Saturday, September 21, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़। हरियाणा सरकार ने स्टिल्ट+4 निर्माण पर लगाई रोक। पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में मसले की सुनवाई के दौरान हरियाणा एडवोकेट जनरल ने दिया आश्वासन। 28 अगस्त से स्टिल्ट + 4 निर्माण पर रोक मानी जाएगी। स्टिल्ट + 4 निर्माण पर रोक हाई कोर्ट में सरकार का अगला जवाब दायर करने तक रहेगी। हरियाणा टाउन एंड कंट्री प्लानिंग ने आदेश किया जारी। गुरुग्राम सिटीजन काउंसिल वर्सिज स्टेट ऑफ़ हरियाणा मामले की सुनवाई के दौरान सरकार ने दी आश्वासन।पंचकूला: कालका से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के काफिले पर रायपुर रानी के पास चली गोली रायपुररानी के गांव भरौली गांव में गोली चलने का मामले की सूचना, प्रदीप चौधरी के काफिले में मौजूद गोल्डी खेड़ी को गोली लगी। घायल को पीजीआई रेफर किया,प्रदीप चौधरी समर्थक गोल्डी को लगी है गोली,फायरिंग करने वालों बारे अभी कोई सूचना नहीं।चंडीगढ़:कर्मचारियो को चुनावी गतिविधियो से दूर रहने के आदेशहरियाणा के रोहतक में राहुल बाबा और पलोटरा गैंग के बीच गोलीबारी में 3 की मौत पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत पर फैसला आज, रेप केस में काट रहे उम्र कैद की सजाविधानसभा चुनाव: अरविंद केजरीवाल आज से हरियाणा में करेंगे चुनाव प्रचार की शुरुआतपंजाब: आतंकी साजिश मामले में 4 जगहों पर तलाशी ले रही NIA की टीमसुप्रीम कोर्ट का यूट्यूब चैनल हैक, दिखा रहा अमेरिकी क्रिप्टोकरेंसी का ऐड
 
Haryana

एसडी कॉलेज में आयोजित हुए ट्रेजर हंट के चैंपियन बने अंबर और कृति

November 05, 2023 04:20 PM
चंडीगढ़। सेक्टर-32 स्थित गोस्वामी गणेश दत्त सनातन धर्म कॉलेज में इंग्लिश लिटरेरी क्लब की ओर से एक अनोखे साहित्यिक कार्यक्रम "ट्रिक ऑर ट्रीट ट्रेल" का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम बुद्धि, उत्साह और रहस्यमय खोजों का मिश्रण था। कॉलेज के विभिन्न कोर्सों के 200 से अधिक छात्रों ने विभिन्न खेलों व अन्य प्रतियोगिताओं में भाग लिया। यह कार्यक्रम क्रांपिहेंशन स्किल्स, टाइम मैनेजमेंट और टीम वर्क को बढ़ावा देने के लिए क्लब के समर्पण का एक प्रमाण था। साथ ही अंग्रेजी भाषा के प्रति प्रेम और रहस्य व रोमांच के क्षेत्रों के लिए जुनून को भी दर्शाता था। कार्यक्रम के दौरान प्रतिभागियों ने अपनी बुद्धिमत्ता को चुनौती देते हुए, मुश्किल सुरागों और पहेलियों से सजी एक भूलभुलैया वाली राह पर चलते हुए रोमांचक साहित्यिक यात्रा पूरी की।
ट्रेजर हंट के चैंपियन के तौर पर बीकॉम-1 (बी) के अंबर और कृति उभरे। उन्होंने असाधारण ज्ञान और साहित्यिक कौशल का प्रदर्शन किया, जिससे वे विजेता बन गए। बीकॉम 1 (ई) के ध्रुव और बीकॉम 1 (डी) की मान्या ने समान रूप से प्रभावशाली प्रदर्शन किया, जिससे कार्यक्रम में उत्साही प्रतिस्पर्धा की भावना भर गई। जीजीडीएसडी कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. अजय शर्मा और रजिस्ट्रार डॉ. मधु शर्मा कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहे। उन्होंने इस कार्यक्रम के आयोजन में इंग्लिश लिटरेरी क्लब के रचनात्मक प्रयासों की सराहना की।
कॉलेज के इंग्लिश लिटरेरी क्लब के टीचर इंचार्ज प्रणव कपिल ने कहा कि 'ट्रिक ऑर ट्रीट ट्रेल' शब्दों के जादू को उजागर करने, सीखने को एडवेंचर बनाने और लिखित शब्द के प्रति आजीवन प्रेम को बढ़ावा देने की हमारी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। उन्होंने कहा कि इंग्लिश लिटरेरी क्लब एक ऐसा करघा है जहां हम ज्ञान, कल्पना और रचनात्मकता के धागे बुनते हैं। इस कार्यक्रम ने साहित्य को बढ़ावा देने के क्लब के मिशन को मजबूती प्रदान की।
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
चंडीगढ़। हरियाणा सरकार ने स्टिल्ट+4 निर्माण पर लगाई रोक। पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में मसले की सुनवाई के दौरान हरियाणा एडवोकेट जनरल ने दिया आश्वासन। 28 अगस्त से स्टिल्ट + 4 निर्माण पर रोक मानी जाएगी। स्टिल्ट + 4 निर्माण पर रोक हाई कोर्ट में सरकार का अगला जवाब दायर करने तक रहेगी। हरियाणा टाउन एंड कंट्री प्लानिंग ने आदेश किया जारी। गुरुग्राम सिटीजन काउंसिल वर्सिज स्टेट ऑफ़ हरियाणा मामले की सुनवाई के दौरान सरकार ने दी आश्वासन।
पंचकूला: कालका से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के काफिले पर रायपुर रानी के पास चली गोली रायपुररानी के गांव भरौली गांव में गोली चलने का मामले की सूचना, प्रदीप चौधरी के काफिले में मौजूद गोल्डी खेड़ी को गोली लगी। घायल को पीजीआई रेफर किया,प्रदीप चौधरी समर्थक गोल्डी को लगी है गोली,फायरिंग करने वालों बारे अभी कोई सूचना नहीं।
चंडीगढ़:कर्मचारियो को चुनावी गतिविधियो से दूर रहने के आदेश
हरियाणा के रोहतक में राहुल बाबा और पलोटरा गैंग के बीच गोलीबारी में 3 की मौत विधानसभा चुनाव: अरविंद केजरीवाल आज से हरियाणा में करेंगे चुनाव प्रचार की शुरुआत भारत निर्वाचन आयोग ने की हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए मतदान तैयारियों की समीक्षा
गुरुग्राम कांग्रेस बड़े-बड़े वादा करके लोगों को गुमराह करने में एक्सपर्ट : केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल
हरियाणा की जनता इस बात को समझ चुकी है कि भाजपा ने हमेशा धर्म-जात की राजनीति की है। :वर्धन यादव
केन्द्र में विकास की मोदी की गारंटी है और गुड़गांव में मुकेश शर्मा की गारंटी है:अरूणा मुकेश शर्मा
गुरुग्राम को इंदौर की तरह स्वच्छता में नम्बर वन बनाना ही लक्ष्य: राव नरबीर सिंह