Thursday, January 24, 2019
Follow us on
Shikayat

अम्बाला:बलदेव नगर के मध्य में नाले की सफाई बारे प्रार्थना पत्र।

January 02, 2014 02:18 PM

सेवा में     
      श्रीमान उपायुक्त जी
      अम्बाला शहर।
विषयः-बलदेव नगर के मध्य में नाले की सफाई बारे प्रार्थना पत्र।        
श्रीमान जी
निवेदन यह है कि बलदेव नगर के मध्य से बैरक नण् 82 से शुरू हो कर बैरक नण् 4 ;पुरानी डिस्पेंसरीद्ध से होते हुए अम्बाला डेन तक जो नाला गुजर रहा है वह बलदेव नगर की निकासी की लाईफ लाईन है उस पर ज्यादातर इलाके के लोगों ने नाले को कवर कर रखा है।इससे जब भी बरसात आती है नाले की सफाई न होने की वजह से बरसात का पानी लोगों के घरों में घुस जाता है। अगर सफाई कर्मचारी उस नाले की सफाई करते है तो नाला कवर होने की वजह से गैस बनती है जिससे सफाई कर्मचारी नाले के अन्दर घुसकर सफाई करें तो उसकी मौत भी हो सकती है।
     इससे सरकार व प्रशासन की कार्यकुशलता पर प्रश्नचिन्ह लग रहा है।बरसात के बाद नाले की गन्दगी सड़क पर फैल जाती है क्यांेकि नाला बैक मारता है जिससे बदबू व गन्दगी फेल जाती हैए जिससे सड़कांे से निकलना दुशवार हो जाता है।
     अतःआप से प्रार्थना है कि आप हमारी इस बलदेव नगर की समस्या की तरफ ध्यान दे और इसकी सफाई जल्दी से जल्दी करवाने की कपा करें ।
               धन्यवाद।
                                    प्रधान
                               मात्रभूमि वैल्फेयर सोसाईटी
                               बलदेव नगर अम्बाला शहर।
                               एवं प्रभावित बलदेव नगर निवासी

 
Have something to say? Post your comment
 
More Shikayat News
मेलबर्न टी20: ऑस्ट्रेलिया को चौथा झटका हरियाणा विधानसभा द्वारा पारित दंड-विधि (हरियाणा संशोधन) विधेयक, 2018 का हरियाणा सरकार द्वारा परित्याग करने सम्बन्धी सदन को न सूचित करने बारे एडवोकेट ने स्पीकर को याचिका सौंपी पुलिस व् कंपनी द्वारा मामले को दबाने व् डराने की शिकायत हेतु पुलिस व् कंपनी द्वारा मामले को दबाने व् डराने की शिकायत हेतु मोती लाल नेहरू स्पोर्ट्स स्कूल राई में फैली अव्यवस्थाओं के बारे में हरियाणा राज्यपाल को लिखा पत्र नारायणगढ़ में अवैध खनन जोरों पर टीका राम संस्था में आर. टी. आइ. का जवाब नही देने का मामला पहुँचा संसद भवन यंग फॉर इण्डिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष तरूण अरोडा, राष्ट्रीय चेयरमैन राजेश खटाना द्वारा सीएम विंडो पर एक शिकायत दी
ट्रको से अवैध वसूली करने वाले थाना सराये ख़वाजा के पुलिस अधिकारियो व कर्मचारी के खिलाफ क़ानूनी कारवाही हेतु
एक नागरिक की जनप्रिय मुख्यमंत्री को जनहित की शिकायत।