Saturday, December 15, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
पीएम ने जो पैसे चोरी किए वो किसानों को देंगे- राहुल गांधीकर्नाटक- चमराजनगर में जहरीला प्रसाद खाने से 5 लोगों की मौत, 72 बीमारराजस्‍थान: अशोक गहलोत और सचिन पायलट राजभवन पहुंचेचुनाव में मतदाता को लुभाने बारे यदि कोई व्यक्ति या असामाजिक तत्व शराब या अन्य नशीली वस्तुओं का वितरण नहीं कर सकता:: पुलिस अधीक्षक शिव चरण हरियाणाः निकाय चुनावों के दौरान सुरक्षा के पुख्ता प्रबंधहरियाणा पर्यावरण और जलवायु परिवर्तन विभाग द्वारा आगामी 17 से 19 दिसम्बर तक ‘जलवायु परिवर्तन अनुकूलन और कमी’ विषय पर 3 दिवसीय राइटशॉप का आयोजन किया जाएगासंसद में राफेल डील पर चर्चा की मांग करेंगे:अरुण जेटलीराफेल पर SC का फैसला सरकार की जीत- सीतारमण
Haryana Crime

खाने के पैसे मांगने पर पुलिस कॉन्स्टेबल ने होटल मालिक और नौकर को मारी गोली

October 28, 2015 02:01 PM

सहारनपुर: सहारनपुर रेलवे स्टेशन के पास एक होटल संचालक और उसके नौकर को देर रात पुलिस कांस्टेबल ने गोली मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। यह मामला सहारनपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्रान्तर्गत रेलवे स्टेशन के बाहर स्थित शेर-ऐ-पंजाब ढाबे का है। दरअसल, देर रात कपिल मालिक नामक एक सिपाही अपने एक अन्य साथी के साथ शेर- ए- पंजाब होटल पर खाना खाने आया। खाने का बिल 270 रूपये का था। मगर, सिपाही ने अपने आप को उत्तरप्रदेश पुलिस का सिपाही बताते हुए अपना रॉब ग़ालिब करना शुरू कर दिया और अपना केवल 200 रूपये थमाकर चला गया।कुछ देर बाद फिर से सिपाही अकेला होटल पर पहुंचा और होटल संचालक भोला की कनपटी पर रिवाल्वर रखकर गोली चला दी। सिपाही के गोली चलाते ही अपने मालिक के बचाव में आए उसके नौकर हिटलर को भी गोली मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई । गोलियों की आवाज़ सुनते ही मौके पर भगदड़ मच गई ।घटना के बाद कांस्टेबल फ़िल्मी अंदाज़ में रिवाल्वर हवा में लहराता हुआ स्टेशन की ओर चल दिया, लेकिन होटल के अन्य कर्मचारियों एवं अन्य लोगों की भीड़ ने सिपाही का पीछा करना शुरू कर दिया और उसे रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर-1 से पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। हैरानी की बात तो ये रही कि सिपाही के हौसले इतने बुलंद थे कि पब्लिक के पीछा करते समय सिपाही ने पब्लिक पर भी कई बार फायरिंग कर डाली जब तक उसकी रिवाल्वर खाली नहीं हुई। बाद में होटल के कर्मचारियों एवं अन्य लोगों ने साहस का परिचय देते हुए सिपाही कपिल को दबोच लिया।

उधर, डी.आई.जी, एस.एस.पी, एस.पी. सिटी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और आरोपी कांस्टेबल को डीआईजी के आदेशो के बाद बर्खास्त कर दिया।
मृतक होटल मालिक के परिजनों एवम व्यापारियों ने घटना के बाद थाना सदर बाजार का घेराव किया और सिपाही के खिलाफ कड़ी कार्यवाही सहित 10 लाख के मुआवज़े और सरकारी नौकरी की मांग भी की है। वहीं डी.आई.जी ने मृतक परिजनों को कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

Have something to say? Post your comment
More Haryana Crime News
RTI कार्यकर्ता और पूर्व AAP नेता JS वालिया को गोली मारी, पुलिस जांच में जुटी
बुराड़ी कांड: हवन के बाद रोज फंदे पर लटक जाता था परिवार, 6 दिन की थी प्रैक्टिस
राहुल के घर पार्टी नेताओं की बैठक जारी, आज़ाद, गहलोत और वेणुगोपाल मौजूद बलोचिस्तान में हिंदू व्यापारी और उसके बेटे की हत्या दिल्लीः मंगोलपुरी में हथौड़े से पत्नी की निर्मम हत्या की दिल्ली: पुराने सीलमपुर इलाके के एक स्कूल में गार्ड की हत्या दिल्ली: भारतीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने किया रिपब्लिक ऑफ ताजिकिस्तान के रक्षा मंत्री मिर्जो शेराली का स्वागत। दिल्ली: राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल करती SSB की टुकड़ी दिल्ली: रणहौला इलाके में 45 वर्षीय व्यक्ति की हत्या बिहार के समस्तीपुर में RJD नेता हरे राम यादव की गोली मारकर हत्या