Wednesday, November 21, 2018
Follow us on
Dharam Karam

श्री गणेशाय नम: भगवान परशुराम ने समाज में एकता स्थापित करने का दिया संदेश

May 22, 2014 12:59 PM

नूंह, धनेश विद्यार्थी : शहर के राम मंदिर में बुधवार को भगवान भगवान परशुराम जयंती मनाने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया।, जिसमें अधिकांश वक्ताओं ने समाज को एकसूत्र में पिरोने की बात कही। भगवान परशुराम ब्राह्मण महासभा की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम के अध्यक्ष इनेलो के नूंह हलकाध्यक्ष पंडित योगेश शर्मा ने कहा कि भगवान परशुराम साक्षात भगवान शंकर के अवतार माने जाते हैं, जिन्होंने इस धरती को कई बार धर्म की रक्षा के लिए दुष्टों का संहार किया। शर्मा ने कहा कि वे एक महान पितृभक्त थे। उन्होंने कार्यक्रम आयोजकों का आभार जताते हुए समय-2 पर ऐसे आयोजन किए जाने पर बल दिया।

कार्यक्रम में महासभा के सचिव नरेन्द्र शर्मा उर्फ टिंकू ने कहा कि राम मंदिर में भंडारा भी लगाया गया, जिसमें सैंकड़ों लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया। उन्होंने कहा कि भगवान परशुराम न समाज में एकता कायम रखने का संदेश दिया है, जिस पर अमल का असली समय अब आ गया है। हमें समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने के प्रयास करने चाहिए। कार्यक्रम में डा. पंकज वत्स, डा. प्रदीप, बिजली विभाग के एसडीओ राजीव शर्मा, महासभा के संरक्षक पवन शर्मा, अध्यक्ष जगदीश शर्मा, उपाध्यक्ष अनिल शर्मा, कैलाशचंद, महासचिव सतीश एडवोकेट, सचिव नरेंद्र शर्मा उर्फ टिंकू, राजू शर्मा, प्रभूदयाल, आनंदप्रकाश नंबरदार, प्रकाश चंद, राहुल जैन आदि ने भगवान परशुराम के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया।

Have something to say? Post your comment
 
More Dharam Karam News
कपाल मोचन-श्री आदि बद्री मेेले में इस वर्ष लगभग 7 लाख यात्रियों की आने की संभावना लोक आस्था का महापर्व छठ नहाय-खाय के साथ आज से उत्तराखंडः ठंड तक केदारनाथ मंदिर के कपाट आज से बंद दीपावली पर उपहार बने व्यापार, छा गया बाजार,कितनी बची चाह उल्लास की राम लीला के वो दिन गणेश चतुर्थीः मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में आरती हुई पीएम मोदी ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की देश को दी शुभकामनाएं केरल के पद्मनाभस्वामी मंदिर में जन्माष्टमी के मद्देनजर पहुंच रहे श्रद्धालु कोलकाता: आज शाम 3 बजे शुरू होगी VHP की जन्माष्टमी शोभा यात्रा हैदराबाद: गणेश चतुर्थी के लिए बनाई जा रही गणेश भगवान की 57 फीट ऊंची मूर्ति