Saturday, September 21, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
भिवानी:मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने प्रदेश के युवाओं के साथ किया संवादभ्रष्टाचार में पांव से लेकर सिर तक डूबा हुआ आदमी और अभी बेल पर हैं और दूसरों को भ्रष्टाचारी कहता है यह कहीं डूब क्यों नहीं जाते" - पूर्व गृह मंत्री अनिल विजहरियाणा चुनाव: पीएम मोदी 26 सितंबर को कार्यकर्ता-वॉलंटियर-समर्थकों से नमो एप पर करेंगे संवादमनोहर लाल खट्टर ने कुमारी शैलजा को दिया BJP जॉइन करने का ऑफर, बोले- 'दलित बहन का अपमान हुआ'आंध्र प्रदेश लड्डू विवाद में केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने केस को CBI को ट्रांसफर करने की मांग कीमुंबई में अभिनेता प्रवीन डबास का एक्सीडेंट, ICU में भर्तीचंडीगढ़। हरियाणा सरकार ने स्टिल्ट+4 निर्माण पर लगाई रोक। पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में मसले की सुनवाई के दौरान हरियाणा एडवोकेट जनरल ने दिया आश्वासन। 28 अगस्त से स्टिल्ट + 4 निर्माण पर रोक मानी जाएगी। स्टिल्ट + 4 निर्माण पर रोक हाई कोर्ट में सरकार का अगला जवाब दायर करने तक रहेगी। हरियाणा टाउन एंड कंट्री प्लानिंग ने आदेश किया जारी। गुरुग्राम सिटीजन काउंसिल वर्सिज स्टेट ऑफ़ हरियाणा मामले की सुनवाई के दौरान सरकार ने दी आश्वासन।पंचकूला: कालका से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के काफिले पर रायपुर रानी के पास चली गोली रायपुररानी के गांव भरौली गांव में गोली चलने का मामले की सूचना, प्रदीप चौधरी के काफिले में मौजूद गोल्डी खेड़ी को गोली लगी। घायल को पीजीआई रेफर किया,प्रदीप चौधरी समर्थक गोल्डी को लगी है गोली,फायरिंग करने वालों बारे अभी कोई सूचना नहीं।
 
Haryana

भ्रष्टाचार में पांव से लेकर सिर तक डूबा हुआ आदमी और अभी बेल पर हैं और दूसरों को भ्रष्टाचारी कहता है यह कहीं डूब क्यों नहीं जाते" - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

September 21, 2024 02:51 PM

हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री श्री अनिल विज ने आम आदमी पार्टी की राजनीतिक खिंचाई करते हुए कहा कि "भ्रष्टाचार में पांव से लेकर सिर तक डूबा हुआ आदमी जिसके ऊपर केस चल रहा है और जिस पार्टी के इतने मंत्री कई कई दिन जेल में रहकर आए हैं और अभी बेल पर हैं और दूसरों को भ्रष्टाचारी कहता है यह कहीं डूब क्यों नहीं जाते"। उन्होंने कहा कि "आम आदमी पार्टी का दीया बुझ चुका है और बुझे हुए दिए से और दिए जलाए नहीं जा सकते"।


श्री विज आज मीडिया कर्मियों द्वारा आम आदमी पार्टी द्वारा भाजपा पर भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी देने के संबंध में लगाए गए आरोपों और हरियाणा में विधानसभा चुनाव के बाद सरकार बनाने में आम आदमी पार्टी किंग मेकर होगी, के बारे में पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे थे।

कांग्रेस पार्टी में महिलाओं का सम्मान नहीं किया जाता - विज

कुमारी शैलजा कांग्रेस से नाराज नजर आ रही है और चुनाव प्रचार में भी कहीं नजर नहीं आ रही है, के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि "कांग्रेस पार्टी में महिलाओं का सम्मान नहीं किया जाता, जिस प्रकार से कुमारी शैलजा जी के बारे में जातिगत बयान दिए हैं उनको कोई भी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता उससे सारे हरियाणा में कांग्रेस के प्रति रोष है"।

पिछले 10 साल कांग्रेस के राज की डरावनी पिक्चर हरियाणा के बच्चे बच्चे के जहन में चल रही है - विज


कांग्रेस सांसद जयप्रकाश द्वारा दीपेंद्र सिंह हुड्डा की मौजूदगी में एक बुजुर्ग को लात मारने के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि "कहीं पर कोई सांसद बुजुर्ग को लात मार रहा है कहीं पर कोई इनका विधायक कह रहा है कि मुझे नौकरियों का कोटा मिलेगा मैं तुम्हें बाटूंगा और कहीं पर कोई कह रहा है कि बिना भ्रष्टाचार के शासन चलाया नहीं जा सकता, तो यह कांग्रेस की तस्वीर है और जो पिछले 10 साल कांग्रेस का राज रहा है उसे सरेआम लोगों ने देखा है और वह डरावनी पिक्चर हरियाणा के बच्चे बच्चे के जहन में चल रही है"।

