Thursday, April 25, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल ब्याह-शादी की तरह मतदाताओं को भेजे जाएंगे निमंत्रण पत्रEC ने दिल्ली मेयर चुनाव को दी हरी झंडी, 26 अप्रैल को होगा मतदानशेनझोउ-18 क्रू को आज अंतरिक्ष स्टेशन पर लॉन्च करेगा चीनअमित शाह आज हैदराबाद की जहीराबाद विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को करेंगे संबोधितराहुल गांधी 1 मई को अमेठी से कर सकते हैं नामांकनदिल्ली: मुख्यमंत्री सैनी कुलदीप बिश्नोई से मुलाकात को पहुंचे कुलदीप बिश्नोई की आवाज पर हो रही है मुलाकात हिसार लोकसभा समेत चुनाव पर हो रही चर्चा कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई भी मौजूदप्रधानमंत्री मोदी ने सीएम मोहन यादव के साथ भोपाल में किया रोड शोसलमान खान फायरिंग केस: दिल्ली क्राइम ब्रांच मुंबई पहुंची, आरोपियों से करेगी पूछताछ
Haryana Crime

पति काला था, महिला ने जिंदा जला डाला

April 23, 2014 04:31 PM

मध्यप्रदेश के भिंड में माधौगंज हाट स्थित पुरानी बस्ती में एक महिला ने सिर्फ इसलिए अपने पति को सोए हालत में खाट से बांध दिया और केरोसिन छिड़ककर कथित रूप से उसे जिंदा जला दिया, क्‍योंकि वह काला था.

पुलिस ने आज यहां बताया कि जगराम राठौर जब अपने घर में रविवार-सोमवार की मध्यरात्रि के आसपास गहरी नींद में सोया हुआ था, तब उसकी पत्‍नी चमेली ने उसे खाट से बांध दिया और केरोसिन छिड़ककर उस पर कथित रूप से आग लगा दी और घटनास्थल से भाग गई.

उन्होंने कहा कि कमरे के अंदर से चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके परिजन एवं पड़ोसी आए और उन्होंने जगराम को खाट से बंधे जलती हालत में पाया. पुलिस ने बताया कि जगराम को फौरन जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे ग्वालियर रेफर किया गया. उन्होंने कहा कि कल 85 प्रतिशत जलने से उसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई.

 
 

उन्होंने कहा कि मृतक की बहन गिरिजा देवी ने बताया कि जगराम भवन निर्माण कार्य में मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता था, जबकि उसकी पत्‍नी बड़े ठाट बाट का जीवन जीना चाहती है. इसके अलावा चमेली बहुत गोरी थी और उसका पति बहुत काला था, जिसे लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता रहता था.

पुलिस ने बताया कि घटना से पहले भी इन्हीं बातों को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके कारण महिला ने अपने पति को नींद आने के बाद यह खतरनाक कदम उठाया. उन्होंने कहा कि इस दंपति के दो बच्‍चे हैं. एक का नाम प्रिंस (छह) और दूसरे का नाम खुशबू (चार) है. पुलिस ने चमेली को गिरफ्तार कर लिया है.

उन्होंने कहा कि चमेली ने पूछताछ में बताया कि उसका इस घटना से कोई लेना देना नहीं है और उसे उसके ससुराल वालों द्वारा जबरदस्ती फंसाया जा रहा है.

Have something to say? Post your comment
 
 
More Haryana Crime News
सोनीपत: गश्त कर रही STF टीम पर कार सवार युवकों ने की फायरिंग, गिरफ्तार फूफा ने किया रिश्ते को शर्मसार, स्टेट क्राइम ब्रांच ने पहुँचाया सलाखों के पीछे दलजीत सिहाग सिसाय सहित पांच युवकों को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी गुरुग्राम में CNG स्टेशन पर 3 युवकों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस अंबाला के एक अस्पताल में चली गोलियां, इस गैंगस्टर ने दिया वारदात को अंजामए पंचकूला में CM फ्लाइंग स्क्वाड की बड़ी कार्रवाई,पंचकूला में CM फ्लाइंग स्क्वाड ने देर रात 1 बजे हुक्का बारों पर की रेड, DSP सिद्धार्थ ढांडा की अगुवाई में हुई रेड चावल की बिल्टी पर तस्करी कर गुजरात ले जाई जा रही 12720 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब जब्त, चालक गिरफ्तार अम्बाला:हाथी खाना मंदिर के पास बाइक सवारों ने युवक को मारी 8 गोलियां,ईलाज के दौरान युवक की मौत 1.5 मिलियन से अधिक क्रिप्टोकरंसी फ्रॉड मामले में हरियाणा पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार करनाल के सरकारी पेट्रोल पंप पर 15 लाख की बड़ी लूट,3 हथियार बन्द बदमाशो ने रिवाल्वर तानकर लूटे पैसे