Friday, March 29, 2024
Follow us on
Jobs

Air India करेगी 800 केबिन क्रू की भर्ती

January 21, 2015 05:01 PM

देश की सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया जल्दी ही 800 केबिन क्रू की भर्ती करने वाली है. एविशन सेक्रेटरी सोमासुंदरन ने एयर इंडिया को जल्द से जल्द केबिन क्रू की भर्ती का निर्देश दिया है.

इसकी पीछे वजह बताई जा रही है कि केबिन क्रू की कमी के कारण एयर इंडिया की काफी फ्लाइट लेट हो रही हैं. इसलिए सरकार चाहती है कि केबिन क्रू की भर्ती जल्द से जल्द की जाए. एयर इंडिया के अधिकारी का कहना है कि केबिन क्रू की कमी की वजह से होने वाला नुकसान उनको हायर करने के खर्च से कहीं ज्यादा है. इसलिए सरकार ने हमें जल्दी केबिन क्रू की भर्ती के निर्देश दिए गए हैं.

डीजीसीए के लेटेस्ट डेटा के अनुसार दिसंबर 2014 में चार मेट्रो शहरो में एयर इंडिया का ऑन टाइम परफोर्मेंस सबसे कम रहा है. एयर इंडिया के अधिकारी के अनुसार केबिन क्रू की भर्तियों के बाद जल्द ही इस स्थिति में सुधार होगा.

Have something to say? Post your comment
 
More Jobs News
राजस्थान विधुत वितरण लिमिटेड विभाग द्वारा 18,885 जूनियर इंजीनियर (जेई), सहायक प्रोग्रामर सहित विभिन्न पदों की भर्ती के लिए आवेदन दो मार्च तक गूगल में सर्च कर के मिलेगी नई नौकरी, जारी हुआ यह फीचर 900 से ज्यादा पदों पर निकली वैकेंसी, 10वीं पास भी कर सकते हैं अप्लाई शिवराज ने कहा कि 10 हजार से ज्यादा लोगों को IT और दूसरे सेक्टर्स में नौकरी के अवसर मिलेंगे मध्य प्रदेश: चतुर्थ श्रेणी की सरकारी नौकरी के लिए अप्लाई करने वालों में 34 पीएचडी होल्डर और12,000 इंजिनियर हैं। पद के लिए योग्यता दसवीं पास है। हरियाणा में 6672 सरकारी नौकरियां CBI में नौकरी पाने का मौका 8वीं पास के लिए UPSSSC में 618 वैकेंसी राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन ने निकाली 256 वैकेंसी 18-28 साल के उम्मीदवारों के लिए 4000 वैकेंसी