Thursday, September 19, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
भारत निर्वाचन आयोग ने की हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए मतदान तैयारियों की समीक्षागुरुग्राम कांग्रेस बड़े-बड़े वादा करके लोगों को गुमराह करने में एक्सपर्ट : केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयलहरियाणा की जनता इस बात को समझ चुकी है कि भाजपा ने हमेशा धर्म-जात की राजनीति की है। :वर्धन यादवकेन्द्र में विकास की मोदी की गारंटी है और गुड़गांव में मुकेश शर्मा की गारंटी है:अरूणा मुकेश शर्मागुरुग्राम को इंदौर की तरह स्वच्छता में नम्बर वन बनाना ही लक्ष्य: राव नरबीर सिंह10 साल में भाजपा ने शहर की साख को धब्बा लगाने के अलावा कुछ नहीं किया:मोहित मदनलाल ग्रोवर गुरुग्राम में महरौली रोड पर जनसभा में कांग्रेस के उम्मीदवार मोहित ग्रोवर व कांग्रेस के सीनियर नेता पंकज डाबर ने कहा कांग्रेस गुरुग्राम में संगठित है और चुनाव जीतेगीपूर्व गृह मंत्री अनिल विज की कार्यप्रणाली के प्रभावित युवाओं ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा
 
Haryana

भाजपा की डबल इंजन सरकार जो कुछ बोलती है वह पत्थर की लकीर है : नायब सैनी

September 17, 2024 09:25 PM
लोहारू में आयोजित केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जन आशीर्वाद रैली में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि अभी तक मुझे 56 दिन काम करने का अवसर मिला है, मैने हरियाणा प्रदेश के लोगों के हित में मात्र 56 दिनों में 126 ऐतिहासिक फैसले किए जिनका लाभ जन-जन को मिल रहा है। जगह-जगह चर्चा है, हर व्यक्ति बोलता है कि नायब सैनी को समय कम मिला, परन्तु मैं हरियाणा के लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि 8 अक्टूबर को जब परिणाम आएगा और भाजपा की सरकार बनेगी तो हरियाणा का तीव्र गति से विकास होगा।
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अपने भाषण से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का लोहारू की भूमि पर पहुंचने पर अभिनंदन और स्वागत किया और उमड़े जनसैलाब को राम-राम किया। कांग्रेस और हुड्डा को निशाने पर लेते हुए सीएम सैनी ने कहा कि हुड्डा बोलते हैं कि भाजपा सरकार ने सिर्फ घोषणाएं की है मैं हुड्डा साहब को बता देना चाहता हूं कि हमारी सरकार ने जो घोषणाएं की उन सभी को धरातल पर उतारकर लोगों को सीधा लाभ पहुंचाया है। नायब सैनी ने कहा कि यह किसानों की भूमि है, भाजपा सरकार ने किसानों के हित में अनेकों काम किए है। इस बार बारिश कम होने की वजह से किसानों का खर्चा अधिक ना हो, इसलिए हमारी सरकार ने प्रति एकड़ किसानों को 2 हजार रुपये दिए।
नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस झूठ का सहारा लेकर लोगों को बरगलाकर वोट लेने का जो काम करती है उसका नकाब उतर चुका है। नायब सैनी ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार जो कुछ बोलती है वह पत्थर की लकीर है। हरियाणा प्रदेश ने तय कर लिया है कि 8 अक्टूबर को तीसरी बार भाजपा की सरकार बन रही है।
भाजपा सरकार महिलाओं का सम्मान करने वाली सरकार है। हमने तीज पर्व पर 500 रुपये में गैस सिलेंडर देने की घोषणा की उससे 50 लाख परिवारों को लाभ मिला है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को विश्वास दिलाते हुए सीएम सैनी ने कहा कि हरियाणा के लोगो ंने तय कर लिया है कि प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बन रही है।


बॉक्स


*चीन और पाकिस्तान की भाषा बोलने वालों को हरियाणा की जनता सिखाएगी सबक : बिप्लब देब*

हरियाणा चुनाव सह प्रभारी बिप्लब देब ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद “पाकिस्तान जिंदाबाद“ के नारे लगने शुरू हो गए, और अब यही नारे हरियाणा में भी सुनाई दे रहे हैं। बिप्लब देब ने कहा कि हरियाणा के नौजवान हमेशा से देश की रक्षा के लिए आगे रहे हैं, चाहे कारगिल युद्ध हो या पाकिस्तान के साथ हुए अन्य युद्ध,  हर बार हरियाणा के युवा शहीद होकर देश की सुरक्षा में अपना बलिदान देते हैं।
बिप्लब देब ने कांग्रेस और उसके गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह गठबंधन चीन की भाषा बोलता है और देश को कमजोर करने की कोशिश करता है। बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार की प्रशंसा की और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के नेतृत्व में यह सरकार किसानों, बेटियों, और युवाओं के भविष्य की सोच रखने वाली सरकार है। यह सरकार महिलाओं और युवाओं के अधिकारों की रक्षा करती है और आरक्षण के मुद्दे पर भी दृढ़ता से खड़ी है।
बिप्लब देब ने कहा कि जो लोग चीन और पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं उन्हें हरियाणा की जनता इस बार करारा जवाब देगी। उन्होंने 370 हटाने की सरकार की उपलब्धि का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने यह साहसिक कदम उठाया और अब पाकिस्तान द्वारा कब्जे में लिए गए कश्मीर को भी वापस लाने का काम करेंगे। गृह मंत्री अमित शाह के बयान का हवाला देते हुए बिप्लब देब ने कहा कि बीजेपी सरकार कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान को करारा जवाब देने के लिए तैयार है। उन्होंने जोर देकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में अधिगृहित कश्मीर को वापस लेकर रहेंगे।
बिप्लब देब ने लोगों से अपील अपील करते हुए कहा कि जेपी दलाल और बीजेपी के उम्मीदवारों को भारी बहुमत से जिताएं और हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनाने का संकल्प लेकर घर जाएं। उन्होंने विश्वास जताया कि यह रैली पार्टी के लिए जोश और उत्साह से भरी होगी और आने वाले चुनावों में बीजेपी की सरकार बनाएगी।



Have something to say? Post your comment
More Haryana News
भारत निर्वाचन आयोग ने की हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए मतदान तैयारियों की समीक्षा
गुरुग्राम कांग्रेस बड़े-बड़े वादा करके लोगों को गुमराह करने में एक्सपर्ट : केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल
हरियाणा की जनता इस बात को समझ चुकी है कि भाजपा ने हमेशा धर्म-जात की राजनीति की है। :वर्धन यादव
केन्द्र में विकास की मोदी की गारंटी है और गुड़गांव में मुकेश शर्मा की गारंटी है:अरूणा मुकेश शर्मा
गुरुग्राम को इंदौर की तरह स्वच्छता में नम्बर वन बनाना ही लक्ष्य: राव नरबीर सिंह
10 साल में भाजपा ने शहर की साख को धब्बा लगाने के अलावा कुछ नहीं किया:मोहित मदनलाल ग्रोवर
गुरुग्राम में महरौली रोड पर जनसभा में कांग्रेस के उम्मीदवार मोहित ग्रोवर व कांग्रेस के सीनियर नेता पंकज डाबर ने कहा कांग्रेस गुरुग्राम में संगठित है और चुनाव जीतेगी
पूर्व गृह मंत्री अनिल विज की कार्यप्रणाली के प्रभावित युवाओं ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा
हरियाणा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने जारी किया 20 सूत्रीय 'संकल्प पत्र'
गुरुग्राम का सच्चा साथी, सेवक बनकर करूंगा सेवा: नवीन गोयल