Sunday, September 08, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
कांग्रेस के झूठ से सावधान रहे जनता, ये बरगलाते और लूटराज चलाते हैं : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनीमां शक्ति के आशीर्वाद से शक्ति रानी शर्मा ने किया चुनावी शंखनादमुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र बबली की नामांकन रैली और भव्य रोड शो में हिस्सा लियाहरियाणा में दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में नामांकन करेंगे भाजपा के प्रत्याशीअम्बाला और सोनीपत नगर निगमों के मेयरों और जिला परिषद रोहतक की चेयरपर्सन द्वारा विधायक का चुनाव लड़ने पर कानूनन कोई रोक नहीं प्रदेश में 10.87 करोड़ रुपये की अवैध शराब, मादक पदार्थ, नकद राशि व कीमती वस्तुएं की गई जब्त - मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंकज अग्रवालपंचकूला के कालका विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा का रोड शो निकाला जाएगा राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा पहुंचे थोड़ी देर में एचएमटी से रोड शो किया जाएगा शुरूविनेश-बजरंग के कांग्रेस जॉइन करने पर बोले बृजभूषण- वो खिलाड़ियों का नहीं कांग्रेस का आंदोलन था
 
Haryana

सांगी धनपत सिंह के नाम से पुरस्कार घोषित करने पर खुशी की लहर, गजेंद्र फौगाट को सौंपा धन्यवाद व आमंत्रण पत्र

November 24, 2022 06:05 PM
सांगी राय धनपत सिंह की स्मृति में घोषित किए गए 1लाख के पुरस्कार के लिए उनके गांव निंदाना के ग्रामवासियों व पूरे प्रदेश के अनेकों लोक कलाकारों ने मुख्यमंत्री का आभार जताया ।
            मुख्यमंन्त्री मनोहरलाल का आभार व धन्यवाद पत्र आज  श्रीराम रंगशाला में एकत्र होकर उनके ओएसडी गजेंद्र फोगाट को सौंपा गया ।इस पत्र में मुख्यमंत्री को निंदाना में सांग उत्सव के आयोजन में मुख्यतिथि के रूप में पहुंचने का समय भी मांगा है ।फौगाट ने इस मौके पर सभी को आश्वासन दिया कि वे जल्द मुख्यमंन्त्री को आभार पत्र सौंपेंगे व सभी कलाकारों की प्रार्थना उस तक पहुंचाएंगे ।
       इस मौके पर धनपत सिंह के पड़पोत्र सांगी प्रदीप राय व महम चौबीसी सर्वखाप पंचायत के प्रधान तुलसी ग्रेवाल ने अपने महम इलाके, निंदाना गांव व उनकी प्रणाली के सभी सांगियों  की ओर मुख्यमंन्त्री का आभार जताया ।प्रदीप राय ने उनकी कुछ रागनियां भी सुनाई । धनपत सांगी के गुरु जमुआ मीर के पौते अमरजीत सुनारिया ने कहा कि प्रदेश के इतिहास में मुख्यमंन्त्री मनोहरलाल ने जो काम किया है उसके लिए सांग जगत हमेशा उनका आभारी रहेगा ।
       इस मौके पे सभी को सम्बोधित करते हुए गजेंद्र फौगाट ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंन्त्री की नज़र गांव के हर वर्ग पे रहती है । सबका विकास बराबर हो,कोई भी वर्ग पीछे न रहे इसी चिंता में वो रात रात जाग के काम करते हैं । आज उनके द्वारा ये पुरस्कार घोषित करवाना भी उनकी संस्कृति व संस्कारों को लेकर चिंता का ही परिणाम है। 
     फौगाट ने कहा कि हमारे cm युवाओं में पाश्चात्य संगीत व फूहड़ता को लेके चिंतित हैं  । प्रदेश में युवा नशे,अपराध से किस तरह दूर रह सकता है इस पर वे काम कर रहे हैं ।युवाओं को अपनी संस्कृति व संस्कार से जोड़ने के प्रयास में कई अंतरराष्ट्रीय आयोजन भी मुख्यमंन्त्री द्वारा लाइन अप किये गए हैं । अंतरराष्ट्रीय गीता जयन्ती भी उन्हीं में से एक है ।
     इस मौके पे धनपत राय परिवार द्वारा लड्डू खिलाकर सबको बधाई दी गयी।इस मौके  पर राजकुमार दनोदा, दीपक मेहला,बंसीलाल बोहर, दीपक जुलाना, अनिल सांगी,राकेश कुमार हिसार, धनपत सिंह के पड़पोत्र गौरव दीपक व पवन कुमार, रमेश टेलर , धनपत सिंह के पौत्र सुशील,राजेश सांगी,रमेश टेलर समेत अनेकों कलाकार व ग्रामवासी उपस्थित थे ।
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
कांग्रेस के झूठ से सावधान रहे जनता, ये बरगलाते और लूटराज चलाते हैं : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी
मां शक्ति के आशीर्वाद से शक्ति रानी शर्मा ने किया चुनावी शंखनाद
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र बबली की नामांकन रैली और भव्य रोड शो में हिस्सा लिया
हरियाणा में दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में नामांकन करेंगे भाजपा के प्रत्याशी अम्बाला और सोनीपत नगर निगमों के मेयरों और जिला परिषद रोहतक की चेयरपर्सन द्वारा विधायक का चुनाव लड़ने पर कानूनन कोई रोक नहीं प्रदेश में 10.87 करोड़ रुपये की अवैध शराब, मादक पदार्थ, नकद राशि व कीमती वस्तुएं की गई जब्त - मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंकज अग्रवाल AAP हरियाणा की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार, 1-2 दिन में हो सकता है ऐलान
हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की
कुूरुक्षेत्र के डीसी सुशील सारवान का तबादला
नलवा से संपत सिंह,नारनौंद से अजय चौधरी कांग्रेस उम्मीदवार