Tuesday, January 28, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक 31 जनवरी को नई दिल्ली में होगीराजस्थानः कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पहुंचे, डिप्टी CM ने किया स्वागतNCC की रैली में बोले PM मोदी- भारत का युवा स्थिति को बदलने के लिए छटपटा रहाNCC की रैली में बोले PM मोदी- युवा देश की है पहचान, सोच को युवा बनाना हमारा दायित्वअमित शाह दिल्ली के लोगों से नफरत करते हैं: अरविंद केजरीवालगुजरात दंगों के 14 आरोपियों को SC से जमानत, समाज सेवा करने को कहाउत्तर प्रदेशः मिर्जापुर के जिला प्रशासन ने रद्द किया इंजीनियरों से गाय पकड़वाने का आदेशनई दिल्लीः भूटान, रूस और नेपाल के NCC कैडेट्स ने की परेड, PM मोदी ने ली सलामी
Haryana

अपने धन्यवादी दौरे के दौरान बोली विधायक नैना सिंह चौटाला

December 06, 2019 09:05 PM

 

आप हमें केवल समस्या की जानकारी दें, उनका समय पर समाधान करने के लिए हम सजग नुमाइंदे के तौर पर काम करेंगे। जनहित के कल्याण के लिए धन की कोई कमी आड़े नहीं आएगी और भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार में एक-एक चुनावी वायदे को पूरा करेगी। यह बात आज अपने बाढ़डा हलके के धन्यवादी दौरे के दौरान जननायक जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री एवं बाढ़डा से विधायक नैना सिंह चौटाला ने कही।

 

उन्होंने कहा कि उनको भले ही दुष्यंत के साथ समस्त प्रदेश में जाना पड़ रहा है लेकिन बाढड़ा के लोगों के लिए वह हर समय तैयार मिलेंगी और उनके उपेक्षित हक को सवाया करके लाने का काम करने में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। उन्होंने कहा कि मौजूदा चुनाव धर्म अधर्म का युद्ध था और जनता ने उनको रिकार्ड मतों से विजयी बनाकर अपना ऋणी बना लिया है। उनका परिवार ताऊम्र बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र की जनता का कर्जदार रहेगा तथा आने वाले समय में कार्यकर्ता को किसी तरह की दुखदर्द का सामना नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के उज्जवल भविष्य व मुलभूत सुविधाओं के लिए वे किसी तरह की कमी नहीं आने देंगी।

 

वहीं विधायक नैना सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश की जनता ने जिस भरोसे के साथ मात्र दस माह की जजपा को सत्ता में भेजने का कमा किया है उससे साफ हो गया कि डिप्टी सीएम दुष्यंत सिंह चौटाला सबसे लोकप्रिय नेता बनकर उभरे हैं। उन्होंने कहा कि किसान बाहुल्य विधानसभा क्षेत्र होने के कारण यहां के किसानों की फसलों को समय पर बिजली पानी खाद बीज मुहैया करवाना उनकी प्राथमिकता है।

 

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र की सड़कों व गांवों में गलियों के निर्माण, नहरों में पानी की आपूर्ति, सरकारी स्कूलों में शिक्षण स्तर में सुधार के अलावा अन्य क्षेत्रों की समस्याओं का एक-एक कर समाधान किया जा रहा है। जजपा कार्यकर्ता ग्रामीण विकास में पूरी रुचि लेकर प्रस्ताव तैयार करवाएं तथा उसके लिए उनके पास बजट की डिमांड पत्र भेजे उनकी मांग पर तुरंत धनराशि उपलब्ध करवाएगी।

 

इस दौरान उन्होंने कई गांवों के पंचायत प्रतिनिधियों की मांगपत्र के आधार पर जल्द ही विकास राशी देने का एलान किया।  गांव गोपालवास में पहुंचने पर पूर्व सरपंच व जजपा प्रदेश सचिव नरेश पुनिया के आवास पर उनका जोरदार अभिनंदन किया गया तथा काकड़ौली हठी निवासी अतरसिंह की पुत्री के विवाह में पहुंच कर उन्होंने लड़की को आशीर्वाद भी दिया।

 

इस अवसर पर जजपा जिलाध्यक्ष नरेश द्वारका, हलकाध्यक्ष डा. विजय मंदौला, महिला प्रदेशाध्यक्ष शीला यान, राजू मान, राजेन्द्र लितानी, संजीव मंदौला, ओमधारा काकड़ौली,  राजेन्द्र हुई, राजेश झोझू, ऋषिपाल उमरवास, शशीप्रभा नांधा, डा. जगबीर सिंह, सत्यपाल आर्यनगर, नरेश पुनिया, रामफल कादमा, धनसिंह कारी, आनंद बडराई, विजय गोपी, धर्मबीर बडराई, कृष्ण काकड़ौली, सुरेन्द्र कुब्जानगर, राजेश अटेला, सत्येंद्र दातौली, ओमप्रकाश यादव, कैलाश पालड़ी, मंदीप मोद, संदीप धारणी, संदीप सिरसली, हरपाल हंसावास, सोनू कान्हड़ा, धर्मबीर फौगाट, दिनेश, सज्जन सिंह, किास, धूपसिंह, नवीन कारी, धर्मबीर पिचौपा इत्यादि मौजूद थे।

 

 
Have something to say? Post your comment
 
 
More Haryana News
हरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक 31 जनवरी को नई दिल्ली में होगी कमांडो को चकमा देकर 13 साल का सक्षम पहुंचा गृहमंत्री के पास, कहा- स्केटिंग में कई मेडल जीते, पिछले 7 साल में एक भी दिन क्लास मिस नहीं की, मुझे सम्मानित करें जींद में बंगाल से लाई दुल्हन तीन माह बाद ही भाई संग 4 लाख नकदी व जेवर लेकर फरार PURPOSE: ‘BRING ABOUT BEHAVIOUR CHANGE IN PEOPLE’ Govt to Hire Communications Agency to Spread Word on Census-NPR Those who indulged in violence were also victims, subject to machinations’ Arson at Capt Abhimanyu’s house: Accused clash outside court complex हरियाणा प्रदेश आज प्रदेश की गठबंधन सरकार की अनदेखी से गर्त में डूबा जा रहा है:अभय सिंह चौटाला
चंडीगढ़:अनिल विज पत्रकारों से बातचीत करते हुए
GURGAON-NCR के 7 प्रदूषित इलाकों में एक अपना उद्योग विहार प्रिंसिपल अकाउंटेंट जनरल की रिपोर्ट में हुआ खुलासा हूडा में फर्जी रसीदें लगा "68 करोड़ का घोटाला !