Wednesday, October 23, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
पंजाब उपचुनाव के लिए बीजेपी ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की,इस सूची में हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, रवनीत सिंह बिट्टू, पार्टी नेता सुनील जाखड़, तरुण चुघ, अनुराग ठाकुर के नाम शामिलकेन्द्रीय आवासन एवं शहरी मामले मंत्री के साथ मैट्रो रेल के विस्तारीकरण और आरआरटीएस को स्थापित करने के लिए हुई बैठकमुख्यमंत्री को दिया दादा बाढ़देव जन्मोत्सव का निमंत्रणमुख्यमंत्री आवास पर कैबिनेट मंत्री कृष्ण कुमार बेदी व समाज के कई अग्रणी लोगों की अगुवाई में सीएम आवास पहुंचे हरियाणा भर से लोगचंडीगढ़:कृषि विभाग का बड़ा एक्शन,24 कर्मचारी और अधिकारी निलंबित,मंडियों में फसल खरीद और उठान में लापरवाही के चलते हुए सस्पेंडचंडीगढ़;:हरियाणा में 31 अक्टूबर को मनाई जाएगी दीपावली,हरियाणा सरकार ने अधिसूचित अवकाश किया घोषितहरियाणा में रिटायर्ड IAS अधिकारी राजेश खुल्लर को बनाया गया मुख्यमंत्री नायब सैनी का चीफ प्रिंसिपल सेक्रेटरीकैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने नई दिल्ली स्थित हरियाणा भवन में हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तत्रेया से की मुलाकात
 
Haryana

हमारी सरकार बन गई है और अब सबसे पहले अंबाला छावनी के नागरिक हस्पताल मे एस्कलेटर का उद्घाटन सोमवार को किया जाएगा" - कैबिनेट मंत्री अनिल विज

October 19, 2024 02:11 PM
हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने आज कहा कि "हमारी सरकार बन गई है और अब सबसे पहले जो नागरिक हस्पताल मे एस्कलेटर लगाया है उसका उद्घाटन सोमवार को किया जाएगा"। विज ने फिर से अधिकारियो को चेतावनी देते हुए कहा कि "यहाँ पर वही अधिकारी रहेगा जो काम करेगा"। 
 
श्री विज आज मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे। श्री अनिल विज आज अपने चिरपरिचित अंदाज में अम्बाला के टी प्वाइंट पर पहुंचे जहाँ पर भाजपा कार्यकर्ताओ ने लोगो को लड्डू बांटकर अपनी ख़ुशी जाहिर की। 
 
*काम किया है, काम करेंगे, ये मेरा नारा रहा है - विज*
 
विज ने कहा कि हमने तो चुनाव खत्म होते ही जो भी विकास कार्य चल रहे है उसका मुआयना करना शुरू कर दिया व अधिकारियो को आदेश दिए कि तेज गति से कार्यों को पूरा किया जाए। विज ने कहा कि अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल में पहली बार एस्कलेटर बनवाकर दिया जाएगा, जिसका उद्धघाटन सोमवार को किया जाएगा। श्री विज ने फिर से अधिकारियो को चेतावनी देते हुए कहा कि काम किया है, काम करेंगे, ये मेरा नारा रहा है और यहाँ पर वही अधिकारी रहेगा जो इस नारे के अनुकूल चलेगा। 
 
*पराली जलाने का केस माननीय सुप्रीम कोर्ट मे चल रहा है - विज*
 
सरकार के पराली जलाने को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड़्डा ने कहा है कि सरकार किसानों को डराने का काम कर रही है साथ ही कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि अगर सरकार ये फैसला वापिस नहीं लेती तो कांग्रेस आंदोलन करेंगी, इस पर पलटवार करते हुए कैबिनेट मंत्री अनिल विज  ने कहा कि "पराली जलाने का केस माननीय सुप्रीम कोर्ट मे चल रहा है, अब हुड़्डा साहेब सो सो के जाग रहे है अब माननीय उच्चतम न्यायलय के क्या आदेश है उसको देखा जायेगा और उसके मुताबिक ही काम होगा"।
 
*"बापू-बेटा हर रोज मुख्यमंत्री बनाकर सोते थे  लोगो ने इनको नकार दिया था" - विज*
 
सुरजेवाला के आंदोलन करने के ब्यान पर विज ने कहा कि "करो अब पांच साल तक तुमने यही करना है क्योंकि जनता ने तो तुम्हे नकार दिया, जब तुम्हे जनता की जरुरत थी तब तो जनता तुम्हारे साथ आई नहीं। जबकि तुमने (विपक्ष) कहा कि एंटी कम्बेसी है और बापू-बेटा हर रोज मुख्यमंत्री बनाकर सोते थे तब लोगो ने तुम्हे नकार दिया था"।
 
*लगता है कि कांग्रेस की दुकान बंद होने वाली है- विज*
 
कांग्रेस के विधानसभा चुनाव हारने के बाद कांग्रेसी नेता कैप्टन अजय यादव ने अपने हर पद से इस्तीफा दे दिया है इसको लेकर अनिल विज ने कहा कि "जो हालत कांग्रेस की हुई है उससे लगता है कि कांग्रेस की दुकान बंद होने वाली है और हो सकता है कुछ और लोग भी कैप्टन का अनुसरण करें"।
 
*"अब चुनाव खत्म हो गए है अब सभी मेंबरशिप अभियान मे जुटेंगे" - विज*
 
भाजपा मे अब सक्रिय सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उसके पहले सक्रिय सदस्य बने है इस पर विज ने कहा कि "हमारी संगठन की पार्टी है इसमें हर एक को सदस्य बनना पड़ता है। विज ने कहा कि सदस्य व सक्रिय सदस्य के अधिकार अलग अलग है। पोस्ट वही ले सकता है जो हमारा सक्रिय सदस्य हो। अब चुनाव खत्म हो गए है अब सभी मेंबरशिप अभियान मे जुटेंगे"।
 
*"अनिल विज हर मिडिया मंच मे छाती ठोककर कह रहा था कि तीसरी बार भी भाजपा की ही सरकार बनेगी" - विज*
 
कांग्रेस मे पहले सीएम पद को लेकर नेता आपस मे लड़ रहे थे और अब विपक्ष के नेता बनने को लेकर लड़ाई हो रही है इस पर तंज कसते हुए विज ने कहा कि सूत न कपास जुलाहे लठम लट्ठ। विज ने कहा कि इनको (विपक्ष) लोगो की नब्ज ही नहीं पता जबकि अनिल विज हर मिडिया मंच मे छाती ठोककर कह रहा था कि तीसरी बार भी भाजपा की ही सरकार बिना किसी के सहयोग से बनेगी क्योंकि अनिल विज जनता के बीच बैठता है इसलिए अनिल विज जनता की नब्ज जनता है। इनको क्या पता है कि सभी आंकड़े फेल हो गए और जिस डॉक्टर को जनता की नब्ज न देखनी आती हो उसे अपना क्लिनिक बंद कर लेना चाहिए। 
 
वहीं, कैबिनेट मंत्री अनिल विज के आवास पर उन्हें विधानसभा चुनाव में जीत की बधाईयां देने वालों का तांता लगातार लग रहा है। शनिवार मंत्री अनिल विज के आवास पर विभिन्न सामाजिक संगठनों के अलावा अलग-अलग जिलों से आए उनके चाहने वालों ने उन्हें बधाईयां दी।
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
केन्द्रीय आवासन एवं शहरी मामले मंत्री के साथ मैट्रो रेल के विस्तारीकरण और आरआरटीएस को स्थापित करने के लिए हुई बैठक
मुख्यमंत्री को दिया दादा बाढ़देव जन्मोत्सव का निमंत्रण मुख्यमंत्री आवास पर कैबिनेट मंत्री कृष्ण कुमार बेदी व समाज के कई अग्रणी लोगों की अगुवाई में सीएम आवास पहुंचे हरियाणा भर से लोग चंडीगढ़:कृषि विभाग का बड़ा एक्शन,24 कर्मचारी और अधिकारी निलंबित,मंडियों में फसल खरीद और उठान में लापरवाही के चलते हुए सस्पेंड
चंडीगढ़;:हरियाणा में 31 अक्टूबर को मनाई जाएगी दीपावली,हरियाणा सरकार ने अधिसूचित अवकाश किया घोषित
हरियाणा में रिटायर्ड IAS अधिकारी राजेश खुल्लर को बनाया गया मुख्यमंत्री नायब सैनी का चीफ प्रिंसिपल सेक्रेटरी
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कैबिनेट मंत्री कृष्ण बेदी को करवाया पदभार ग्रहण
अंबाला:हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज का परिवहन विभाग सँभालते ही बड़ा एक्शन, विज ने अंबाला कैंट बस स्टैंड पर किया औचक निरिक्षण, इस दौरान दुकानदारों को को दुकान सें आगे समान रखने पर लगाई लताड़, जांच करने के दिए निर्देश साथ ही बस स्टैंड पर अव्यवस्था पाए जाने पर अड्डा इंचार्ज अजीत सिंह को सस्पेंड करने के दिए निर्देश !* चण्डीगढ़--ग्रुप सी और डी के 25000 युवाओं की नियुक्ति का मामला,25000 युवाओं का होगा मेडिकल,हेल्थ डिपार्टमेंट की ओर से आदेश जारी,रिपोर्ट दोपहर 1 से शाम 5:00 बजे मुख्यालय पहुंचाई जाए ,हेल्थ डिपार्टमेंट की ओर से आदेश जारी
अंबाला:हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने अम्बाला छावनी सिविल अस्पताल परिसर के समक्ष नवनिर्मित एस्कलेटर युक्त फुट ओवर ब्रिज का उद्घाटन किया