Tuesday, April 23, 2019
Follow us on
Education

भिवानी द्वारा संचालित मार्च / अप्रैल, 2014 फ्रैश (पूर्ण विषय) सैकेण्डरी / सीनियर सैकेण्डरी के सभी पात्र परीक्षार्थियों के अनुक्रमांक बोर्ड की वैबसाईट पर डाल दिये गये

April 04, 2014 05:50 PM
भिवानी: हरियाणा मुक्त विद्यालय, भिवानी द्वारा संचालित मार्च / अप्रैल, 2014 फ्रैश (पूर्ण विषय) सैकेण्डरी / सीनियर सैकेण्डरी के सभी पात्र परीक्षार्थियों के अनुक्रमांक बोर्ड की वैबसाईट पर डाल दिये गये हैं।
यह जानकारी देते हुए बोर्ड के सचिव डॉ. जे. गणेशन, आई.ए.एस. ने आज बताया कि जिन परीक्षार्थियों ने असाईनमैन्ट्स/परीक्षा पत्र नहीं भरे हैं, उन्हें तुरन्त बोर्ड कार्यालय में जमा करवाएं। जिनके अनुक्रमांक त्रुटियों के कारण रोके गए हैं उनकी त्रुटि लिस्ट बोर्ड की वैबसाईट पर डाल दी गई है। ऐसे परीक्षार्थी इसे नोट करें व उसे हल करने के लिए बोर्ड कार्यालय में 07 अप्रैल तक आए। बोर्ड कार्यालय छुट्टी के दिन सुबह 9 बजे से 6 बजे तक व कार्यालय दिवस में सुबह 9 बजे से रात्रि 8 बजे तक खुला रहेगा। 
सचिव ने आगे बताया कि इन परीक्षार्थियों को दो फोटो, आवेदन फार्म की हार्ड कापी, जन्म का प्रमाण पत्र (केवल दसवीं कक्षा परीक्षार्थियों के लिए), दसवीं पास का प्रमाण पत्र (केवल बारहवीं कक्षा के परीक्षार्थियों के लिए) लेकर बोर्ड कार्यालय में उपस्थित होना है। उन्होंने कहा कि सभी लिस्टे बोर्ड की वैबसाईट 222.ड्ढह्यद्गद्ध.शह्म्द्द.द्बठ्ठ पर उपलब्ध है।
 
Have something to say? Post your comment
 
More Education News
इंजीनियरिंग के लिए स्कॉलरशिप टैस्ट 28 अप्रैल को
अम्बाला कालेज आफ इंजीनियरिंग में ज्वांयट कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित
हसमुख अधिया गुजरात केंद्रीय विश्वविद्यालय के चांसलर नियुक्त किए गए
दीपालय स्कूल घुसपैठि के छात्रों ने वार्षिक दिवस समारोह के दौरान दिया एक सामाजिक संदेश
यूपी बोर्ड इंटर- हाईस्कूल परीक्षा आज से, 25 अप्रैल तक रिजल्‍ट की उम्‍मीद रजनीकांत ने तमिलनाडु के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष थिरुनावुकारसु से मुलाकात की हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड, भिवानी में 32 कर्मचारियों एवं अधिकारियों की पदोन्नति की गई है जिसमें एक अधिकारी को उप सचिव, 5 सहायक सचिव, 22 अधीक्षक एवं तीन को क्लर्क पद पर पदोन्नत किया गया
पी के आर स्कूल में एकाग्रता व स्मरण शक्ति बढ़ाने हेतु छात्रों के लिए लगाया प्रशिक्षण शिविर
सरकारी स्कूलों में एक से 15 जनवरी तक रहेगी छुट्टियां, आदेश जारी
परिवर्तन स्पेशल स्कूल (पीओ आरडीएसी) सफदरजंग एन्क्लेव में बच्चों के लिए खेल आयोजित किया