Tuesday, February 25, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
पीकेआर जैन सीनियर सेकेण्डरी पब्लिक स्कूल में मातृभाषा दिवस मनाया गया ग्रामीण महिलाओं के लिये फल-सब्जी परिरक्षण व मूल्य संवर्धित उत्पाद पर एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया थप्पड़ को भारत भर में अपनी मल्टी-सिटी स्क्रीनिंग में स्टैंडिंग ओवेशन और तालियों के साथ मिली सरहानादेश में 342 डॉक्टरों की भर्ती एडहॉक पर करने का निर्णय लिया:विजआर.डी.एस. या ए.पी. फीडर से सिंगल वायर एचटी का विस्तार करके बिजली कनैक्शन दिए जाएंगे:रणजीत सिंह राज्य में गौ-वंश को बचाने और आवारा पशुओं की समस्या को दूर करने के लिए सरकार द्वारा अहम कदम उठाए जा रहे हैं:जय प्रकाश दलालद्विपक्षीय वार्ता के बाद बोले पीएम मोदी- भारत, अमेरिका संतुलित व्यापार के लिए प्रतिबद्धद्विपक्षीय वार्ता के बाद साझा बयान में बोले ट्रंप- दोनों देशों के लिए यह दौरा खास रहा
Punjab

बारिश से मंडी गोबिंदगढ़ में जलभराव, छह से आठ इंच तक भरा पानी

August 17, 2019 10:41 PM

 

शनिवार दोपहर से लगातार हुई बारिश ने लोहानगरी मंडी गोबिदगढ नगर कौंसिल के दावों की पोल खोल दी है। बारिश के कारण कई इलाकों में छह से आठ इंच तक पानी भर गया है। बारिश के कारण शहर के एक मात्र मेन बाजार में भी लगभग छह इंच तक पानी की लहरे दौड़ती रही जिससे सारा जीवन अस्त-व्यस्त नजर आया। अपने घरों से दुकानों पर खरीददारी करने आने ग्राहक भी बारिश के कारण दुकानों में फंस गए। बारिश ने लोहे के कारोबार पर भी अपना प्रभाव छोड़ा और लोडिग अनलोडिग का काम ठप्प रहा। बारिश से भयभीत शहरवासी नगर कौंसिल को पानी की निकासी को लेकर कोस रहे हैं। बारिश के कारण आम लोगों के माथे पर चिता की लकीरें नजर आई, क्योंकि वीकेंड को लेकर जो नौकरीपेशा या बच्चे कहीं बाहर जाना चाहते थे उनके सभी प्रोग्राम रद्द हो गए।

कौंसिल की टीमें हाई अलर्ट पर तैयार : एसडीएम

इस संबंध में अमलोह के एसडीएम आनंद सागर शर्मा ने कहा कि बरसात को लेकर पहले से प्रशासन तैयार है इसके लिए मंडी गोबिदगढ़ व अमलोह दोनों जगहों पर नगर कौंसिल की टीमें हाई अलर्ट पर तैयार है। पानी की निकासी के लिए कैंबी मशीनों के प्रबंध किया गया है। लोगों की सुरक्षाके लिए टीमें काम कर रही है।

Have something to say? Post your comment