Tuesday, June 02, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल 3 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पत्रकारों को करेंगे संबोधितLG ऑफिस के 13 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली में केस 20 हजार के पारकारोबारियों से बोले PM मोदी - मैं आपके साथ, आप एक कदम बढ़ाइए, सरकार चार कदम बढ़ाएगी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली कोरोना ऐप लॉन्च कियामौसम विभागः यूपी के एटा और मैनपुरी में अगले 2 घंटे में आंधी-तूफान के साथ बारिश की चेतावनीPM मोदीः मुझे गर्व कि 3 महीने में ही PPE की सैकड़ों करोड़ की इंडस्ट्री आपने खड़ी कीPM मोदीः सरकार आपके साथ खड़ी है, आप देश के लक्ष्यों के साथ खड़े होइएराजस्थान में अब तक कुल 9,271 कोरोना केस, मरने वालों की संख्या 201: स्वास्थ्य विभाग
Entertainment

जब यो यो हनी सिंह को हॉन्ग कॉन्ग में फैंस ने घेरा!

October 15, 2019 02:01 PM

देश के म्यूजिक सेंसेशन यो यो हनी सिंह दुनिया भर में कई लोगों के पसंदीदा रॉकस्टार हैं। हाल ही में, संगीतकार अपने एक कॉन्सर्ट के लिए हॉन्ग कॉन्ग पहुंचे थे जहाँ गायक को आने बीच देखकर प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया!

इस दौरे के दौरान जब यो यो हनी सिंह ने हॉन्ग कॉन्ग की सड़कों पर कदम रखा, तो उनके प्रशंसकों के बड़े हुजूम ने यो यो के हिट गीत 'चार बोटल वोडका' गाते हुए उन्हें घेर लिया था। यह एक यादगार लम्हा था क्योंकि देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी प्रशंसकों का प्यार देख कर हनी सिंह अभिभूत महसूस कर रहे थे। यो यो हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ अपना वीडियो साझा किया है जिसमें यह स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि कैसे प्रशंसक उन पर प्यार की बरसात कर रहे है!

यो यो हनी सिंह के लिए अपने सफल गीत मखना, उर्वशी और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सोनू के टीटू की स्वीटी एल्बम के साथ साल 2018 सुपरहिट रहा है। इस वर्ष भी उन्होंने हमें खड्के ग्लासी और गुड़ नालो इश्क मीठा के साथ पार्टी एंथम दिए है, जिसके बाद अब हम उनके आगामी गानों के लिए उत्साहित है।

इसके अलावा, डैपर गायक-रैपर ने हाल ही में अपने कुछ प्रशंसकों से मुलाकात की और वे उनके साथ समय बिता कर काफी भाग्यशाली महसूस कर रहे थे और साथ ही उन्हें उनकी सफलताओं के लिए बधाई भी दी। इस खास अवसर पर, गायक ने अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए उन्हें अपने असीम प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। इतना ही नहीं, यो यो ने अपने प्यारे प्रशंसकों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई और उन सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। कुल मिलाकर यह हनी और उनके प्रशंसक दोनों के लिए एक यादगार लम्हा था और वे अपने आइडल से मिल कर सुपर रोमांचित महसूस कर रहे थे।

यो यो हनी सिंह के आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में सुनकर प्रशंसक ओर अधिक उत्साहित हो गए है और अब उनके गानों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Have something to say? Post your comment
 
More Entertainment News
मुंबईः बॉलीवुड के संगीतकार वाजिद खान का निधन, साजिद-वाजिद की जोड़ी से थे मशहूर
भाईचारे का संदेश- रिलीज हुआ 'हिंदू मुस्लिम भाई भाई'
रेडी के छोटे अमर चौधरी का हुआ निधन, 27 साल की उम्र में कैंसर से हार दुनिया को कहा अलविदा
फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, मुजफ्फरनगर में हैं क्वारनटीन मुंबई: चंदनवाड़ी श्मशान घाट में विद्युत शवदाह गृह में हुआ ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार 24 लोगों की मौजदूगी में ऋषि कपूर का चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर होगा अंतिम संस्कार एक्टर ऋषि कपूर का निधन, अस्पताल पहुंचे सैफ अली, करीना कपूर और अभिषेक बच्चन ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा को मुंबई जाने के लिए दिल्ली पुलिस ने दी परमिशन ऋषि कपूर के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुख सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर एक्टर ऋषि कपूर ने ली थी आखिरी सांस, दो साल से कैंसर से लड़ रहे थे जंग