Friday, October 25, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
प्रजातंत्र में कोई भी व्यक्ति बडा नहीं होता, प्रजातंत्र में जनता बडी होती है’’ - ऊर्जा, परिवहन एवं श्रम मंत्री अनिल विजचंडीगढ़:हरियाणा विधानसभा की कार्यवाही अनिश्चितकालीन के लिए स्थगित हुईतत्काल न्यूज़ की इस खबर पर भी लगी मोहर,डॉ कृष्ण मिड्ढा को बनाया गया विधानसभा उपाध्यक्षहरियाणा के राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने कॉफी टेबल बुक ‘हरियाणा राजभवन-एक दृष्टि’ का अनावरण कियाचंडीगढ़:तत्काल न्यूज़ की खबर पर लगी मुहर, हरविंदर कल्याण बने हरियाणा विधानसभा के अध्यक्षमंत्री विपुल गोयल और श्याम सिंह राणा ने ली शपथअंबाला शहर से विधायक निर्मल चौधरी ने ली शपथजुलाना से विधायक और पहलवान विनेश फोगाट ने ली शपथ
 
Haryana

हरियाणा के राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने कॉफी टेबल बुक ‘हरियाणा राजभवन-एक दृष्टि’ का अनावरण किया

October 25, 2024 01:54 PM
हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय और मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह सैनी ने आज राजभवन में आयोजित एक भव्य समारोह में संयुक्त रूप से ‘हरियाणा राजभवन-एक दृष्टि’ नामक कॉफी टेबल बुक का अनावरण किया।

राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने पुस्तक के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि यह प्रकाशन हरियाणा के मूल्यों, विरासत और परंपराओं का एक स्थायी प्रमाण है, जो हमारे नागरिकों को राज्य की प्रशासनिक और सांस्कृतिक विरासत से जोड़ता है।

मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह सैनी ने कॉफी टेबल बुक की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है जो हरियाणा के समृद्ध सांस्कृतिक लोकाचार और शासन में राजभवन की महत्वपूर्ण भूमिका को दर्शाती है।

यह स्मारक पुस्तक हरियाणा राजभवन की स्थापत्य कला की भव्यता, राज्य के सांस्कृतिक कार्यक्रमों और श्री बंडारू दत्तात्रेय द्वारा भाग लिए गए और संबोधित किए गए महत्वपूर्ण कार्यक्रमों को दर्शाती है।

उच्च गुणवत्ता वाली तस्वीरों, अभिलेखीय सामग्रियों और विचारपूर्ण वर्णन से समृद्ध कॉफी टेबल बुक राजभवन के सार और हरियाणा के शासन और सांस्कृतिक इतिहास में इसके महत्व को दर्शाती है। इस अवसर पर राज्यपाल के सचिव श्री अतुल द्विवेदी, राज्यपाल के विशेष कार्य अधिकारी श्री बखविंदर सिंह, राज्यपाल के आईटी सलाहकार श्री बीए भानुशंकर और अन्य अधिकारी तथा गणमान्य अतिथि उपस्थित थे।



Have something to say? Post your comment
More Haryana News
प्रजातंत्र में कोई भी व्यक्ति बडा नहीं होता, प्रजातंत्र में जनता बडी होती है’’ - ऊर्जा, परिवहन एवं श्रम मंत्री अनिल विज
चंडीगढ़:हरियाणा विधानसभा की कार्यवाही अनिश्चितकालीन के लिए स्थगित हुई
तत्काल न्यूज़ की इस खबर पर भी लगी मोहर,डॉ कृष्ण मिड्ढा को बनाया गया विधानसभा उपाध्यक्ष
चंडीगढ़:तत्काल न्यूज़ की खबर पर लगी मुहर, हरविंदर कल्याण बने हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष मंत्री विपुल गोयल और श्याम सिंह राणा ने ली शपथ अंबाला शहर से विधायक निर्मल चौधरी ने ली शपथ जुलाना से विधायक और पहलवान विनेश फोगाट ने ली शपथ कालका से भाजपा विधायक शक्ति रानी शर्मा ने ली शपथ। हिसार से निर्दलीय विधायक सावित्री जिंदल ने ली शपथ। मुलाना से विधायक पूजा चौधरी ने ली शपथ।