तिरुपति मंदिर मिलावट मामला - इससे बड़ा कोई अपराध नहीं हो सकता - विज

तिरुपति मंदिर में मिलावट के मामले को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि "संविधान में जितनी भी कड़ी से कड़ी धाराएं हैं या इस अपराध में कोई नई धारा भी बनानी पड़े तो बनाई जाए क्योंकि इससे बड़ा कोई अपराध नहीं हो सकता"।

ये (कांग्रेस) सिखों के खिलाफ है - विज

सिखों पर राहुल गांधी द्वारा अभद्र टिप्पणी करने के संबंध में पूछे के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि "यह सिखों के खिलाफ है ही और 1984 में सारे देश ने देखा है जो कत्लेआम इन्होंने किया और उस कत्लेआम को इन्होंने सही भी ठहराया। राजीव गांधी ने कहा था कि जब बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है कोई बात नहीं। यह इनकी मानसिकता है और यह इनकी सोच और यह सिखों के खिलाफ है"।

कांग्रेस प्रत्याशी अपराधिक मुकदमे दर्ज लोगों को अपने साथ में लेकर घूमेंगे और फिर बीजेपी सरकार पर कानून व्यवस्था का आरोप लगाएंगे? - विज

कालका में कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के कार्यक्रम में होने वाली फायरिंग पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा राज्य में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में श्री विज ने हुड्डा के सम्मुख सवाल खड़ा करते हुए कहा कि "जिन लोगों पर कई कई आपराधिक मुकदमे दर्ज है और कांग्रेस के प्रत्याशी उनको अपने साथ में लेकर घूमेंगे और फिर बीजेपी सरकार पर कानून व्यवस्था का आरोप लगाएंगे?"।

मेरा चुनाव जनता ने अपने हाथ पर ले लिया है- विज

चुनाव प्रचार को लेकर पूछे के सवाल के जवाब भी उन्होंने कहा कि "कोई भी दिन ऐसा नहीं जा रहा जिस दिन भाजपा में लोगों की जॉइनिंग नहीं हो रही हो और मेरा चुनाव जनता ने अपने हाथ पर ले लिया है और मेरा चुनाव कार्यकर्ता और जनता लड़ रही है"। उन्होंने कहा कि चुनाव में उन्हीं उम्मीदवारों को सुबह 6 बजे उठकर भागना होता है जिन्होंने पिछले 5 सालों में कुछ नहीं किया होता और जिन्होंने लोगों के दुख दर्द में कोई साथ नहीं दिया होता। जबकि जो सारा दिन खड़ा रहता है उसको भगाने की जरूरत नहीं होती।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
भिवानी:मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने प्रदेश के युवाओं के साथ किया संवाद
हरियाणा चुनाव: पीएम मोदी 26 सितंबर को कार्यकर्ता-वॉलंटियर-समर्थकों से नमो एप पर करेंगे संवाद मनोहर लाल खट्टर ने कुमारी शैलजा को दिया BJP जॉइन करने का ऑफर, बोले- 'दलित बहन का अपमान हुआ'
चंडीगढ़। हरियाणा सरकार ने स्टिल्ट+4 निर्माण पर लगाई रोक। पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में मसले की सुनवाई के दौरान हरियाणा एडवोकेट जनरल ने दिया आश्वासन। 28 अगस्त से स्टिल्ट + 4 निर्माण पर रोक मानी जाएगी। स्टिल्ट + 4 निर्माण पर रोक हाई कोर्ट में सरकार का अगला जवाब दायर करने तक रहेगी। हरियाणा टाउन एंड कंट्री प्लानिंग ने आदेश किया जारी। गुरुग्राम सिटीजन काउंसिल वर्सिज स्टेट ऑफ़ हरियाणा मामले की सुनवाई के दौरान सरकार ने दी आश्वासन।
पंचकूला: कालका से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के काफिले पर रायपुर रानी के पास चली गोली रायपुररानी के गांव भरौली गांव में गोली चलने का मामले की सूचना, प्रदीप चौधरी के काफिले में मौजूद गोल्डी खेड़ी को गोली लगी। घायल को पीजीआई रेफर किया,प्रदीप चौधरी समर्थक गोल्डी को लगी है गोली,फायरिंग करने वालों बारे अभी कोई सूचना नहीं।
चंडीगढ़:कर्मचारियो को चुनावी गतिविधियो से दूर रहने के आदेश
हरियाणा के रोहतक में राहुल बाबा और पलोटरा गैंग के बीच गोलीबारी में 3 की मौत विधानसभा चुनाव: अरविंद केजरीवाल आज से हरियाणा में करेंगे चुनाव प्रचार की शुरुआत भारत निर्वाचन आयोग ने की हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए मतदान तैयारियों की समीक्षा
गुरुग्राम कांग्रेस बड़े-बड़े वादा करके लोगों को गुमराह करने में एक्सपर्ट : केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल