Sunday, September 08, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
कांग्रेस के झूठ से सावधान रहे जनता, ये बरगलाते और लूटराज चलाते हैं : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनीमां शक्ति के आशीर्वाद से शक्ति रानी शर्मा ने किया चुनावी शंखनादमुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र बबली की नामांकन रैली और भव्य रोड शो में हिस्सा लियाहरियाणा में दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में नामांकन करेंगे भाजपा के प्रत्याशीअम्बाला और सोनीपत नगर निगमों के मेयरों और जिला परिषद रोहतक की चेयरपर्सन द्वारा विधायक का चुनाव लड़ने पर कानूनन कोई रोक नहीं प्रदेश में 10.87 करोड़ रुपये की अवैध शराब, मादक पदार्थ, नकद राशि व कीमती वस्तुएं की गई जब्त - मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंकज अग्रवालपंचकूला के कालका विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा का रोड शो निकाला जाएगा राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा पहुंचे थोड़ी देर में एचएमटी से रोड शो किया जाएगा शुरूविनेश-बजरंग के कांग्रेस जॉइन करने पर बोले बृजभूषण- वो खिलाड़ियों का नहीं कांग्रेस का आंदोलन था
 
Haryana

विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की विशेष तैयारी, भाजपा के एससी नेता करेंगे प्रदेश भर में प्रवास

July 24, 2024 05:57 PM
हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी जोर-शोर से तैयारियों में जुट गई है। जीत में कमी न रहे इसको लेकर पार्टी रणनीति तैयार कर रही है। इसी कड़ी में पंच कमल पंचकूला में भारतीय जनता पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक पटौदी सत्यप्रकाश जरावता की अध्यक्षता में हुई। जिसमें एससी मोर्चा के नेताओं के प्रदेश भर में प्रवास कार्यक्रम तय किए गए। संगठन मंत्री फणीन्द्र नाथ शर्मा ने अनुसूचित जाति मोर्चा के नेताओं की प्रवास में ड्यूटी लगाई। सत्यप्रकाश जरावता ने बताया कि जिला 'पानीपत-फरीदाबाद में सांसद कृष्ण पंवार, हिसार-पलवल में बनवारी लाल, करनाल-भिवानी में बिशम्बर बाल्मीकि, गुरुग्राम- फतेहाबाद और रोहतक में पूर्व सांसद सुनीता दुग्गल, झज्जर-महेंद्रगढ़-रेवाडी में भाजपा नेता अशोक तंवर, कैथल-पंचकुला-कुरुक्षेत्र में भाजपा नेता बन्तो कटारिया, यमुनानगर-अम्बाला में रामअवतार बाल्मीकि, सोनीपत में अमरनाथ सौदा, सिरसा में मक्खन सिंह, चरखी दादरी-नूहं में रतिया के पूर्व विधायक डॉ.रविंदर बलियाला तथा जींद में अशोक कटारिया प्रवास करेंगे। 
भारतीय जनता पार्टी के संगठन महामंत्री फणींद्र नाथ शर्मा ने बताया कि हरियाणा में अनुसूचित जाति मोर्चा समाज की भलाई के लिए काम कर रहा है और भारतीय जनता पार्टी का अनुसूचित जाति मोर्चा ही कांग्रेस के सवालों का जवाब देने के लिए सक्षम है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता जो दस साल का हिसाब-किताब मांग रहे है वो पहले भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के सवालों के जवाब तो दे दें। 
अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवं पटौदी विधायक सत्यप्रकाश जरावता ने बताया कि कांग्रेस अपने समय के कोई भी पांच काम गिनवाएं कि उन्होंने दलित समाज के लिए क्या काम किए हैं। भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता खुले मंच पर कांग्रेस नेताओं से बहस के लिए तैयार है। जरावता ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि कुमारी शैलजा जब केन्द्रीय मंत्री थी और भूपेन्द्र सिंह हुड्डा हरियाणा में मुख्यमंत्री थे तो कुमारी शैलजा ने कहा था कि हरियाणा बलात्कार प्रदेश है। क्या कुमारी शैलजा पुन: हरियाणा को बलात्कार प्रदेश बनाना चाहती है या फिर दलित या महिला उत्पीडन का प्रदेश बनाना चाहती है ?
 बैठक में हरियाणा भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुरेन्द्र पूनिया, अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रभारी और नवनियुक्त हरियाणा भाजपा प्रदेश महामंत्री कृष्ण बेदी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री राम अवतार वाल्मीकि, पूर्व सांसद अशोक तंवर, पूर्व सांसद सुनीता दुग्गल, प्रदेश उपाध्यक्ष बन्तो कटारिया, एससी मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पंचकुला प्रभारी रामपाल पाली व एससी मोर्चा प्रदेश महामंत्री अमरनाथ सौदा, एवं मक्खन सिंह सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे ।
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
कांग्रेस के झूठ से सावधान रहे जनता, ये बरगलाते और लूटराज चलाते हैं : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी
मां शक्ति के आशीर्वाद से शक्ति रानी शर्मा ने किया चुनावी शंखनाद
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र बबली की नामांकन रैली और भव्य रोड शो में हिस्सा लिया
हरियाणा में दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में नामांकन करेंगे भाजपा के प्रत्याशी अम्बाला और सोनीपत नगर निगमों के मेयरों और जिला परिषद रोहतक की चेयरपर्सन द्वारा विधायक का चुनाव लड़ने पर कानूनन कोई रोक नहीं प्रदेश में 10.87 करोड़ रुपये की अवैध शराब, मादक पदार्थ, नकद राशि व कीमती वस्तुएं की गई जब्त - मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंकज अग्रवाल AAP हरियाणा की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार, 1-2 दिन में हो सकता है ऐलान
हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की
कुूरुक्षेत्र के डीसी सुशील सारवान का तबादला
नलवा से संपत सिंह,नारनौंद से अजय चौधरी कांग्रेस उम्मीदवार