Saturday, July 11, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
अनिल विज ने विद्यार्थियों को अवसरों का लाभ उठाने के लिए सही कौशल प्राप्त करने की आवश्यकता पर बल दियामूलचन्द शर्मा ने आज बल्लबगढ़ (फरीदाबाद ) के सैक्टर 23 व संजय कालोनी के 33 फुट रोड पर 95 लाख रुपए की लागत से पुरानी सीवरेज लाइन के सफाई कार्य का शुभारंभ कियामनोहर लाल ने फरीदाबाद में दिल्ली मथुरा रोड से लक्कड़पुर तक लेवल क्रॉसिंग नंबर- 579-बी पर फुट ओवर-ब्रिज (एफओबी) के निर्माण के प्रस्ताव को प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान कर दीमनोहर लाल ने पंचकूला जिले में लिंक रोड मानकपुर ठाकुरदास की मरम्मत के लिए 51.34 लाख रुपये की संशोधित प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान कीसोशल मीडिया के पत्रकारों को मान्यता व विज्ञापन देने के पक्ष में बनाई मीडिया पॉलिसी को लेकर डिजीटल न्यूज एसोसिएशन ने गृह मंत्री अनिल विज को सम्मानित किया हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने करनाल में "हर सर हेलमेट" अभियान का शुभारम्भ कियाउपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने 10वीं कक्षा की टॉपर को फोन करके दी बधाईविकास दुबे की पत्नी ऋचा के भाई राजू खुल्लर को भी रिहा करेगी STF
Entertainment

मुंबईः बॉलीवुड के संगीतकार वाजिद खान का निधन, साजिद-वाजिद की जोड़ी से थे मशहूर

June 01, 2020 08:13 AM

बॉलीवुड की दुनिया से एक और दुखद खबर मिली है. मशहूर संगीतकार वाजिद खान का निधन हो गया है. उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. फिल्म इंडस्ट्री में साजिद-वाजिद की जोड़ी के रूप में मशहूर वाजिद खान को लेकर हस्तियों से लेकर उनके समर्थक तक शोक जाहिर कर रहे हैं.

किडनी हुई थी ट्रांसप्लांट, रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

एक रिपोर्ट के अनुसार, वाजिद खान किडनी की बीमारियों से पीड़ित थे और उनकी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 42 वर्षीय वाजिद खान को मुंबई के चेंबुर में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कुछ महीने पहले ही उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी. लेकिन उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. कुछ दिन पहले ही जांच में कोरोना संक्रमित भी पाया गया था.

रविवार शाम को उनकी हालत बिगड़ गई और तमाम कोशिशों के बाद भी डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए क्योंकि किडनी की समस्या के कारण उनका इम्युनिटी लेवल बहुत कम हो गया था.

बॉलीवुड में शोक की लहर

वहीं संगीतकार सलीम मर्चेंट ने ट्वीट किया, 'साजिद-वाजिद की जोड़ी के मेरे भाई वाजिद के निधन की खबर से परेशान हूं. अल्लाह उनके परिवार को ताकत दे. वाजिद भाई आप बहुत जल्दी चले गए. यह हमारी बिरादरी के लिए एक बड़ा नुकसान है. मैं हैरान और टूट गया हूं.

वहीं फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने वाजिद खान के निधन पर शोक जताया है. प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया, दुखद समाचार. एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी. हमेशा मुस्कुराते रहते थे. बहुत जल्द चले गए. उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना. आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त.

बता दें कि साजिद-वाजिद की जोड़ी बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के लिए संगीत तैयार करती रही है. वाजिद खान ने साजिद के साथ मिलकर सलमान के लिए कई गीतों का निर्देशन किया. इसमें दबंग के फेमस गाने शामिल हैं.

साजिद-वाजिद ने 1998 में सलमान खान अभिनीत फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद इस जोड़ी ने एक के बाद एक हिट फिल्म के लिए संगीत दिए. इसमें चोरी चोरी, हेलो ब्रदर, मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, वांटेड, दबंग (1,2 और 3) जैसी फिल्में शामिल हैं. साजिद-वाजिद की जोड़ी ने अभी हाल ही में सलमान खान के लिए 'भाई-भाई' कम्पोज किया था. एक गायक के रूप में वाजिद खान ने 2008 में फिल्म पार्टनर के लिए गाया भी था.

Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
नहीं रहे शोले के सूरमा भोपाली, अभिनेता जगदीप का 81 की उम्र में निधन
सुशांत सिंह केस: पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे संजय लीला भंसाली Kapil and Co set to bring laughter back
मुंबई: मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड: एक्ट्रेस संजना सांघी वकील के साथ बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचीं बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के स्टाफ का सदस्य कोरोना पॉजिटिव सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केसः रिया चक्रवर्ती से पूछताछ, केस में अब तक 12 लोगों के बयान दर्ज सुशांत सिंह खुदकुशी मामला: बॉलीवुड में आपसी दुश्मनी पर भी होगी जांच सुशांत सिंह राजपूत की मौत पंचतत्व में विलीन हुए सुशांत को अलविदा कहने श्मशान घाट पहुंचीं श्रद्धा कपूर-कृति सेनन, परिवार भी शामिल