Sunday, March 29, 2020
Follow us on
Entertainment

फ़िल्म कामयाब का ट्रेलर रिलीज़

February 18, 2020 01:44 PM

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत दिरिश्यम फिल्म्स प्रोडक्शन की "कामयाब" बॉलीवुड के करैक्टर अभिनेताओं से जुड़ी एक कड़वी-मीठी कहानी के बारे में है।

विभिन्न फेस्टिवल में धूम मचाने वाली फ़िल्म "कामयाब" अब 6 मार्च 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है।

फिल्म में संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल के साथ सारिका सिंह और ईशा तलवार जैसे प्रतिभाशाली कलाकार नज़र आएंगे और यह नवोदित निर्देशक हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने अपनी शार्ट फिल्म 'अमदावाद मा फेमस' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है।

ट्रेलर में सुधीर (संजय मिश्रा) की कहानी दिखाई गई है जो एक सुपरस्टार साइडकिक और एक अनुभवी करैक्टर अभिनेता है लेकिन जब उसे पता चलता है कि वह 499 फिल्मों में काम कर चुके है, तब वह अपनी '500' का रिकॉर्ड बनाने के लिए अपनी रिटायरमेंट से बाहर आने का फैसला करता है! ट्रेलर में एक चरित्र अभिनेता की दिल को छू लेने वाली कहानी दिखाई गई है जो राउंड फिगर के लिए तत्पर है और एक ऐसी रिकॉर्ड ब्रेकिंग भूमिका निभाएंगे जिसके लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा!

गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित "कामायाब" 6 मार्च 2020 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। ड्रिशयम फिल्म्स प्रोडक्शन के तहत यह फिल्म रेड चिल्लीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत होगी।  


Have something to say? Post your comment
 
More Entertainment News
कल से दूरदर्शन पर 9AM और 9PM रामायण सिरियल का प्रसारण किया जाएगा:जावड़ेकर जाने-माने कलाकार सतीश गुजराल का 94 साल की उम्र में निधन कोरोना वायरस: कनिका कपूर की पार्टी में गए लोगों की होगी जांच कोरोना पर लता मंगेशकर की अपील, डरें नहीं और अफवाह न फैलाएं रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी रितेश सिधवानी के काम का हिस्सा बनकर धन्य महसूस किया राजकुमार राव और नुसरत भरूचा ने परीक्षा देने वाले छात्रों को दी शुभकामनाएं
बागी टाइगर ने अपने फैंस को दिया एक यादगार सरप्राइज
थप्पड़ को भारत भर में अपनी मल्टी-सिटी स्क्रीनिंग में स्टैंडिंग ओवेशन और तालियों के साथ मिली सरहाना चेन्नई: फिल्म 'इंडियन-2' की शूटिंग के दौरान हादसा, तीन की मौत बागी 3 के निर्माताओं ने 'भंकस' का नया पोस्टर किया शेयर, गाना कल होगा रिलीज