Sunday, June 16, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
Shikayat

यंग फॉर इण्डिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष तरूण अरोडा, राष्ट्रीय चेयरमैन राजेश खटाना द्वारा सीएम विंडो पर एक शिकायत दी

May 28, 2015 08:14 PM

फरीदाबाद:यंग फॉर इण्डिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष तरूण अरोडा, राष्ट्रीय चेयरमैन राजेश खटाना द्वारा सीएम विंडो पर एक शिकायत दी है कि शहर में चल रहे फर्जी डाक्टर और अवैध क्लीनिकों को जल्द से जल्द बंद किया जाये नहीं तो यंग फॉर इण्डिया इन सभी अवैध क्लीनिकों में खुद ही ताला लगाकर इन पर पोस्टर लगा दिया जायेगा कि यह अवैध है यहां आप अपना ईलाज ना कराये आपको नुकसान हो सकता है। उन्होंने बताया कि इस सभी कार्य में हमारे साथ जनता का सहयोग होगा और हम जनता के सहयोग से इस मुहिम को चलाने जा रहे है।
अरोडा व खटाना ने कहा कि फरीदाबाद में बहुत से अवैध क्लीनिक/अस्पताल खुले हुए हैं जहां फर्जी डाक्टर जनता के स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रहे हैं और गरीबों से रूपया ठग रहे हैं इतना ही नहीं कई फर्जी डॉक्टर ने तो अपने बच्चो/रिश्तेदारों के नाम से दवाई भी मार्किट में सेल करना आरँभ कर दिया है। इसीलिए हमने सीएम विंडों पर मुख्यमंत्री से नम्र निवेदन किया है कि इन अवैध क्लीनिको/अस्पतालों को तीन दिन में बंद करा जाये व उन पर सख्त कार्यवाही की जाये अन्यथा ना चाहते हुए भी तीन दिन के बाद जनता के हित के लिए जनता के साथ मिलकर हमारा ट्रस्ट फर्जी डाक्टर के क्लीनिक/अस्पतालों में ताला लगायेंगे।
इस मौके पर मनोज कार्यकर्ता, खण्डेलवाल, प्राकुल शर्मा, योगेश कुमार, शिखा, डा. उपाध्यक्ष व अन्य मौजूद थे।
तरूण अरोडा
राष्ट्रीय अध्यक्ष
यंग फॉर इण्डिया
मो: 8802384009

 
Have something to say? Post your comment
 
More Shikayat News
मेलबर्न टी20: ऑस्ट्रेलिया को चौथा झटका हरियाणा विधानसभा द्वारा पारित दंड-विधि (हरियाणा संशोधन) विधेयक, 2018 का हरियाणा सरकार द्वारा परित्याग करने सम्बन्धी सदन को न सूचित करने बारे एडवोकेट ने स्पीकर को याचिका सौंपी पुलिस व् कंपनी द्वारा मामले को दबाने व् डराने की शिकायत हेतु पुलिस व् कंपनी द्वारा मामले को दबाने व् डराने की शिकायत हेतु मोती लाल नेहरू स्पोर्ट्स स्कूल राई में फैली अव्यवस्थाओं के बारे में हरियाणा राज्यपाल को लिखा पत्र नारायणगढ़ में अवैध खनन जोरों पर टीका राम संस्था में आर. टी. आइ. का जवाब नही देने का मामला पहुँचा संसद भवन
ट्रको से अवैध वसूली करने वाले थाना सराये ख़वाजा के पुलिस अधिकारियो व कर्मचारी के खिलाफ क़ानूनी कारवाही हेतु
एक नागरिक की जनप्रिय मुख्यमंत्री को जनहित की शिकायत। आरटीआई कार्यकर्ता की सीएम विंडो पर शिकायत, समालखा का भी हो सुधार