Thursday, September 19, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
पूर्व गृह मंत्री अनिल विज की कार्यप्रणाली के प्रभावित युवाओं ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामाहरियाणा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने जारी किया 20 सूत्रीय 'संकल्प पत्र'गुरुग्राम का सच्चा साथी, सेवक बनकर करूंगा सेवा: नवीन गोयलबादशाहपुर विधान सभा में गूंज रहा है एक ही नाराकांग्रेस के घोषणापत्र को पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा- "यह घोषणा पत्र धोखे का पत्र, झूठ का पुलिंदा और इसे नदी में फेंक देना चाहिए”चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा चुनाव। गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी अपना संकल्प पत्र जारी करेगी। रोहतक में 10:30 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संकल्प पत्र को करेंगे जारी।बेहतर गुरुग्राम बनाने निकला हूं, बेहतर गुरुग्राम बनाकर दूंगा: नवीन गोयलकांग्रेस गुरुग्राम की चारो विधान सभा का चुनाव भारी बहुमत से जीतेगी:पंकज डाबर
 
Haryana

दुनिया के सारे काले काम रात को ही होते है इसलिए इनकी (कांग्रेस) जैसी करतूते है उसी अनुसार इनकी लिस्ट रात को जारी की गई है" - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

September 12, 2024 12:07 PM
हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री व अंबाला छावनी से भाजपा के उम्मीदवार अनिल विज ने बहुत इंतजार के बाद देर रात कांग्रेस की लिस्ट जारी होने पर चुटकी लेते हुए कहा कि "दुनिया के सारे काले काम रात को ही होते है इसलिए इनकी (कांग्रेस) जैसी करतूते है उसी अनुसार इनकी लिस्ट रात को जारी की गई है"। इसके अलावा, विज ने कहा कि अब और तब में कोई फर्क नहीं पड़ता इसके लिए उनके सामने चाहे भूपेंद्र सिंह हुड़्डा आ जाए या राहुल गांधी खुद आ जाए।
 
श्री विज आज मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे।
 
इधर, जहाँ भाजपा ने सबसे पहले अपने कैडिडेट की लिस्ट जारी कर दी थी वही कांग्रेस ने नामांकन के आख़री दिन ही अपने कैडिडेट की लिस्ट जारी की है इस पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री व अंबाला छावनी से भाजपा के उम्मीदवार अनिल विज ने चुटकी ली और कहा कि दुनिया के सारे काले काम रात को ही होते है इसलिए इनकी जैसी करतूते है उसी समय अनुसार इनकी लिस्ट रात को जारी की है। विज ने कहा कि अब और तब में कोई फर्क नहीं पड़ता इसके लिए उनके सामने चाहे भूपेंद्र सिंह हुड़्डा आ जाए या राहुल गांधी खुद आ जाए।
 
हिमाचल के शिमला में मस्जिद को लेकर चल रहे विवाद को लेकर हरियाणा पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि "जहां जहाँ कांग्रेस की सरकारे है चाहे हिमाचल है चाहे कर्नाटक है सब जगह ये तुष्टिकरण की नीति पर चल रहे है जो देश के लिए बहुत घातक है"।
 
वही, प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी ने एक ब्यान में कहा है कि उनका एक सपना है कि दुनिया के हर उपकरण में भारत में बनी चिप लगे, इस पर अनिल विज ने कहा कि "मोदी जी देश की तरक्की का रोडमेप है, भारत में बना सेमी कंडक्टर अगर हर उपकरण में लगता है तो हिंदुस्तान में बहुत रोजगार मिलेगा और हिंदुस्तान बहुत तरक्की की ऊंचाईया छुएगा"।
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
पूर्व गृह मंत्री अनिल विज की कार्यप्रणाली के प्रभावित युवाओं ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा
हरियाणा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने जारी किया 20 सूत्रीय 'संकल्प पत्र'
गुरुग्राम का सच्चा साथी, सेवक बनकर करूंगा सेवा: नवीन गोयल
बादशाहपुर विधान सभा में गूंज रहा है एक ही नारा
कांग्रेस के घोषणापत्र को पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा- "यह घोषणा पत्र धोखे का पत्र, झूठ का पुलिंदा और इसे नदी में फेंक देना चाहिए”
चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा चुनाव। गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी अपना संकल्प पत्र जारी करेगी। रोहतक में 10:30 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संकल्प पत्र को करेंगे जारी।
बेहतर गुरुग्राम बनाने निकला हूं, बेहतर गुरुग्राम बनाकर दूंगा: नवीन गोयल
कांग्रेस गुरुग्राम की चारो विधान सभा का चुनाव भारी बहुमत से जीतेगी:पंकज डाबर 5 अक्टूबर को वोटिंग के बाद 8 अक्टूबर की दोपहर से पहले ही भाजपा हरियाणा से गायब हो जाएगी:वर्धन यादव
कांग्रेस पार्टी ने हमेशा किसानों की जमीन हड़पकर प्रॉपर्टी डीलिंग की : तेजपाल तंवर