Sunday, September 22, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
3rd T20: टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला कियानौकरी के नाम पर युवाओं को ठोकरें खिला रही है खट्टर सरकार - सुरजेवालापरीक्षा केन्द्र पर जल्दी पहुंचने की कोशिश में हिसार जिले के दो युवाओं को जान गंवानी पड़ी :हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डाबेगूसराय में एसडीओ पर बरसे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, वीडियो वायरलआंध्र प्रदेश-ओडिशा बॉर्डर पर मुठभेड़ में दो माओवादी ढेरदिल्लीः हरियाणा चुनाव को लेकर पार्टी मुख्यालय में बैठक जारी, CM मनोहर लाल खट्टर मौजूदआप ने घोषित की 22 उम्मीदवारों की पहली सूची, हुड्डा की सीट गढ़ी सांपला किलोई में मुनीपाल अत्री देंगे टक्करदिल्ली: कर्नाटक के सीएम ने अमित शाह से उनके घर जाकर की मुलाकात
 
Himachal

प्रदेश की नदियां उफान पर, कई हाईवे को बंद किया गया, कालका-शिमला रेल मार्ग बंद

August 18, 2019 12:34 PM

प्रदेश में पिछले दो दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण अस्त-व्यस्त होकर रह गया है।प्रदेश की नदियों में एकाएक पानी की वृद्धि हो गई है और वे उफान पर बह रही है। कई नदियों का पानी सड़कों पर आ गया है। जिससे कई मुख्य सड़कों पर कटान हो रहा है।

चंडीगढ़-मनालीनेशनल हाईवे पर भूस्खलन होने से यातायात के लिए बंद हो गया है। चंडीगढ़ की सुखना लेक का वाटर लैबल काफी बढ़ रहा है। अगर बारिश जारी रही तो इसके गेटों को भी शाम को खोलना होगा।

मंडी और कुल्लू जिलोंसहित कई स्थानों पर हो रही लगातार बारिश के कारण ब्यास नदीमें पानी काफी बढ़ गया है जिससे वह हाईवे पर आ गया। कुल्लू से मनाली जाने वाले मार्ग को भी यातायात के लिए बंद कर दिया गया है।

कुल्लू के पास बंजार उपमंडल की सैंज घाटी के पागलनाला में एकाएक आए पानी के कारण यातायात को बंद कर दिया गया है। पागलनाला में पिछले24 घंटे में पांचवी बार यातायात को बंद किया गया है। सड़क के दोनों तरफ लोग फंसे हुए है।

कालका-शिमला रेलमार्ग पर भूस्खलन और बारिश का पानी आने के कारण उसे बंद कर दिया गया है। रेलमार्ग की पटरियोंपर पहाड़ियों से आए बारिश के पानी और मलबा आ जाने से रेलमार्ग बंद कर दिया गया है।

Have something to say? Post your comment