Thursday, November 21, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
दिल्ली सरकार को बदनाम करने के लिए बीजेपी मुहिम चला रही: आप नेता संजय सिंहहरेन पांड्या केस में सुप्रीम कोर्ट ने पुनर्विचार याचिका को किया खारिजरोज वैली चिटफंड घोटाला: कोलकाता में 5 जगहों पर ED की छापेमारीछत्तीसगढ़ के उद्योग एवं कमर्शियल टैक्स मंत्री कवासी लखमा ने उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से पंचकुला में मुलाकात की महाराष्ट्र में किसी भी पल सरकार बन सकती हैमहाराष्ट्र: पालघर में 3.5 तीव्रता के भूकंप के झटकेदिल्ली: आईटीओ स्थित सेल्स टैक्स ऑफिस में आग, दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर आर्थिक मंदी पर प्रियंका गांधी का ट्वीट, निर्माण क्षेत्र में लगभग 35 लाख नौकरियां खत्म हुईं
 
Haryana

पीएम 8 को रोहतक में करेंगे जन आशीर्वाद यात्रा का समापन: सीएम

August 17, 2019 05:32 AM

COURTESY DAINIK BHASKAR AUG 17

पीएम 8 को रोहतक में करेंगे जन आशीर्वाद यात्रा का समापन: सीएम

सीएम मनोहर लाल ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी अपने मजबूत संगठन और सरकार की उपलब्धियों के आधार पर विधानसभा चुनाव मैदान में उतरेगी। सीएम शुक्रवार सुबह सिंचाई विश्राम गृह में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 18 अगस्त से जन आशीर्वाद यात्रा कालका से शुरू होने वाली है अाैर 8 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोहतक में इसका समापन करेंगे। विधानसभा चुनाव की नजदीकियों के चलते पीएम का यह कार्यक्रम अहम माना जा रहा है। इससे पहले लोकसभा चुनाव में भी मोदी रोहतक में आए थे।
मनोहर लाल ने कहा कि जल संकट, बढ़ती जनसंख्या और भ्रष्टाचार के विषय को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की चिंता जायज है। इन सभी मुद्दों को जनता की सहभागिता के साथ सकारात्मक दिशा की ओर ले जाया जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इन सब विषयों पर क्या नीति होगी पार्टी स्तर पर इनके ऊपर विचार करते हुए काम किया जाएगा।
आर्थिक मंदी और आटोमोबाइल सेक्टर में कर्मियों की छंटनी के बारे में सीएम ने कहा कि ऑटो मोबाइल इंडस्ट्री का इतिहास रहा है कि चार पांच साल बाद इसमें मंदी का दौर आता रहा है जैसे 2013-2014 में आया था। अभी फिर से वही दौर है लेकिन यह स्थाई नहीं है और इसके कई कारण होते हैं। कई बार उपलब्धता अधिक और मांग कम होती है, तो मंदी का दौर आता है और जब मांग अधिक और उपलब्धता कम होती है इंडस्ट्री आगे बढ़ती है। किसानों की गेहूं की फसल जलने पर मुआवजे के संबंध में उन्होंने कहा कि सरकार की नीति के अनुसार प्रभावित किसानों को सहायता प्रदान की जाएगी।

 
Have something to say? Post your comment
 
 
More Haryana News
छत्तीसगढ़ के उद्योग एवं कमर्शियल टैक्स मंत्री कवासी लखमा ने उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से पंचकुला में मुलाकात की
HARYANA- पानीपत का एक गांव ऐसा भी, जहां टीवी देखने की मनाही; सरपंच ने चुनावी वादा निभाने को पंचायत भवन में पहला टीवी लगवाया, पर चलवा नहीं पाए HARYANA-राइस मिलों में 10 साल में 500 करोड़ से ज्यादा का घोटाला, रिकवरी हो नहीं रही, अब नया घोटाला आया सामने संतरी से लेकर एसएचओ तक ढूंढ़ रहे 1200 रुपए में तीन साल चलने वाली जैकेट और 325 रु. में 2 साल तक चलने वाले जूते GURGAON City air drops back to ‘poor’ after 3 days HT EDIT-When pollution turns political Leaders are realising that poor air quality can cost them power Charges framed against Honeypreet, 39 others HARYANA-Movement of grains stopped इनेलो को झटका, जेजेपी में शामिल हुए आईएसओ के प्रदेश प्रभारी संदीप नैन
चुनाव के बाद सभी राज्यों की समीक्षा कर रहे हैं बीजेपी:अनिल विज