Wednesday, October 16, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
शपथ के साथ ही 24 हजार युवाओं को दी जाएगी नौकरी, विधायक दल की बैठक में सीएम सैनी ने किया एलानसूचनार्थ चंडीगढ़: गृहमंत्री अमित शाह के साथ कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी पहुंचे गवर्नर हाउस सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे मौके पर केंद्रीयमंत्री मनोहरलाल चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, सतीश पुनिया, बिप्लब देब, सुरेंद्र नागर व अन्य भाजपा के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।पंचकूला:अमित शाह की अध्यक्षता में विधायक दल की बैठक में नायब सैनी को मुख्यमंत्री चुना गयाअमित शाह की अध्यक्षता में विधायक दल की बैठक शुरूचंडीगढ़:केंद्रीय गृह मन्त्री अमित शाह पंचकमल पंचकूला पहुंचेंदिल्ली में बढ़ रहे वायु प्रदूषण पर सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाईअब्दुल्ला कैबिनेट में आज शपथ नहीं लेगा कांग्रेस का कोई भी विधायकझारखंड विधानसभा चुनाव के लिये BJP ने 56 उम्मीदवारों के नाम पर लगाई मुहर: सूत्र
 
Haryana

17 अक्टूबर को पंचकूला में होगा प्रधानमंत्री का आगमन,पुलिस ने आमजन के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी की जारी

October 16, 2024 06:06 AM

हरियाणा के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में जिला पंचकूला में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर राज्य पुलिस की ओर से आमजन की सुविधा के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। 17 अक्टूबर को होने वाले कार्यक्रम के चलते आमजन के लिए दशहरा ग्राउंड सेक्टर 5 पंचकूला के चारों तरफ से रूट पूर्ण रूप से दोनों तरफ से बंद रहेगा।

 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बेला विस्टा/शहीद मेजर संदीप सांखला चौंक (बाई तरफ) हैफेड चौक सेक्टर 4-5 ट्रैफिक लाइट - तवा चौंक / शहीद उधम सिंह चौक सेक्टर 9-10 ट्रैफिक लाइट सेक्टर 8-9 ट्रैफिक लाईट-शक्ति भवन चौक/गीता चौंक तक दोनों तरफ से 16 व 17 अक्टूबर, 2024 को सुबह 9 बजे से शाम 3 बजे तक बंद रहेगें। इस रूट पर ट्रैफिक को लेकर हर प्रकार की आवाजाही पर प्रतिबंध रहेगा। इस संबंध में आमजन से अपील है कि वे इन ट्रैफिक रूट को छोड़कर अन्य वैकल्पिक रास्तों का उपयोग करें।

 

मीडियाकर्मियों के लिए विशेष प्रबंध

 

प्रवक्ता ने बताया कि मीडिया के लिए दशहरा ग्राउंड सेक्टर 5 पंचकूला में मीडियाकर्मियों के लिए भी अलग से पार्किंग की व्यवस्था की गई है। इस सबंध में बेला विस्टा चौंक (शहीद मेजर संदीप शांखला चौंक) - पुलिस मुख्यालय कट सेक्टर 6 ट्रैफिक लाइट-क्रॉस करके बाएं तरफ टर्न - वाटर ट्यूबवेल के साथ तहिति होटल के सामने पहले नंबर की पार्किंग एरिया में वाहनों को पार्क करने की सुविधा दी गई है।

 

प्रवक्ता ने बताया कि यातायात प्रबंधन को लेकर कार्यक्रम स्थल पर वरिष्ठ आईएएस/आईपीएस अधिकारियों की सुविधा के लिए वाहनों की पार्किंग व्यवस्था की है। इसके लिए बेला विस्टा चौंक (शहीद मेजर संदीप शांखला चौक) पुलिस मुख्यालय कट सेक्टर 6 ट्रैफिक लाइट-क्रॉस करके बाएं तरफ टर्न वाटर ट्यूबवेल के साथ तहिति होटल के सामने दूसरे नंबर की बनी पार्किंग एरिया में वाहनों को पार्क किया जाएगा।

 

इसी प्रकार विधायक/सांसदों व अति गणमाननीय व्यक्तियों की सुविधा के लिए भी बेला विस्टा चौंक (शहीद मेजर संदीप शांखला चौक) पुलिस मुख्यालय कट सेक्टर 6 ट्रैफिक लाइट- क्रॉस करके बाएं तरफ टर्न सामने पंजाब नेशनल बैंक पार्किंग एरिया में वाहनों को पार्क करने की सुविधा दी है।

 

प्रवक्ता ने बताया कि सभी इंडस्ट्रीयलिस्ट बेला विस्टा चौंक बाएं तरफ टर्न हैफड चौक से आगे- ट्रैफिक लाइट सेक्टर 4/5 परेड ग्राउंड से दाई तरफ टर्न- सीधा दाई तरफ से होते हुए सामने दा काव (The Cove) के सामने पार्किंग एरिया में वाहनों को पार्क करेंगें।

 

इसके अलावा, सभी सिविल प्रशासन व पुलिस कर्मचारी, जो अपनी ड्यूटी पर तैनात होंगे, वे सभी कर्मचारीगण बेला विस्टा चौंक बाएं तरफ टर्न हैफड चौक से आगे ट्रैफिक लाइट सेक्टर 4/5 परेड ग्राउंड से बाई तरफ टर्न बाई तरफ इन्द्रधनुष सेक्टर 5 पंचकूला की पार्किंग में वाहनों को पार्क करेंगे।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
शपथ के साथ ही 24 हजार युवाओं को दी जाएगी नौकरी, विधायक दल की बैठक में सीएम सैनी ने किया एलान
सूचनार्थ चंडीगढ़: गृहमंत्री अमित शाह के साथ कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी पहुंचे गवर्नर हाउस सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे मौके पर केंद्रीयमंत्री मनोहरलाल चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, सतीश पुनिया, बिप्लब देब, सुरेंद्र नागर व अन्य भाजपा के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।
पंचकूला:अमित शाह की अध्यक्षता में विधायक दल की बैठक में नायब सैनी को मुख्यमंत्री चुना गया
अमित शाह की अध्यक्षता में विधायक दल की बैठक शुरू
चंडीगढ़:केंद्रीय गृह मन्त्री अमित शाह पंचकमल पंचकूला पहुंचें एमडीसी में स्थित भाजपा कार्यालय पंचकमल में आज 10:00 बजे होगी विधायक दल की बैठक,गृहमंत्री अमित शाह और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव होंगे ऑब्जर्वर
शालीमार पार्क सेक्टर 5 में होगा शपथ ग्रहण समारोह
डॉ. एल.सी. रंगा बने हरियाणा पशुचिकित्सा परिषद के अध्यक्ष 16 अक्तूबर से आरम्भ होंगी शिक्षा बोर्ड की सैकण्डरी व सीनियर सैकेण्डरी (शैक्षिक एवं मुक्त विद्यालय) की पूरक एवं डी.एल.एड. प्रथम वर्ष की परीक्षाएं आईटीआई पास आउट विद्यार्थियों के लिए रोजगार का सुनहरा मौका