Friday, December 13, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
जापानी पीएम शिंजो आबे का प्रस्तावित भारत दौरा रद्दजापान पीएम शिंजो आबे का भारत दौरा रद्द होने पर बोलीं ममता बनर्जी, यह देश के लिए काला धब्बाअर्थव्यवस्था में सुधार के लिए कई कदम उठाए: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमणदिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी के छात्रों का प्रदर्शनराज्यसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगितसुप्रीम कोर्ट में सोमवार को होगी आम्रपाली मामले की सुनवाईअसम: नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन का प्रदर्शनकेरल: नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ CPM के नेताओं और कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन
Himachal

प्रदेश की नदियां उफान पर, कई हाईवे को बंद किया गया, कालका-शिमला रेल मार्ग बंद

August 18, 2019 12:34 PM

प्रदेश में पिछले दो दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण अस्त-व्यस्त होकर रह गया है।प्रदेश की नदियों में एकाएक पानी की वृद्धि हो गई है और वे उफान पर बह रही है। कई नदियों का पानी सड़कों पर आ गया है। जिससे कई मुख्य सड़कों पर कटान हो रहा है।

चंडीगढ़-मनालीनेशनल हाईवे पर भूस्खलन होने से यातायात के लिए बंद हो गया है। चंडीगढ़ की सुखना लेक का वाटर लैबल काफी बढ़ रहा है। अगर बारिश जारी रही तो इसके गेटों को भी शाम को खोलना होगा।

मंडी और कुल्लू जिलोंसहित कई स्थानों पर हो रही लगातार बारिश के कारण ब्यास नदीमें पानी काफी बढ़ गया है जिससे वह हाईवे पर आ गया। कुल्लू से मनाली जाने वाले मार्ग को भी यातायात के लिए बंद कर दिया गया है।

कुल्लू के पास बंजार उपमंडल की सैंज घाटी के पागलनाला में एकाएक आए पानी के कारण यातायात को बंद कर दिया गया है। पागलनाला में पिछले24 घंटे में पांचवी बार यातायात को बंद किया गया है। सड़क के दोनों तरफ लोग फंसे हुए है।

कालका-शिमला रेलमार्ग पर भूस्खलन और बारिश का पानी आने के कारण उसे बंद कर दिया गया है। रेलमार्ग की पटरियोंपर पहाड़ियों से आए बारिश के पानी और मलबा आ जाने से रेलमार्ग बंद कर दिया गया है।

 
Have something to say? Post your comment