Thursday, March 28, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
सीएम केजरीवाल की ईडी रिमांड 1 अप्रैल तक बढ़ीजहां-जहां पानी की कमी है, उसकी आपूर्ति सुनिश्चित करेंगे:अभय यादवउत्तराखंड: नानकमत्ता में डेरा कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्याकेंद्र सरकार ने मनरेगा से जुड़े संशोधन का नोटिफिकेशन जारी किया, बढ़ेगी मजदूरीउत्तराखंड: नानकमत्ता गुरुद्वारा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह के मर्डर की जांच के लिए SIT गठितCM केजरीवाल के लिए 7 दिन की अतिरिक्त हिरासत की मांग करेगी EDहरियाणा मुख्यमंत्री नायब सैनी करनाल विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी घोषितअंबाला सबजोन निर्देशिका राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी कृष्णा दीदी का 6 दशकों के त्याग तपस्या पश्चात् हुआ देहावसान
Entertainment

फ़िल्म "लाल सिंह चड्ढा" के लिए आमिर खान ने अपनाये तीन अलग-अलग लुक

February 05, 2020 01:15 PM

आमिर खान को ऐसे अभिनेता के रूप में जाना जाता है, जो अपने महत्वाकांक्षी परियोजनाओं के साथ दर्शकों के सामने हमेशा कुछ अलग पेश करते है । फिल्म के लिए अभिनेता को एक अवतार से दूसरे अवतार में ढलते हुए में देखा गया है, जिसमें पगड़ी के साथ लंबी दाढ़ी, लंबे खुले बाल के साथ दाढ़ी, क्रू कट लुक और अब अपनी आगामी क्रिसमस रिलीज़ 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के शेड्यूल के लिए अभिनेता ने क्लीन-शेव लुक अपना लिया है जिसने हमें फ़िल्म से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए प्रत्याशित कर दिया है।

लंबी दाढ़ी के बाद, आमिर को हाल ही में क्लीन-शेव लुक में देखा गया है और अभिनेता अब पंजाब में फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

आमिर के सरदार लुक के साथ-साथ उनके लंबी दाढ़ी वाले लुक को दर्शकों से व्यापक सराहना मिल रही है। इंटरनेट से लेकर फैंस तक, इन लुक ने सभी का दिल जीत लिया और हलचल पैदा कर दी है। अब, क्लीन-शेव के साथ अभिनेता का एक नया लुक सामने आ गया है जिसने हमें फ़िल्म के प्रति अधिक उत्साहित कर दिया है।

इस क्रिसमस पर सोलो रिलीज के साथ, आमिर खान निश्चित रूप से "लाल सिंह चड्ढा" में अपनी परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों के होश उड़ाने के लिए तैयार है जिसे पहले से ही वर्ष की सबसे प्रत्याशित फिल्म में से एक माना जा रहा है। एक दिलचस्प कहानी के साथ, यह नायक के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी जो बेखबर है और संयोग से, भारत में 30 वर्षों के दौरान वह महत्वपूर्ण राजनीतिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों को प्रभावित करता है।

फ़िल्म "लाल सिंह चढ्ढा" अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित व अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म इस साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Have something to say? Post your comment
 
More Entertainment News
Oscars 2024: 'द वंडरफुल स्टोरी ऑफ हेनरी शुगर' को सर्वश्रेष्ठ लाइव एक्शन शॉर्ट फिल्म का पुरस्कार एल्विश यादव के खिलाफ FIR दर्ज, मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल
मशहूर गजल गायक पंकज उधास का 72 वर्ष की उम्र में निधन
मशहूर रेडियो प्रस्तोता अमीन सयानी का हार्ट अटैक से निधन, मुंबई में ली आखिरी सांस
Bigg Boss 17 Winner: मुनव्वर फारूकी बने 'बिग बॉस 17' के विनर, ट्रॉफी के साथ जीते 50 लाख रुपये-चमचमाती गाड़ी
टॉप 3 से बाहर 'TV की बहू' अंकिता लोखंडे, नहीं लेकर जा पाईं ट्रॉफी, फैन्स निराश विनर बनने से चूके अरुण राम मंदिर देखने वाले पहले 150 लोगों में से एक बनकर खुश हूं: रजनीकांत सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस में दो लोगों ने की घुसने की कोशिश, गिरफ्तार
CID फेम दिनेश फडनिस का हुआ निधन, दयानंद शेट्टी ने की पुष्टि