Tuesday, June 18, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
मिस्र के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद मोर्सी अदालत में हुए बेहोश, मौतकोलकाता: घायल डॉक्टरों से मिलने जाएंगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जीजम्मू-कश्मीर के त्राल में CRPF कैंप पर ग्रेनेड हमला, कोई नुकसान नहींBJP के कार्यकारी अध्यक्ष बनने पर जेपी नड्डा को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बधाई दीजे पी नड्डा भाजपा के होंगे कार्यकारी अध्यक्ष,19 जून को पदभार ग्रहण करेंगेNATINAL HUMAN RIGHT COMMISSION दिमागी बुखार से मरने वाले बच्‍चों की बढ़ती संख्‍या पर केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय और बिहार सरकार को नोटिस जारी कियाभाजपा राज में सबसे ज्यादा युवा बेरोजगार, नौकरियों में धांधली और सबसे ज्यादा पेपर लीक हुए - दुष्यंत चौटालाआज से नए आयकर नियम; डिफाल्टर सिर्फ जुर्माना देकर बच नहीं सकते
Haryana Crime

खाने के पैसे मांगने पर पुलिस कॉन्स्टेबल ने होटल मालिक और नौकर को मारी गोली

October 28, 2015 02:01 PM

सहारनपुर: सहारनपुर रेलवे स्टेशन के पास एक होटल संचालक और उसके नौकर को देर रात पुलिस कांस्टेबल ने गोली मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। यह मामला सहारनपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्रान्तर्गत रेलवे स्टेशन के बाहर स्थित शेर-ऐ-पंजाब ढाबे का है। दरअसल, देर रात कपिल मालिक नामक एक सिपाही अपने एक अन्य साथी के साथ शेर- ए- पंजाब होटल पर खाना खाने आया। खाने का बिल 270 रूपये का था। मगर, सिपाही ने अपने आप को उत्तरप्रदेश पुलिस का सिपाही बताते हुए अपना रॉब ग़ालिब करना शुरू कर दिया और अपना केवल 200 रूपये थमाकर चला गया।कुछ देर बाद फिर से सिपाही अकेला होटल पर पहुंचा और होटल संचालक भोला की कनपटी पर रिवाल्वर रखकर गोली चला दी। सिपाही के गोली चलाते ही अपने मालिक के बचाव में आए उसके नौकर हिटलर को भी गोली मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई । गोलियों की आवाज़ सुनते ही मौके पर भगदड़ मच गई ।घटना के बाद कांस्टेबल फ़िल्मी अंदाज़ में रिवाल्वर हवा में लहराता हुआ स्टेशन की ओर चल दिया, लेकिन होटल के अन्य कर्मचारियों एवं अन्य लोगों की भीड़ ने सिपाही का पीछा करना शुरू कर दिया और उसे रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर-1 से पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। हैरानी की बात तो ये रही कि सिपाही के हौसले इतने बुलंद थे कि पब्लिक के पीछा करते समय सिपाही ने पब्लिक पर भी कई बार फायरिंग कर डाली जब तक उसकी रिवाल्वर खाली नहीं हुई। बाद में होटल के कर्मचारियों एवं अन्य लोगों ने साहस का परिचय देते हुए सिपाही कपिल को दबोच लिया।

उधर, डी.आई.जी, एस.एस.पी, एस.पी. सिटी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और आरोपी कांस्टेबल को डीआईजी के आदेशो के बाद बर्खास्त कर दिया।
मृतक होटल मालिक के परिजनों एवम व्यापारियों ने घटना के बाद थाना सदर बाजार का घेराव किया और सिपाही के खिलाफ कड़ी कार्यवाही सहित 10 लाख के मुआवज़े और सरकारी नौकरी की मांग भी की है। वहीं डी.आई.जी ने मृतक परिजनों को कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana Crime News
PANIPAT- सिटी थाने से 100 मीटर दूर शोरूम में दीवार ताेड़ 6 लाख के मोबाइल चोरी KAITHAL-दीवार फांद घर में घुसे चोर Rs.‌2.10 लाख कैश व जेवरात लेकर फरार HARYANA स्क्रैप बेचकर कैंटर से लौट रहे कबाड़ व्यापारी से 2 बाइक सवारों ने पिस्तौल दिखा Rs.2.10 लाख लूटे AMBALA- 6 दिन में छठी वारदात, ऑटो में बैठी युवती से छीना Rs.53 हजार कैश व 3.5 लाख के जेवर से भरा बैग ROHTAK-बदमाशों ने तेल डालकर लगा दी आग, गंभीर अम्बाला: विश्वकर्मा चैक के निकट लेनदेन के झगड़े में मारी गोली
अम्बाला आईजी ऑफिस में काम करने वाले पुलिसवाले की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या
झज्जर में इनेलो कार्यकर्ता के बेटे की हत्या, हमलावरों ने होटल में घुसकर 8 गोलियां मारी
गुड़गांव:महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
गुरुग्राम के फाजिलपुर गांव में 60 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या