों से भी दूरी बना रहे हैं। 
वर्धन यादव ने कहा कि कांग्रेस का दौर लोकसभा चुनाव 2024 से शुरू हो चुका है। मजबूत सरकार बनाने का दावा भाजपा कर रही थी और आखिर में जोड़-तोड़ की सरकार बनाकर संतुष्ट हुई। हरियाणा के विधानसभा चुनाव में भाजपा और अधिक धरातल में चली जाएगी। सरकार बनाना तो दूर की बात, विपक्ष में भी भाजपा कमजोर ही नजर आएगी। कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव ने कहा कि कांग्रेस ने सदा देश को एक सूत्र में बांधकर विकास किया, वहीं भाजपा ने धर्म के नाम पर देश में फूट डालने का काम किया है। वर्धन यादव ने बादशाहपुर के लोगों से अपील की कि कांग्रेस को जीत दिलाकर क्षेत्र के विकास के रास्ते खोलें। पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में मजबूत माहौल बन चुका है। लोगों को कांग्रेस पर ही विश्वास है। वर्धन यादव ने कहा कि भाजपा ने 10 साल का शासन ईडी, सीबीआई के दम पर किया है। विपक्ष की आवाज दबाने के लिए इन एजेंसियों का दुरुपयोग किया। सुप्रीम कोर्ट तक इस बात को कह चुका है कि देश की सीबीआई को पिंजरे में बंद तोते की छवि से बाहर आना होगा। दिखाना होगा कि अब वह पिंजरे में बंद तोता नहीं रहा। कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव ने क्षेत्र की जनता से अपील की है कि इस बार ऐतिहासिक बदलाव करके भाजपा को सबक सिखाने का काम करे। क्योंकि भाजपा के अत्याचारों को सभी ने झेली है। हर कोई इनका शिकार हुआ है। अब मौका बदला लेने का मिला है। जनता की ताकत वोट है और इस बार वोट की चोट से भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाना है।
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
गुरुग्राम में महरौली रोड पर जनसभा में कांग्रेस के उम्मीदवार मोहित ग्रोवर व कांग्रेस के सीनियर नेता पंकज डाबर ने कहा कांग्रेस गुरुग्राम में संगठित है और चुनाव जीतेगी
पूर्व गृह मंत्री अनिल विज की कार्यप्रणाली के प्रभावित युवाओं ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा
हरियाणा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने जारी किया 20 सूत्रीय 'संकल्प पत्र'
गुरुग्राम का सच्चा साथी, सेवक बनकर करूंगा सेवा: नवीन गोयल
बादशाहपुर विधान सभा में गूंज रहा है एक ही नारा
कांग्रेस के घोषणापत्र को पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा- "यह घोषणा पत्र धोखे का पत्र, झूठ का पुलिंदा और इसे नदी में फेंक देना चाहिए”
चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा चुनाव। गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी अपना संकल्प पत्र जारी करेगी। रोहतक में 10:30 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संकल्प पत्र को करेंगे जारी।
बेहतर गुरुग्राम बनाने निकला हूं, बेहतर गुरुग्राम बनाकर दूंगा: नवीन गोयल
कांग्रेस गुरुग्राम की चारो विधान सभा का चुनाव भारी बहुमत से जीतेगी:पंकज डाबर
कांग्रेस पार्टी ने हमेशा किसानों की जमीन हड़पकर प्रॉपर्टी डीलिंग की : तेजपाल तंवर