Sunday, July 12, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
जोधपुर हाईकोर्ट में 10 लोग आए कोरोना पॉजिटिव, 13 से 15 जुलाई तक नहीं होगा कामकाजएक्टर पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 'कसौटी जिंदगी की' की शूटिंग रोकी गईमुंबई: BMC ने सील किए अमिताभ बच्चन के चारों बंगलेकेंद्रीय सडक़ एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल 14 जुलाई को विडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से जींद-गोहाना ग्रीनफिल्ड हाईवे का शिलान्यास करेंगे खालिस्तान रेफरेंडम 2020 में वोटिंग न करने के लिए शांडिल्य ने जताया सिख समाज का आभार राजस्थानः सभी मंत्रियों और विधायकों को जयपुर पहुंचने के निर्देश, मुख्यमंत्री ने मिलने बुलायाकानपुर कांड की होगी न्यायिक जांच, यूपी सरकार ने एक सदस्यीय जांच आयोग का किया गठनअमिताभ बच्चन के बाद ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव
Haryana

किसी को नहीं होनी चाहिए कानून हाथ में लेने की इजाजत पूरे मामले की होनी चाहिए निष्पक्ष जांच, दोषी पर हो कार्रवाई- हुड्डा

June 06, 2020 06:49 PM

 चंडीगढ़: पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हिसार के आदमपुर में अधिकारी के साथ हुई मारपीट के मामले पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जो तस्वीरें सामने आई हैं वो दुर्भाग्यपूर्ण हैं। इस तरह से किसी को भी कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जा सकती।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि ऐसी घटनाएं आज मंडियों में फसल बेचने के लिए जद्दोजहद कर रहे किसानों की परेशानी से सरकार और प्रशासन का ध्यान भटकाती हैं। इससे कर्मचारी व अधिकारियों का मनोबल भी टूटता है। इसलिए पूरे मामले की निष्पक्ष जांच ज़रूरी है। जांच के आधार पर है सही या गलत का फैसला होना चाहिए। सरकार सुनिश्चित करे कि कानून को हाथ में लेने वाला बेशक कितना भी रसूखदार क्यों ना हो, उसपर कार्रवाई जरूर हो।

Have something to say? Post your comment